फिल्म हिट हुई तो गर्लफ्रेंड बनाऊ...

फिल्म हिट हुई तो गर्लफ्रेंड बनाऊंगा, अभी इतना पैसा नहीं कि बीवी या गर्लफ्रेंड के नख़रे उठाऊं… फैसल खान ने अपनी दूसरी शादी से लेकर भाई आमिर खान के तलाक़ पर भी खोले दिल के राज़! (Faissal Khan Opens Up On Brother Aamir Khan’s Divorce & About His Wedding Plans, Actor Says- I Can’t Afford A Wife)

लंबे समय बाद आमिर खान के भाई फैसल खान फ़िल्म इंडस्ट्री में कमबैक कर रहे हैं. फैसल फिल्म ‘फैक्‍ट्री’ से न सिर्फ़ कमबैक कर रहे हैं, बल्कि इस फ़िल्म से वो निर्देशन की दुन‍िया में भी कदम रखने जा रहे हैं. ऐसे में फैसल अब काफ़ी न्यूज़ में हैं और फ़िल्म की रिलीज़ से पहले उनका इंटरव्यू भी काफ़ी चर्चा में है.

Faissal Khan

टाइम्स ऑफ़ इंडिया को दिए इंटरव्यू में फैसल ने न सिर्फ़ अपनी शादी बल्कि भाई आमिर के तलाक़ पर भी दिल खोला और आमिर खान संग अपने रिश्तों पर भी बात की. फैसल ने कहा- फ़िलहाल तो मेरे पास अभी इतने पैसे नहीं कि मैं एक पत्‍नी का खर्चा उठा सकूं या फिर किसी गर्लफ्रेंड के साथ रहूं, क्योंकि आजकल तो गर्लफ्रेंड रखना भी काफी महंगा पड़ता है. हां, अगर मेरी फिल्म फैक्ट्री हिट हो जाती है तो फिर मैं गर्लफ्रेंड के बारे में सोचूंगा.

Faissal Khan

वहीं फैसल ने आमिर और किरण राव के तलाक़ को लेकर कहा कि मैं किसी के तलाक़ पर अपनी राय नहीं दे सकता क्योंकि मेरी खुद की शादी भी नहीं गाली, ऐसे में मैं किसी की पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ नहीं कहूंगा, क्योंकि मेरी खुद की शादी में सफल नहीं रही. आमिर और किरण दोनों ही समझदार हैं और वो दोनों जानते हैं कि उनके लिए क्या बेहतर है.

Faissal Khan

इस इंटरव्यू में फैसल ने आमिर संग अपने रिश्तों पर भी बात की और कहा- दोनों भाइयों के रिश्ते ठीक चल रहे हैं और अब वह मैं खुद के फैसले खुद लेता हूं. एक निर्देशक के तौर पर मैंने काफ़ी ईमानदारी से मेहनत की है और मैं अब इस दिशा में आगे बढ़ना चाहता हूं और इसीलिए बहुत मेहनत भी की है, क्योंकि मैं उस तरह का डायरेक्टर नहीं हूं, जिसे ये ही पता नहीं होता कि उसने आखिर बनाया क्या है?

Faissal Khan

बता दें कि आमिर ने अपने भाई फैसल को मेला फ़िल्म से लॉन्च किया था लेकिन फ़िल्म सुपर फ़्लॉप साबित हुई और उसके बाद फैसल का करियर उबरा ही नहीं. कुछ समय तक बतौर स्क्रिप्ट राइटर फैसल ने आमिर के लिए काम किया लेकिन फिर दोनों भाइयों के बीच अनबन की खबरें आने लगीं. फैसल के दिमाग़ी रूप से ठीक न होने की भी बात कही गई और दोनों भाइयों में काफ़ी खटास बढ़ गई थी.

अब फैसल कमबैक के लिए पूरी तरह फिट और तैयार हैं!

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: सलमान खान को एयरपोर्ट पर रोकनेवाले CISF जवान को सज़ा नहीं, मिला इनाम! नौकरी से हटाए जाने की ख़बर निकली झूठी, जानें पूरा सच… (CISF Tweets, The Officer Who Stopped Salman Khan At Airport Has Been Rewarded For Exemplary Professionalism, Not Penalised)

×