कांन्स फिल्म फेस्टिवल से वापस लौ...

कांन्स फिल्म फेस्टिवल से वापस लौटी दीपिका पादुकोण, रोते हुए शेयर किया ये ‘फनी वीडियो’,आप भी देखें (Deepika Padukone Returns From Cannes, Shares A ‘Funny’ Video Of Her Breaking Down, Watch)

फ्रांस में हुए ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022’ (Cannes Film Festival) को अटेंड करने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका (Deepika Padukone) पादुकोण वापस देश लौटआई हैं. कांन्स फिल्म फेस्टिवल के आठ जूरी मेंबर्स में से एक दीपिका पादुकोण ने फेस्टिवल ख़त्म होने के बाद सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है. दीपिका का ये फनी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

इस फनी वीडियो में कांन्स फेस्टिवल के ख़त्म होने के बाद एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और उनकी टीम का रीएक्शन दिखाई दे रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए दीपिका कह रही हैं, ”हम लोग इस जगह को छोड़ रहे हैं और हम सभी बहुत अपसेट है.”

स्नैपचैट ऐप में फ़िल्टर करके बनाए गए इस वीडियो में दीपिका और उनकी टीम रोते हुए दिखाई दे रही है. एक्ट्रेस का ये फनी वीडियो सोशल मीडिया पे खूब वायरल हो रहा है.

इस वीडियो के दौरान दीपिका का मेकअप चल रहा है. उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थीं कि उनकी टीम ऐसा कोई वीडियो बना रही हैं, जिसमें वे रोती हुई  दिखाई दे रही हैं। दीपिका ने इस वीडियो में वो आउटफिट पहना हुआ है. जो उन्होंने कांन्स फेस्टिवल के शुरुआत में अपने जूरी मेंबर्स के साथ किए गए डिनर के समय पहना था.

वीडियो के अंत में जब दीपिका ने यह फ़िल्टर वीडियो को देखा तो वे हंस पड़ीं और कहने लगी, ”मैं कह रही थी वो आदमी रो रहा है. उसके बाद मैं… ओह ये तो फ़िल्टर है…” उनकी टीम ने यह भी बताया,”यह बहुत ही क्रीपी था. दीपिका ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही कैप्शन लिखा, ”और इसी के साथ समाप्त हो गया है. @festivaldecannes आप सभी के प्यार और उदारता के लिए  धन्यवाद! जब तक कि  हम दोबारा नहीं  मिलते!” इसी के साथ दीपिका ने रेड कलर का हार्ट वाला इमोजी बनाया है.

बता दें कि कुछ दिन पहले ही दीपिका पादुकोण के पति रनवीर सिंह भी कांन्स में पहुंचे थे. एक्टर रणवीर सिंह ने दीपिका की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए हंसने वाला इमोजी बनाया है.दीपिका के लाखों फैंस ने कमेंट किया है कि वे उन्हें बिना देखे बहुत अपसेट हैं और उन को ग्लैमरस लुक में देखने के लिए बहुत ज्यादा मिस कर रहे हैं.

वीडियो साभार; विरल भयानी

एक ने लिखा है, ” हां हम बहुत अपसेट हैं” साथ में रोने वाले इमोजी बनाए हैं. एक अन्य फैन ने लिखा है, ”हमें फ़िल्टर की जरुरत नहीं हैं, हम तो वैसे हो रो रहे हैं. प्लीज  दीपिका अपनी पोस्ट शेयर करना और फीड देना बंद न करें. हम आपको देखन पसंद करते हैं.”

 और भी पढ़ें: ‘पठान’ स्टार शाहरुख खान के घर ‘मन्नत’ पर लगी 25 लाख रुपये वाली नेम प्लेट हुई गायब, जाने क्या है वजह? (Name plate Worth Rs 25 Lakh On ‘Pathan’ Star Shahrukh Khan’s House ‘Mannat’ Missing)

×