टीवी क्वीन एकता कपूर ने बेटे के लिए अपने ऑफिस में किया ये बदलाव (Ekta Kapoor Made Changes In Her Office For Her Son)

यह तो आप सभी को पता है कि टेलीविजन जगत पर राज करनेवाली एकता कपूर (Ekta Kapoor) कुछ महीने पहले ही मां बनी हैं. उन्होंने सेरोगेसी के जरिए बेटे (Son) को जन्म दिया है. अब अपने बेटे के साथ ज़्यादा से ज़्यादा समय बिताने के लिए उन्होंने अपने ऑफिस में क्रेच बनवाया है. ताकि वे अपने बेटे पर भी ध्यान दे सकें और उनका काम भी प्रभावित न हो.

Ekta Kapoor

एक मशहूर अखबार को दिए इंटरव्यू में एकता कपूर ने इस बारे में बात करते हुए कहा,” फिलहाल मेरा बेटा मेरी सबसे बड़ी प्राथमिकता है. मैं अपने बेटे के साथ ज़्यादा से ज़्यादा समय बिताना चाहती हूं. इन दिनों मुझे ऑफिस से पहले से जल्दी निकलना पड़ता है इसलिए मैंने ऑफिस में क्रेच बनवाने का फैसला किया. मैं रवि को अक्सर ऑफिस लेकर आती हूं और वो मेरी टीम के साथ समय बिताता है. मेरे बेटे का ध्यान रखने में मेरी मां के साथ-साथ मेरी टीम भी बहुत मदद करती है. ऑफिस में मैं जब मीटिंग में व्यस्त रहती हूं तो मेरी टीम ही रवि का ध्यान रखती है. मेरे बेटा सिर्फ तीन महीने का है. पर मेरे सहकर्मी उसके दोस्त बन गए हैं और आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि वो मेरे ऑफिस के लोगों को पहचानता है.

Ekta Kapoor's Son

View this post on Instagram

Maaasi love !!

A post shared by Erk❤️rek (@ektaravikapoor) on

एकता आगे कहती हैं,” यही एक वजह है जिसके कारण मैंने ऑफिस में क्रेच बनवाने का फैसला किया. रवि के बड़े होने के बाद भी ऑफिस में क्रेच जारी रहेगा, क्योंकि मेरा मानना है कि वर्किंग मदर्स को अपने बच्चों के आस-पास रहना चाहिए.  मुझे बहुत अफसोस होता है कि मैंने पहले ऑफिस में क्रेज क्यों नहीं बनवाया.” आपको बता दें कि एकता कपूर अपने सीरियल्स के कारण घर-घर में लोकप्रिय है. कसौटी ज़िंदगी की, डायन, नागिन, कसम-तेरे इश्क की, कवच, कुमकुम भाग्य और ये है मोहब्बतें जैसे सीरियल्स प्रो़ड्यूस किए हैं. एकता सीरियल्स ही नहीं, बल्कि फिल्म भी प्रोड्यूस कर रही हैं. इस साल उनके बैनर से कंगना रनौत की मेंटल है क्या, सिद्धार्थ मल्होत्रा और परीणिती चोपड़ा की जबरिया जोड़ी, भूमि पेडनेकर और कोंकणा सेन शर्मा की डॉली किटी और वो चमकते सितारे और आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल रिलीज़ होनेवाली है.