कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भू...

कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल-भुलैया 2’ को ओटीटी पर देख भड़के फैंस, आ रहे हैं ऐसे रिएक्शन (Fans Are Furious After Watching Karthik Aryan’s Film ‘Bhool-Bhulaiya 2’ On OTT, Such Reactions Are Coming)

कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ बॉलीवुड की इस साल की सबसे बड़ी फिल्म बनी है. 200 करोड़ी क्लब में शामिल होनेवाली इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कहर ढा दिया है. इस फिल्म ने कार्तिक आर्यन को टॉप पर पहुंचा दिया है. लगभग डेढ़ महीने से सिनेमाघर में इस फिल्म ने लोगों का खूब प्यार बटोरा है और अब भी फिल्म बड़े पर्दे पर बरकरार है. इसके अलावा इस फिल्म ने ओटीटी पर भी दस्तक दे दी है लेकिन यहां फिल्म को लेकर फैंस के बेहद चौंकाने वाले रिएक्शन आ रहे हैं, जो शायद कार्तिक आर्यन के लिए परेशानी का सबब बन सकते हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

ओटीटी पर भूल भुलैया 2 ने फैंस को किया निराश – जहां कार्तिक की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ बॉक्स ऑफ़िस पर पैसों की बौछार कर रही है. वहीं हाल ही में जब फिल्म ने ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर आगाज़ किया तो काफी लोगों को ये फिल्म बिल्कुल पसंद नहीं आई है. फिल्म को लेकर लोग हैरत में हैं कि इस फिल्म में ना कॉमेडी है और न ही डरने जैसी कोई बात, तो फिल्म इतनी बड़ी हिट कैसे बन गई? तो वहीं काफी लोग ऐसे भी हैं जो अबतक इस फिल्म के ओटीटी पर आने के इंतजार में थे और परिवार के साथ वो इसे देखकर खुश भी हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

‘भूल भुलैया 2’ ने कंगना की फिल्म धाकड़ को पीछे छोड़ा – कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ को लेकर काफी चर्चा थी. वहीं कंगना भी अपनी फिल्म को लेकर बेहद आश्वस्त थीं की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नए आयाम छुएगी, लेकिन कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने इसे बुरी तरह धो डाला. रिपोर्ट्स के मुताबिक ये कंगना की सुपर फ्लॉप फिल्म की लिस्ट में शामिल हो गई है.

ये भी पढ़ें: विक्की कौशल ने फिल्म ‘उरी’ के ऑफर को कर दिया था रिजेक्ट, इस शख्स की वजह से बाद में किया एक्सेप्ट (Vicky Kaushal Had Rejected The Offer Of The Film ‘Uri’, Because Of This Person, He Accepted It Later)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अक्षय की फिल्म को दी मात – आपको बता दें ‘भूल भुलैया 2’ साल 2007 में आई अक्षय कुमार की फिल्म ‘भूल भुलैया’ का सीक्वल है. पहले पार्ट में लीड रोल में अक्षय कुमार, विद्या बालन, शाइनी आहूजा से लेकर राजपाल यादव जैसे एक्टर थे तो इस बार अनीस बज्मी की ‘भूल भुलैया 2’ में कियारा आडवाणी, कार्तिक आर्यन राजपाल यादव ने फिल्म में चार चांद लगाए हैं. जहां अक्षय की फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन किया था. वहीं कार्तिक की फिल्म ने फिल्म के पहले पार्ट को कमाई के मामले में काफी पीछे छोड़ दिया है.

ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन के चेहरे पर फीमेल फैन ने की किस की बरसात, मजबूरी में एक्टर को कहनी पड़ी ये बात (The Female Fan Kissed On The Face Of Amitabh Bachchan, The Actor Had To Say This In Compulsion)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कार्तिक आर्यन ने अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस से साबित कर दिया है कि वो किसी भी ए-लिस्टर स्टार से पीछे नहीं हैं. अपने चार्म और एक्टिंग स्किल्स से वो भी दर्शकों को अपना बना सकते हैं. कृतिक को उनके फैंस आज के समय में बॉलीवुड का सबसे बड़ा सुपरस्टार मान रहे हैं.

ये भी पढ़ें: सलमान खान के एक कॉल ने बदल दी थी मनीष पॉल की जिंदगी, ऐसे हुए थे फैट टू फिट (One Call From Salman Khan Had Changed Manish Paul’s Life, This Is How He Became Fat To Fit)

×