पिंक कलर के लहंगे में दिव्यांका ...

पिंक कलर के लहंगे में दिव्यांका त्रिपाठी ने दिखाया अपना ग्लैमरस अवतार, खूबसूरत वीडियो ने जीता फैन्स का दिल (Divyanka Tripathi Showed Her Glamorous Avatar in Pink Color Lehenga, Beautiful Video Wins The Hearts of Fans)

‘ये हैं मोहब्बतें’ में इशिता का किरदार निभाकर लाखों दिलों पर राज करने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी अक्सर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से फैन्स को आश्चर्यचकित करती रहती हैं. दिव्यांका अपने अंदाज़ से हमेशा अपने फैन्स का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. हाल ही में दिव्यांका त्रिपाठी दहिया ने ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में टिकट टू फिनाले टास्क को जीतकर सुर्खियां बटोरी थी और एक बार फिर से वो सोशल मीडिया पर छा गई हैं. हालांकि इस बार वो अपने ग्लैमरस अंदाज़ को लेकर चर्चा में है. जी हां, पिंक कलर के लहंगे में दिव्यांका त्रिपाठी ने अपना ग्लैमरस अवतार दिखाया है और उनका यह खूबसूरत वीडियो न सिर्फ वायरल हो रहा है, बल्कि फैन्स का दिल भी जीत रहा है.

Divyanka Tripathi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली दिव्यांका त्रिपाठी अपनी लेटेस्ट फोटोज़ और वीडियोज़ शेयर करके फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं. इस बार उनका एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो पिंक कलर का लहंगा पहनकर मदमस्त अंदाज़ में फोटोशूट करा रही हैं. हालांकि इस वीडियो को एक्ट्रेस ने नहीं, बल्कि वुम्पला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. यह भी पढ़ें: खतरों के खिलाड़ी 11: दिव्यांका त्रिपाठी ने जीता टिकट टू फिनाले टास्क, एक्ट्रेस ने राहुल वैद्य को दी मात (Khatron Ke Khiladi 11: Divyanka Tripathi Wins Ticket to Finale Task, Actress Defeated Rahul Vaidya)

Divyanka Tripathi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Divyanka Tripathi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वीडियो में देखा जा सकता है कि दिव्यांका पिंक कलर के लहंगे में बला की खूबसूरत लग रही हैं और उनके चेहरे की मुस्कान लोगों के दिलों को जीत रही है. इस वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है- वह प्यारी और निडर है, लेकिन फिर भी उनमें मासूमियत का भाव है. शेयर किए जाने के बाद से ही यह वीडियो वायरल होने लगा और इसे अब तक 146,138 व्यूज़ मिल चुके हैं. इस वीडियो को देखने के बाद फैन्स एक्ट्रेस की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाए.

दिव्यांका ने वैसे तो टीवी पर अक्सर संस्कारी बहू के ही किरदार निभाए हैं और अपने किरदारों से दर्शकों के दिलों में अपने लिए खास जगह भी बनाई है, लेकिन फिल्म मेकर रोहित शेट्टी के स्टंट बेस़्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में खतरनाक स्टंट करके दिव्यांका हर किसी को हैरत में डाल दिया. शो में उनके डेयरिंग अवतार को देख हर कोई दंग रह गया. यह भी पढ़ें: दिशा वकानी, दिव्यांका त्रिपाठी से लेकर रुबीना दिलैक तक, देखें पॉपुलर टीवी एक्ट्रेसेस की शादी की तस्‍वीरें (Disha Vakani, Divyanaka Tripathi To Rubina Dilaik, See Wedding Album Of Popular TV Actresses)

Divyanka Tripathi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Divyanka Tripathi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि दिव्यांका त्रिपाठी ने ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ नामक सीरियल से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद उन्हें ‘मिस्टर एंड मिसेज शर्मा इलाहाबाद वाले’ में देखा गया था. इसके अलावा दिव्यांका ने टेलीविज़न के कई पॉपुलर शो किए हैं, लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा लोकप्रियता सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ से मिली थी.

×