युवाओं की ज़ुबान पर चढ़ा पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा का यह नया गाना, आप भी देखें (New Song of Famous Punjabi Singer Guru Randhawa)

मशहूर पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) का लगभग हर गाना युवाओं की ज़ुबान पर चढ़ा हुआ है. उनके गानों को लेकर ऐसी दीवानगी है कि अक्सर पार्टी और इवेंट जैसे ख़ास मौकों पर इस सिंगर के गानों से महफिल को ख़ुशनुमा बनाने की कोशिश की जाती है. बेशक गुरु रंधावा के कई गाने सोशल मीडिया और यूट्यूब पर वायरल हो चुके हैं. अब इस लिस्ट में उनका एक और नया गाना भी शामिल हो गया है. जी हां, हाल ही में गुरु रंधावा का नया गाना ‘आजा नि आजा’ यूट्यूब पर रिलीज़ हुआ है.

Singer Guru Randhawa

बता दें कि रिलीज़ होने बाद चंद घंटों में ही यह गाना युवाओं की ज़ुबान पर इस कदर चढ़ गया है कि देखते ही देखते यह वायरल हो गया और सिर्फ 48 घंटों में ही इसे 55 लाख से भी ज़्यादा बार देखा गया. दरअसल, यह गाना पंजाबी फिल्म ‘मर गये ओए लोको’ का है. इस फिल्म में पंजाब के सुपरस्टार गिप्पी ग्रेवाल हैं और इस गाने में उनके साथ सपना पब्बी हैं, जो एक ब्रिटीश एक्ट्रेस और मॉडल के तौर पर अपनी पहचान रखती हैं.

Singer Guru Randhawa

गुरु रंधावा के इस गाने में नज़र आने के अलावा सपना पब्बी बॉलीवुड की फिल्म ‘खामोशियां’ और अनिल कपूर की टीवी सीरीज़ ’24’ में भी नज़र आ चुकी हैं. बॉलीवुड और टीवी में काम करने के बाद सपना अब पंजाबी इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आज़मा रही हैं. बात करें एक्टर गिप्पी ग्रेवाल की तो हाल ही में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म ‘कैरी ऑन जट्ट 2’ बॉक्स ऑफिस पर हिट रही. बता दें कि गुरु रंधावा के इस नए गाने में हीरो-हीरोइन के बीच कई रोमांटिक सीन देखे जा सकते हैं.

आप भी देखें गुरु रंधावा का यह नया गाना… 

यह भी पढ़ें: टाइगर श्रॉफ ने ख़रीदा 8 बेडरूम वाला शानदार अपार्टमेंट (Tiger Shroff Buys An Eight-Bedroom Apartment In Mumbai)