छोटी सी उम्र से एक्टिंग की ट्रेन...

छोटी सी उम्र से एक्टिंग की ट्रेनिंग ले रही हैं शनाया कपूर, पिता संजय कपूर ने बताई बेटी की ट्रेनिंग जर्नी (Shanaya Kapoor Is Taking Acting Training From A Young Age, Father Sanjay Kapoor Told Her Daughter’s Training Journey)

बॉलीवुड की सबसे फेमस स्टार किड्स की लिस्ट में शुमार एक्ट्रेस शनाया कपूर जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं, जिसे लेकर उनके पिता एक्टर संजय कपूर काफी एक्साइटेड हैं. सोशल मीडिया पर शनाया कपूर की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. अब वो जल्द ही करण जौहर की फिल्म ‘बेधड़क’ से फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं, जिसका उनके पैरेंट्स के साथ-साथ फैंस को भी बेसब्री से इंतजार है. हाल ही में उनके पिता संजय कपूर ने एक इंटरव्यू में उनके एक्टिंग करियर के बारे में बात की है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि शनाया कपूर बॉलीवुड के जाने माने एक्टर संजय कपूर और महीप कपूर की बड़ी बेटी हैं. इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए संजय कपूर ने बताया कि शनाया पिछले करीब 9 साल से एक्टिंग की ट्रेनिंग ले रही हैं. उन्होंने कहा कि, “एक एक्टर बनने की इच्छा एक ऐसी चीज है जो भीतर से आती है. हम किसी को कलाकार बनने के लिए सलाह या गाइड नहीं कर सकते हैं. अगर कोई कलाकार बनना चाहता है, तो हमें उसे नहीं रोकना चाहिए. उस व्यक्ति को अपने सपने को पूरा करने देना चाहिए.”

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

संजय कपूर ने आगे बताया कि, “मुझे लगता है कि ये काम करने के लिए एक अमेजिंग इंडस्ट्री है और कलाकार बनने का शनाया का फैसला था. महीप और मैंने हमेशा उसे प्रोत्साहित किया है. वो पिछले 8-9 साल से ट्रेनिंग ले रही हैं. लोग स्क्रीन पर अब उसे देखेंगे, लेकिन वो 12 साल की उम्र से इसके लिए कड़ी तैयारी कर रही है.”

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

लॉकडाउन में भी प्रैक्टिस करना नहीं छोड़ा – संजय कपूर ने बताया कि, “शनाया हमेशा अपनी डांस क्लासेस, डिक्शन ट्रेनिंग और बहुत कुछ करती थी.” संजय कपूर ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान लगे लॉकडाउन में भी शनाया अपने लैपटॉप की मदद से तैयारी करने में जुटी रही थी. एक्टिंग लाइन में करियर बनाने का फैसला खुद शनाया का था, उनके माता-पिता ने उन्हें सिर्फ सपोर्ट किया है.

ये भी पढ़ें: तो इस वजह से रणबीर और आलिया ने की इतनी जल्दी बेबी प्लानिंग, एक्टर ने खुद बताई ये खास वजह (So Because Of This Ranbir And Alia Did Baby Planning So Soon, The Actor Himself Told This Special Reason)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बात करें शनाया कपूर के वर्क फ्रंट की तो वो करण जौहर की फिल्म ‘बेधड़क’ में जल्द ही नजर आने वाली हैं. फिल्म के डायरेक्टर शशांक खेतान हैं. इस फिल्म में शनाया के साथ गुरफतेह पीरजादा और लक्ष्य लालवानी भी नजर आने वाले हैं. ये दोनों एक्टर भी इसी फिल्म से अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर हैं.

ये भी पढ़ें: सान्या मल्होत्रा ने कॉलेज में नहीं किया एक भी क्लास अटेंड लेकिन हो गईं ग्रेजुएट, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Sanya Malhotra Did Not Attend A Single Class In College But She Graduated, You Will Be Stunned To Know)

×