दिवाली 2021: इस साल बॉलीवुड में ...

दिवाली 2021: इस साल बॉलीवुड में नहीं होगी कोई ग्रैंड दिवाली पार्टी, जानें क्यों फीकी रहेगी इस साल भी बी-टाउन की दिवाली… (Diwali 2021: No Grand Diwali Party For Bollywood This Year…! Deets Inside)

जबसे कोरोना ने देश-दुनिया को परेशान किया है तभी से बॉलीवुड पर भी इसका ख़ासा असर देखने को मिल रहा है. कोरोना के चलते जहां सिनेमा घर बंद थे वहीं अब लॉक डाउन खुलने के बाद सभी को इंतज़ार है कि सब कुछ पहले जैसा जल्द ही हो जाए… वहीं बॉलीवुड पर भी पिछला कुछ समय काफ़ी भारी रहा है और यही वजह है कि इस साल भी दिवाली फीकी रहने वाली है और बॉलीवुड में कोई बड़ी दिवाली पार्टी भी नहीं नज़र आने वाली है. आख़िर क्या कारण हैं कि लॉकडाउन खुलने के बाद भी बॉलीवुड की दिवाली इस बार भी फीकी रहनेवाली है?

सबसे पहली वजह तो यही है कि सेलेब्स कोरोना के चलते थोड़े एक्स्ट्रा सावधानी बरतना चाहते हैं क्योंकि कई बॉलीवुड हस्तियों को कोरोना ने अपनी चपेट के ले लिया था और इसलिए वो फ़िलहाल कोई रिस्क लेने के मूड में नहीं हैं.

Shilpa Shetty

हाल ही में शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स केस में 28 दिनों की जेल के बाद ज़मानत पर बाहर आए हैं जिससे सभी लोग दुखी भी हैं और डरे हुए भी, इस मामले में अनन्या पांडे का नाम भी सामने आ चुका है और वहीं माना जा रहा है कि शनाया कपूर से भी पूछताछ की जा सकती है, इसलिए सभी सेलेब्स किसी भी तरह का जश्न मनाने से बचते दिख रहे हैं.

Aryan Khan

अनिल कपूर भी काफ़ी ग्रैंड पार्टी आयोजित करने के लिए जाने जाते हैं लेकिन जैसा कि हमने बताया कि शनाया कपूर का नाम सामने आने की वजह से वो भी पार्टी करने से बच रहे हैं.

शिल्पा शेट्टी भी भव्य पार्टी आयोजित करती थी लेकिन राज कुंद्रा के पोर्न केस के चलते वो भी इस तरह की चीज़ों से बच रही हैं और इतना ही नहीं खुद फ़िल्म इंडस्ट्री भी उनसे दूरी बनाए हुए है, उन्हें कोई इन्वाइट तक नहीं कर रहा इन दिनों फ़ेस्टिवल के दौरान.

Shilpa Shetty

बिग बी की दिवाली पार्टी भी काफ़ी फेमस हुआ करती थी लेकिन पिछले साल सिर्फ़ जया बच्चन को छोड़ उनका पूरा परिवार कोरोना की चपेट में आ गया था इसलिए वो भी सतर्कता बरतना चाहते हैं और कहा जा रहा है कि सिर्फ़ फ़ैमिली मेम्बर्स के साथ घर पर ही सेलिब्रेट करेंगे.

Amitabh bacchan

एकता कपूर की दिवाली पार्टी काफ़ी ग्रैंड होती है लेकिन वो भी इसे इस बार सिम्पल ही रखेंगी और सिर्फ़ नज़दीकी लोगों व दोस्तों संग ही पार्टी करेंगी.

मनीष मल्होत्रा ने ज़रूर डिनर पार्टी आयोजित की है जिसमें सेलेब्स भी पहुंचे लेकिन वो भी काफ़ी सिम्पल थी.

इसी तरह सलमान खान की बहन अर्पिता भी अपने बांद्रा स्थित घर पर ही पार्टी करेंगी जिसमें उनके करीबी लोग शामिल हो सकते हैं.

कुल मिलाकर इस बार सेलेब्स अपने घर पर ही परिवार व नज़दीकी लोगों के साथ ही दिवाली सेलिब्रेट करने का मन बना रहे हैं.

Aryan khan

फैंस के लिए दिवाली रोहित शेट्टी ज़रूर ख़ास कर रहे हैं कुछ, उनकी फ़िल्म सूर्यवंशी 5 नवंबर को रिलीज़ हो रही है और दिवाली धमाका करने जा रही है.

Photo Courtesy: दिवाली पर बच्चों को पटाखे फोड़ने से न रोकें, सद्गुरू ने कहा… प्रदूषण के प्रति अचानक सतर्कता दिखानेवाले गाड़ी की बजाय पैदल चलें, कंगना रनौत बोलीं- पर्यावरण कार्यकर्ताओं को मिला सटीक जवाब! (‘Perfect Answer To Diwali Activists…’ Kangana Ranaut Supports Sadhguru On Allowing Kids To Burst Firecrackers)

×