दीपिका पादुकोण ने आलिया-रणबीर की शादी पर लगाई मुहर? (Did Deepika Padukone Just Put An Official Stamp On Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Marriage?)

जब से आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने डेटिंग शुरू की है, तभी से उनकी शादी की खबरें सुनने को मिलती रहती हैं. जब से उन दोनों ने पब्लिकली अपने रिश्ते को स्वीकार किया है, तभी से आय दिन उनकी शादी से जुड़ी अफवाहें छपती रहती हैं. लेकिन अब लगता है कि आलिया और रणबीर जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे, क्योंकि किसी और ने नहीं बल्कि रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण ने इस बात की ओर इशारा किया है. दीपिका ने इस बात का इशारा फिल्म चैंपियन प्रोग्राम के दौरान बातों ही बातों में किया. इस प्रोग्राम में दीपिका ने अलावा रणवीर सिंह, मनोज वायपेयी, आयुष्मान खुराना,  विजय सेथुपथि, विजय देवरकोंडा और पार्वती जैसे कलाकार शामिल हुए थे.

Deepika Padukone With Ranbir Kapoor-Alia Bhatt

प्रोग्राम के एक हिस्से में अर्जुन रेड्डी के एक्टर विजय देवरकोंडा ने कहा कि उन्हें दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट दोनों ही बहुत पसंद हैं. विजय ने कहा कि मुझे इस बात को स्वीकार करने में कोई शर्म नहीं है कि दीपिका और आलिया दोनों को मैं बहुत पसंद करता हूं. लेकिन एक (दीपिका पादुकोण) की शादी हो चुकी है और इसके पहले कि विजय कुछ और कहते दीपिका ने उनकी बात को बीच में से ही काटते हुए कहा कि उसकी (आलिया) शादी होने वाली है. फिर दीपिका की हां में हां मिलाते हुए विजय ने कहा कि आलिया की शादी होनेवाली है.

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt

वहां मौजूद आलिया ने झट से कहा कि आपने इस बात की घोषणा क्यों की, तो दीपिका ने अपनी बात को संभालते हुए और अपने स्टेंटमेंट को ट्विस्ट करते हुए कहा कि मैंने तो आपकी शादी की बात इसलिए की, क्योंकि मैं देखना चाहती थी कि विजय किस तरह रिएक्ट करते हैं. इस तरह दीपिका ने अपनी बात को संभाल लिया. लेकिन इशारों ही इशारों में दीपिका ने इतना तो क्लीयर कर दिया कि रणबीर और आलिया शादी की सोच रहे हैं और जल्द ही इससे जुड़ी खबर हमें सुनने को मिल सकती है. आपको बता दें कि आलिया और रणबीर अपनी आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के लिए मनाली गए हुए है. यह फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी.

ये भी पढ़ेंः मरते-मरते बचीं ‘गंदी बात’ की एक्ट्रेस गहना, इलेक्ट्रिक शॉक देकर डॉक्टरों ने बचाई जान (Indian Actress Gehana Stable, Recovering In Hospital)