तीन साल तक चला था दिशा पटानी और इस ‘गे’ टीवी स्टार का अफेयर, दिशा ने दो बार रंगे हाथों पकड़ा (Details Of Parth Samthaan-Disha Patani’s 3-Year-Long Relationship: Actress Caught Him Cheating Twice)

 आपको शायद यह जानकर आश्चर्य होगा कि बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani), जो इन दिनों टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की गर्लफ्रेंड (Girlfriend) हैं, अपने स्ट्रगलिंग डेज़ में टीवी के हॉट हंक पार्थ समथान (Parth Samthaan) के साथ रिलेशनशिप (Relationship) में थीं. आपको बता दें कि पार्थ इन दिनों एकता कपूर के लोकप्रिय टीवी सीरियल कसौटी ज़िंदगी की 2 में अनुराग बासु का किरदार निभाते हैं. चूंकि दिशा उस समय ज़्यादा फेमस नहीं थीं. इसलिए इस रिश्ते के बारे में ज़्यादा चर्चा नहीं हुई. लेकिन दिशा के फेमस होते ही उनके पास्ट रिलेशनशिप के बारे में जोरो-शोरों से बातें होने लगीं.
Parth Samthaan and Disha Patani
पार्थ और दिशा कम से कम तीन साल तक रिलेशनशिप में थे. एक मशहूर साइट पर उनकी लवस्टोरी पर छपी रिपोर्ट के अनुसार, ” 2.5 साल तक उनका रिश्ता पार्थ के साथ काफ़ी अच्छा लगा. पार्थ उस समय टीवी जगत में अपना सिक्का जमा चुके थे और दिशा स्ट्रगल कर रही थीं. पार्थ  ज़रूरत पड़ने पर दिशा को फायनेंशियल हेल्प भी करते थे. लेकिन धीरे-धीरे उनके रिश्ते में दरार पड़ने लगी और दोनों के ईगो क्लेश होने लगे. दिशा को धीरे-धीरे पार्थ की ऐय्याशियों  का पता चलने लगा.
 Parth Samthaan-Disha Patani
कपल से जुड़े करीबी मित्रों के अनुसार, पार्थ दिशा को लेकर बहुत पोज़ेसिव थे और यहां तक कि उनका फोन भी चेक रहते थे. दिशा ने जब पार्थ को छोड़ दिया तो पार्थ ने ये कहानियां बनाना शुरू कर दीं कि दिशा बहुत पोज़ेसिव थी और मेरा फोन चेक करती थी. जबकि सच्चाई उसके ठीक विपरीत थी. दिशा को पार्थ पर पूरा भरोसा था, लेकिन जब उन्होंने पार्थ को चीटिंग करते हुए पकड़ लिया तो बाद में उन पर नज़र रखने के लिए उनका फोन चेक करती थीं.
 Parth Samthaan and Disha Patani
सूत्रों के अनुसार, पार्थ गलत थे इसलिए वे दिशा को नीचा दिखाने के लिए नई-नई स्टोरीज़ बनाते थे. यहां तक कि उन्होंने अपने दोस्तों से यह भी कहा कि दिशा को उन्होंने छोड़ा नहीं, बल्कि उसके चंगुल से पीछा छुड़ाया, क्योंकि वो उनका पीछा करती थी.
 Parth Samthaan
पहली बार जब दिशा ने पार्थ को चीटिंग करते हुए पकड़ा तो उसे माफ करते हुए दूसरा मौक़ा देने का फैसला किया, लेकिन जब दूसरी बार उसे ऐसा करते हुए पकड़ा तो फिर रिश्ते का अंत करने का फैसला ले लिया. इतना ही नहीं, ब्रेकअप के 4 महीने के अंदर ही दिशा को यह भी पता चला कि पार्थ के जीवन में विकास गुप्ता भी हैं और दिशा के साथ रिलेशनशिप के दौरान पार्थ विकास के साथ भी टू-टाइमिंग कर रहा था. रिपोर्ट्स की मानें तो दिशा को  इससे जुड़े कुछ सबूत भी मिले थे, जिसके बाद उन्होंने पार्थ से इसे लेकर बात की थी. कहा जाता है कि पार्थ ने भी विकास से रिश्ते की बात मानी तो दिशा ने रिश्ता तोड़ना ही बेहतर समझा. दिशा को तब पता चला कि पार्थ बायसेक्सुअल हैं.
 Parth Samthaan
आपको बता दें कि फिलहाल पार्थ कसौटी ज़िंदगी की 2 की अपनी को-स्टार एरिका फर्नांडिस को डेट कर रहे हैं. हालांकि उन्होंने अपने रिलेशनशिप को कभी स्वीकार नहीं किया लेकिन इस बात के अनेक सबूत मिले हैं कि दोनों फिलहाल रिश्ते में हैं. वहीं दिशा पटानी टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही हैं और उनका फिल्मी करियर भी अच्छी तरह शेप कर रहा है.