साउथ की फिल्म से इस वजह से रिप्ल...

साउथ की फिल्म से इस वजह से रिप्लेस हो गई थीं एरिका फर्नांडिस, एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा (Erica Fernandes was Replaced in South’s Film Because of This, Actress Made a Shocking Disclosure)

टीवी की कई पॉपुलर एक्ट्रेसेस सीरियल्स में अपनी दमदार भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं और उन्हीं में से एक हैं एरिका फर्नांडिस. ‘कसौटी जिंदगी की 2’ और ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ जैसे सीरियल्स के ज़रिए घर-घर में पॉपुलर होने वाली एरिका फर्नांडिस को लेकर बहुत कम लोग ही यह जानते हैं कि वो साउथ की कई फिल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं. दरअसल, टीवी में डेब्यू करने से पहले एरिका ने साउथ इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस इंडस्ट्री में उन्होंने महज़ 18 साल की उम्र से ही काम करना शुरु कर दिया था, लेकिन उन्हें असली पहचान छोटे पर्दे पर ही मिली. एरिका फर्नांडिस ने हाल ही में एक चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि साउथ की फिल्म से उन्हें क्यों रिप्लेस किया गया था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इंटरव्यू में एरिका फर्नांडिस ने बताया कि 18 साल की उम्र में जब वो साउथ की एक फिल्म के लिए शूटिंग कर रही थीं, तब उन्हें डायरेक्टर ने पैड अप करने के लिए कहा था. एरिका की मानें तो उस समय वो बहुत पतली थीं और पतले होने की वजह से उन्हें कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ा. एक्ट्रेस ने कहा कि वो काफी पतली थीं और डायरेक्टर के अनुसार फिट नहीं थीं, इसलिए उन्हें पैड अप करना पड़ता था, ताकि वो जिस तरह की भूमिका चाहते थे, एक्ट्रेस वैसी नज़र आ सकें. यह भी पढ़ेंं: इन दो को-स्टार्स के साथ जुड़ चुका है एरिका फर्नांडिस का नाम, अफेयर की खबरों ने खूब बटोरी थीं सुर्खियां (Erica Fernandes’s name has been associated with these two co-stars, Affair rumors were in Headline)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एरिका ने कहा कि साउथ की उस फिल्म के लिए उन्होंने अपना वेट गेन भी किया था, बावजूद इसके उन्हें फिल्म से रिप्लेस कर दिया गया. जिस दिन एरिका को वज़न बढ़ाने के बाद भी रिप्लेस कर दिया गया, तब एक्ट्रेस को लगा कि वो तो पहले से ही जानते थे कि मैं पतली हूं. फिल्म के लिए वज़न बढ़ाने में काफी मेहनत करनी पड़ी और मेरा कुछ किलो वज़न भी बढ़ गया था.  हालांकि एरिका का कहना है कि उनका वज़न उतना नहीं बढ़ पाया था, जितना कि डायरेक्टर चाहते थे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इस इंटरव्यू में एरिका ने अपने करियर के शुरुआती दौर के स्ट्रगल के बारे में बात की, क्योंकि शुरुआत में उन्हें एक पतली एक्ट्रेस के तौर पर ही देखा जाता था. अपने स्ट्रगल के दिनों के बारे में बात करते हुए ही एक्ट्रेस ने यह चौंकाने वाला खुलासा किया कि किस तरह से उन्हें फिल्म के लिए पैड अप करने के लिए कहा गया था, वहीं एक फिल्म के लिए वज़न बढ़ाने के बाद भी उन्हें रिप्लेस कर दिया गया. एरिका की मानें तो इन सभी वजहों से उनका सेल्फ एस्टिम काफी प्रभावित हुआ और वो बहुत ही इंट्रोवर्ट हो गईं. यह भी पढ़ें: टीवी की इन एक्ट्रेसेस ने ठुकराए वेब सीरीज़ के ऑफर, इंटीमेट सीन्स करने के लिए नहीं हुईं तैयार (These TV Actresses Rejected Offers of Web Series, They Were Not Ready to Do Intimate Scenes)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि एरिका फर्नांडिस ने साउथ की कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन साउथ इंडस्ट्री में उनका करियर कुछ खास नहीं रहा. इसके बाद उन्होंने छोटे पर्दे का रुख किया और साल 2016 में टीवी सीरियल ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ में अपनी दमदार भूमिका के चलते वो घर-घर में लोकप्रिय हुईं. इसके बाद साल 2018 में वो सुर्खियों में तब आई, जब यह खबर आई कि उन्हें एकता कपूर के सीरियल ‘कसौटी ज़िंदगी की 2’ में प्रेरणा के किरदार के लिए चुना गया है.

×