Good News: दीया मिर्जा और व...

Good News: दीया मिर्जा और वैभव रेखी के घर दी खुशियों ने दस्तक, एक्ट्रेस ने दिया प्री-मैच्योर बेटे को जन्म! (Dia Mirza And Vaibhav Rekhi Welcome Baby Boy)

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा और वैभव रेखी के घर खुशियों ने दस्तक दे दी है. एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने बेटे को जन्म दिया है. कपल ने न्यूबॉर्न बेबी का नाम अव्यान आज़ाद रेखी रखा है. दीया ने सोशल मीडिया पर प्री-मैच्योर बेटे की तस्वीर शेयर करते हुए साथ में एक इमोशनल नोट भी साझा किया है. बता दें कि दीया शादी के 6 महीने बाद ही मां बन गई. एक्ट्रेस ने अपने हनीमून के दौरान प्रेग्नेंसी का खुलासा किया था.

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा और वैभव रेखी के घर बेटे की किलकारी गूंजी है. एक्ट्रेस ने इन खुशखबर को सोशल मीडिया पर साझा कर अपने फैंस बात की जानकारी दी. प्रेग्नेंसी के दौरान अपना सपोर्ट और प्यार देने के लिए अपने चाहनेवालों और प्रशंसकों का धन्यवाद किया है. बता दें कि दीया और वैभव ने अपने नवजात बेटे का नाम अव्यान आज़ाद रेखी रखा है.

दीया मिर्जा और वैभव रेखी ने 15 फरवरी को मुंबई में सादे समारोह के दौरान अपने फैमिली मेंबर और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए. शादी के 6 महीने बाद ही कपल के घर बेबी बॉय का जन्म हुआ है. दीया ने बेबी बॉय की फोटो शेयर कि है, जिसमें दीया के हाथ में उनके बेटे का नन्हा सा हाथ दिखाई दे रहा है. साथ में बेहद खास नोट भी लिखा है.

इस पोस्ट के द्वारा दीया ने बताया है कि उन्होंने सी-सेक्शन से बेटे को जन्म दिया है. उनके बेटे का अव्यान आज़ाद रेखी का जन्म 14 मई को हुआ था. प्री-मेच्योर होने के कारण हमारे बेटे को आईसीयू में रखा गया, जहां पर नर्सों और डॉक्टरों द्वारा उसकी देखभाल की गई.

नोट लिखते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि प्रेग्नेंसी के दौरान अचानक एपेंडेक्टोमी और बाद में सीरियस  बैक्टीरियल इंफेक्शन से सेप्सिस हो गया जो मेरे जीवन के लिए खतरा साबित हो सकता है. शुक्र है हमारे डॉक्टर ने समय पर मेरी देखभाल और इमरजेंसी सी-सेक्शन की और हमारे बच्चे का सुरक्षित जन्म हुआ.

बेटे के आने से पूरे परिवार में जश्न का माहौल है. कपल अपने बेटे का घर पर स्वागत करने के लिए बेहद उत्साहित हैं. एक्ट्रेस ने अपनी इस पोस्ट में यह लिखा कि, बेबी के दादा-दादी और बहन समायरा उसे गोद में खिलाने का बड़ी बेताबी से इंतज़ार कर रहे हैं. वही दीया के पोस्ट पर सभी फैंस और सेलेब्स कमेंट कर उन्हें बधाई दे रहे है, साथ ही बेबी को ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद भेज रहे हैं. 

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

और भी पढ़ें: असम के ‘कामाख्या देवी मंदिर’ में पहुंची सारा अली खान, शेयर कीं ट्रिप की खूबसूरत तस्वीरें! (Sara Ali Khan Visits Assam’s Kamakhya Temple, Shares Photos From Her Trip)