दिया मिर्जा ने दिखाई बेटे अव्यान...

दिया मिर्जा ने दिखाई बेटे अव्यान आजाद की झलक, नन्हे हाथों से झंडा फहराते हुए शेयर की बेटे की प्यारी तस्वीर (Dia Mirza shares glimpse of newborn son Avyaan Azaad Rekhi)

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर अपने चाहने को स्वतंत्रता दिवस की बधाई बड़े ही खास तरीके दी. आज़ादी की 75वीं वर्ष गांठ के अवसर एक्ट्रेस ने अपने बेटे अव्यान आजाद रेकी की बहुत ही क्यूट सी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए दीया मिर्जा ने एक छोटा सा नोट शेयर किया है.

एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर न्यू बॉर्न बेटे अव्यान आजाद  रेकी की क्यूटनेस से भरी एक तस्वीर शेयर की है. एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई इस खूबसूरत तस्वीर में नन्हे अव्यान को भारत के 75वें स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाने के लिए भारतीय ध्वज को पकड़े हुए देखा जा सकता है

Dia Mirza

दीया मिर्जा ने इस प्यारी से तस्वीर के साथ एक छोटा सा नोट शेयर किया है. इस नोट में एक्ट्रेस लिखा, “आप हमेशा आजाद रहें अव्यान #स्वतंत्रता दिवस #स्वतंत्रता.” इस तस्वीर में नन्हेअव्यान की नन्ही हथेलियां में तिरंगा लहराते हुए दिखाई दे रहा है. इस तस्वीर को शेयर करने के बाद फैंस और बॉलीवुड सेलेब्रटी उन्हें ढेर सारे प्यार भरी शुभकामनाएं दे रहे हैं.  

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी दीया मिर्जा की इस पोस्ट पर दिल वाले इमोजी के साथ कमेंट किया है

Dia Mirza

फैंस  की जानकारी के लिए बता दें कि दीया इसी साल बिजनेसमैन वैभव रेखी साथ शादी के बंधन  में बंधी थी. उन्होंने मालदीव वेकेशन के दौरान की अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करके किया था. इसके बाद दीया ने पिछले महीने 14 जुलाई को एक और हैरान कर देने वाला सरप्राइज अपने फैंस को  दिया. उन्होंने ये खुलासा किया कि उनकी 14 मई को प्रीमैच्योर डिलीवर हो गई थी और उन्होंने बेबी बॉय की मम्मी बन गई हैं.

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

और भी पढ़ें: लीज़ा हेडन ने बेटी को दूध पिलाते हुए कराया बोल्ड फोटोशूट, फैंस ने सराहा, तो किसी ने कहा- ज़रा भी शर्म नहीं, लीज़ा बोलीं- बिल्कुल नहीं! (Adorable! Lisa Haydon’s Breastfeeding Photoshoot With Newborn Daughter)

×