शादी के लिए रवाना हुए दीपिका और शोएब, दोनों ने दिया DDLJ वाला पोज़ ! ( Dipika Kakkar and Shoaib Ibrahim recreate DDLJ moment)

गौतम रोडे और पांखुड़ी अवस्थी की शादी के बाद अब छोटे पर्दे की एक और जोड़ी असल जिंदगी में शादी के बंधन में बंधने को तैयार है. ‘ससुराल सिमर का’ की सिमर यानी दीपिका कक्कड़ और उनके ऑनस्क्रिन पति शोएब इब्राहिम अब असल जिंदगी में सात फेरे लेनेवाले हैं.

Dipika Kakkar, Shoaib Ibrahim, DDLJ moment

शादी की शॉपिंग पूरी करने के बाद शोएब और दीपिका डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए मुंबई से भोपाल के लिए रवाना हो चुके हैं. सफर के दौरान दोनों ने स्टेशन पर उतरकर शाहरुख खान और काजोल की फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ वाले पोज़ भी दिए. इस फिल्म में जिस तरह प्लैटफॉर्म पर काजोल भागती हुई दिखाई देती हैं और ट्रेन में खड़े शाहरुख उनका हाथ थामने की कोशिश करते हैं. ठीक उसी तरह के पोज़ शोएब और दीपिका ने भी दिए.

शादी के लिए भोपाल जाते वक्त यह जोड़ा ट्रेन में काफी मस्ती करता हुआ नज़र आया. दोनों ने सफर की कुछ चुनिंदा तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर भी किया. खबर है कि शादी के बाद शोएब और दीपिका मुंबई में एक रिसेप्शन पार्टी देंगे, जिसमें छोटे पर्दे के उनके तमाम दोस्त मौजूद रहेंगे. जबकि परिवार और कुछ चुनिंदा दोस्तों की मौजूदगी में यह शादी होगी. बता दें कि 25 फरवरी को मेहंदी, संगीत जैसी शादी की रस्में निभाई जाएंगी और 26 फरवरी को मुस्लिम धर्म के रीति-रिवाज़ के अनुसार दोनों की शादी होगी.

बता दें कि यह दीपिका कक्कड़ की दूसरी शादी है. इससे पहले उन्होंने रौनक मेहता से शादी की थी लेकिन महज दो साल में ही इनका तलाक हो गया था. बताया जाता है कि शोएब से बढ़ती नज़दीकियों के चलते ही दीपिका की पहली शादी टूटी थी.

यह भी पढ़ें: आखिर क्यों ट्विटर पर बायोडाटा डालकर काम मांग रहे हैं अमिताभ बच्चन !