रेप सीन की डबिंग के दौरान रवीना ...

रेप सीन की डबिंग के दौरान रवीना टंडन का हो गया ता रो रो कर बुरा हाल (During The Dubbing Of The Rape Scene, Raveena Tandon Was In A Bad Condition By Crying)

साउथ सुपरस्टार की फिल्म ‘केजीएफ 2’ के रिलीज होते ही रवीना टंडन सुर्खियों में आ गई हैं. हर तरफ उनके कमाल के एक्टिंग की चर्चा धूम मचा रही है. वैसे तो फिल्म में हर किसी ने जबरदस्त काम किया है, जिसकी वजह से फिल्म को क्रिटिक्स से लेकर दर्शकों तक का काफी अच्छा रिसपॉन्स मिल रहा है. रवीना ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया जिसमें लोग खुशी के मारे स्क्रीन पर सिक्के फेंकते नजर आ रहे हैं. रवीना अपने इस कामयाबी से काफी ज्यादा खुश हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अपने 3 दशक से भी लंबे करियर में रवीना टंडन ने गंभीर रोल से लेकर रोमांटिक रोल तक को निभाया है. लेकिन उनकी लाइफ में एक ऐसा रोल था जो उनके लिए काफी ज्यादा चैलेंजिंग था. और उनकी वो फिल्म थी ‘मातृ’. साल 2017 में आई उस फिल्म में रवीना ने एक स्कूल टीचर का किरदार निभाया था, जिसकी बेटी के साथ गैंगरेप की घटना हो जाती है.

ये भी पढ़ें: जब आलिया ने खुलेआम कह दिया था कि वो रणबीर से प्यार करती हैं, तब कैटरीना से चल रहा था उनका अफेयर (When Alia Had Openly Said That She Loves Ranbir, Then He Was Having An Affair With Katrina)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एक इंटरव्यू के दौरान रवीना ने बताया था कि उनके लिए वो किरदार काफी ज्यादा चैलेंजिंग था. उस किरदार ने काफी लंबे समय तक उनपर असर डाला था. एक्ट्रेस ने बताया था कि उस फिल्म की एक सीन की डबिंग के दौरान उन्हें रोना था. लेकिन जब वो डबिंग करने के लिए रोने लगीं तो वो चुप ही नहीं हो पा रही थीं. उस किरदार ने उन्हें इतना झकझोर दिया था कि वो रोती ही चली जा रही थीं.

ये भी पढ़ें: एक्टर बनने के लिए घर से भाग गई थीं शालिनी पांडे, ऐसे मिली फिल्म जयेशबाई जोरदार (Shalini Pandey Had Run Away From Home To Become And Actor, She Got The Film Jayeshbhai Jordaar Like This)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

रवीना ने बताया था कि, जब वो रो रही थीं तो हर किसी ने अपना काम रोक दिया था और सभी लोग इस इंतजार में थे कि वो चुप हो जाएं. रवीना कहती हैं कि वो फिल्म उनके दिल के काफी करीब है. उन्होंने बताया था कि इस फिल्म पर वो कई साल से काम कर रही थीं. इतना ही नहीं, जब उन्होंने उस फिल्म की स्क्रिप्ट सुनी थी तो तब भी उन्हें रोना आ गया था. उस कहानी ने उन्हें काफी बुरी तरीके से डिस्टर्ब कर दिया था.

ये भी पढ़ें: जब रणबीर और कैटरीना ने एक-दूसरे के लिए की थी ये प्यार भरी बातें (When Ranbir And Katrina Said These Loving Things For Each Other)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जहां तक रवीना की फिल्म ‘केजीएप 2’ की बात है तो ये फिल्म साल 2018 में आई फिल्म ‘केजीएफ’ का दूसरा पार्ट है. वैसे ये एक कन्नड़ फिल्म है, लेकिन हिंदी बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचाए हुए है. वहीं अगर रवीना टंडन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो अब जल्द ही ‘घुड़चढ़ी’ में नजर आने वाली हैं.

×