10 फेमस टीवी एक्टर्स, जिन्होंने अपनी शादी की खबर सीक्रेट रखी (Famous Indian Television Celebrities Who Got Secretly Married)

आज हम आपको  ऐसी 5 टीवी एक्ट्रेस के बारे में बताते हैं, जिन्होंने काफी पहले शादी कर ली है, लेकिन किसी को इस बारे में जानकारी नहीं है. इन खूबसूरत एक्ट्रेसेज ने किसी को कानों-कान अपनी शादी की खबर नहीं लगते दी.

 

परिधि शर्मा

Paridhi Sharma

परिधि शर्मा इन दिनों पाटियाला बेब्स में नज़र आती हैं. इसके पहले उन्होंने जोधा अकबर जैसी हिट सीरियल में काम किया है. परिधि ने कई सालों तक अपनी शादीशुदा होने की बात छुपाकर रखी. परिधि की शादी 2011 अहमदाबाद के तनमय सक्सेना से हुई थी. लेकिन उन्होंने शादी की बात किसी को नहीं बताई, क्योंकि सीरियल के डायरेक्टर व प्रोड्यूसर ने उन्हें चुप रहने के लिए कहा था. शादी के 6 साल बाद परिधि ने 2017 में बेटी को जन्म दिया. सोशल मीडिया पर बच्चे के साथ पिक वायरल होने पर उनके शादीशुदा होने की बात पता चली.

जय भानुशाली और माही विज

Jai Bhanushali and Mahi Vij
हालांकि टीवी कपल जय भानुशाली और माही विज ने एक साथ होने की बात से कभी इंकार नहीं किया, लेकिन जब भी उनसे शादी की बात पूछी जाती थी तो वे यह कहकर टाल देते थे कि उनके वर्क कमिट्मेंट्स हैं. लेकिन एक बार अपनी फ्रेंड की शादी में माही मंगलसूत्र पहनकर आई, जिससे उनके शादीशुदा होने की पुष्टि हुई. बाद में इस कपल ने स्वीकार किया कि उनकी शादी नंवबर 2011 में हो गई थी. आपको बता दें कि माही ने एक महीने पहले ही बेटी को जन्म दिया और उसका नाम तारा रखा.

कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह 

Krishna Abhishek and Kashmirira Shah

टीवी का यह पॉप्युलर कपल कम से कम नौ सालों तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहा और उसके बाद उन्होंने लास वेगास में वेकेशन के दौरान जुलाई 2013 में शादी कर ली. वेकेशन के दौरान कृष्णा ने कश्मीरा से शादी के लिए पूछा और अगले दिन दोनों ने चर्च में शादी रचा ली. लेकिन उन्होंने शादी की बात छुपाकर रखी और 2015 में इस बारे में सबको बताया. फिलहाल अब वे दो बच्चों के पैरेंट्स हैं.

रूप दुर्गापाल और  दीपक नलेवाल 

Roop Durgapal and Deepak Nalewal
फेमस सीरियल बालिका वधू से रूप दुर्गापाल  ने अपने करियर की शुरुआत की थी. इस सीरियल में रूप ने सांची का रोल निभाया था. इसके बाद बाल वीर, अकबर बीरबल, स्वरागिनी- जोड़ें रिश्तों का सुर, कुछ रंग प्यार के ऐसे भी, गंगा, वारिस में नजर आईं. रूप ने दीपक नलेवाल से गुपचुप शादी रचा ली थी.

जय सोनी और पूजा शाह

Jai Soni and Pooja Shah
ससुराल गेंदा फूल के एक्टर जय सोनी ने फरवरी 2018 में पूजा शाह से शादी की थी. लेकिन उनकी शादी की बात किसी को पता नहीं थी, लेकिन बाद में यह पता चला कि यह एक अरैंज्ड मैरिज थी, क्योंकि जय बहुत कंजर्वेटिव फैमिली से आते हैं. जय अपनी शादी से बेहद खुश हैं.

 

सनाया ईरानी और मोहित सहगल 

Sanaya Irani and Mohit Sehgal
बहुत लोगों को लगता है कि खुशी कुमारी गुप्ता का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस सनाया ईरानी शादीशुदा नहीं है. हम आपको बता दें कि सनाया ने साल 2016 में मोहित सहगल से शादी कर ली थी. सनाया टेलीविजन के अलावा फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. इन फिल्मों में फना, सांवरिया और पिहू फिल्म शामिल है. सीरियल की बात करें तो सनाया ने लेफ्ट राइट लेफ्ट, कसम से, मिले जब हम तुम, दिल मिल गए और इस प्यार को क्या नाम दूं सीरियल्स शामिल हैं.

शक्ति अरोड़ा और नेहा सक्सेना

Shakti Arora and Neha Saxena

 

6 अप्रैल, 2018 को टीवी कपल शक्ति अरोड़ा और नेहा सक्सेना ने गुपचुप शादी कर ली. उसके बाद शक्ति सक्सेना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी का खुलासा करते हुए वेडिंग पिक्स पोस्ट किया. तेरे लिए फेम कपल ने 2014 में ही सगाई कर ली, उसके बाद से ही उनके फैन्स उनकी शादी का इंतजार कर रहे थे.

गौरव चोपड़ा और हितिशा

Gaurav Chopra and Hitisha

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट गौरव चोपड़ा ने हितिशा चंद्रा ने 19 फरवरी 2018 में प्राइवेट तरीके से शादी कर ली थी और किसी को कानों-कान खबर तक नहीं लगी थी.

नारायणी शास्त्री और टोनी
Narayani Shastri and Tony

नारायणी शास्त्री टीवी की बेहद पॉप्युलर एक्ट्रेसेज़ में से एक हैं. उन्होंने बहुत से सीरियल्स में काम किया. 2017 में ऐसी खबर आई कि उन्होंने अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड टोनी से शादी कर ली है.

सौम्या टंडन और सौरभ देवेंद्र सिंह

Soumya Tandon and Saurabh Devendra Singh

भाबी जी घर पर है फेम एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने अपने बॉयफ्रेंड सौरभ देवेंद्र सिंह से मुंबई में प्राइवेट सेरमनी में शादी रचाई थी. सौम्या ने शादी के बारे में किसी को कुछ नहीं बताया. उन्होंने अपनी शादी को इतना सीक्रेट रखा कि सोशल मीडिया पर जब उनकी शादी की खबर फैली तो उन्होंने कमेंट करने से इंकार कर दिया.

ये भी पढ़ेंः आइफा अवॉर्ड्स 2019ः रणवीर सिंह और आलिया भट्ट को मिला बेस्ट एक्टर अवॉर्ड, देखें पूरी लिस्ट (IIFA Awards 2019: Alia Bhatt Wins Best Actress, Ranveer Singh Takes Best Actor Prize)