सलमान खान के एक कॉल ने बदल दी थी...

सलमान खान के एक कॉल ने बदल दी थी मनीष पॉल की जिंदगी, ऐसे हुए थे फैट टू फिट (One Call From Salman Khan Had Changed Manish Paul’s Life, This Is How He Became Fat To Fit)

सलमान खान को यारों का यार कहा जाता है. सलमान ने कई लोगों की किस्मत को चमकाया है. इस लिस्ट में टीवी होस्ट मनीष पॉल भी हैं, जिनके साथ सलमान की खास बॉन्डिंग है, जो कई मौकों पर सभी को देखने को मिली है. मनीष आज शोबीज की दुनिया का जाना माना नाम बन चुके हैं. मनीष ने बतौर होस्ट, वीजे , एक्टर बनकर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है. हालांकि ये सब शौहरत इन्हें इतनी आसानी से नहीं मिली , बल्कि इसके लिए उन्होंने बहुत पसीना बहाया है. लेकिन उनके करियर को इस मुकाम तक पहुंचाने के लिए वो सलमान खान को भी क्रेडिट देते हैं. आइए जानते हैं मनीष के लाइफ में क्यों खास भूमिका अदा करते हैं सलमान खान.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

फैट से फिट की जर्नी में मसीहा बने सलमान – ग्लैमर इंडस्ट्री में टैलेंटेड, खूबसूरत और स्टाइलिश होना जरूरी है तो वहीं फिट बॉडी का होना भी बेहद काफी मायने रखता है. जबकि मनीष पहले काफी मोटे हुआ करते थे. लेकिन सलमान खान के एक कॉल ने उन्हें फिट बना दिया था. अब आप सोच रहे होंगे कि एक फोन ऐसा क्या कर सकता है? तो आपको बता दें कि साल 2016 की बात है, जब मनीष ने खुद को फैट से फिट बनाया था.

ये भी पढ़ें : विक्रांत मैसी को ऐसे मिला था पहला ब्रेक, जानकर हैरान हो जाएंगे आप (Vikrant Massey Got His First Break Like This, You Will Be Surprised To Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

मनीष ने एक इंटरव्यू में बताया था कि 2015 में उन्हें सलमान द्वारा कराए जाने वाले वल्ड टूर ‘Da-Bang’ के लिए कॉल आया था. ऐसे में जब उन्होंने सलमान को अपने हेवी वेट के बारे में बताया तो सलमान ने उन्हें कहा की ये टूर अगले साल होने वाला है. सलमान ने उन्हें स्ट्रिक्ट डाइट लेने और जमकर कसरत करने को कहा. ये सुनकर मनीष काफी खुश और रिलेक्स हुए. इसके बाद उन्होंने ठान लिया की अब वो फैट से फिट होकर रहेंगे. जिसके बाद उन्होंने खूब मेहनत की और आज तक वे काफी फिट बॉडी मेंटेन कर रहे हैं. इसके लिए मनीष सलमान खान को अपनी प्रेरणा मानते हैं.

ये भी पढ़ें : यंग जेनरेशन के लिए प्रेरणा बने टाइगर श्रॉफ, फिल्मों में आने से पहले खा चुके हैं इस काम को नहीं करने की कसम (Tiger Shroff Became An Inspiration For The Young Generation, Has Sworn Not To Do This Work Before Appearing In Films)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बचपन की दोस्त को बनाया सोलमेट – दिल्ली में जन्में और पले बढ़े मनीष पॉल की प्रोफेशनल लाइफ भले ही बेहद दिलचस्प नहीं रही हो, लेकिन उनकी लव लाइफ बेहद इंट्रेस्टिंग रही है. आपको यकीन नहीं होगा कि उनकी पत्नी और वो एक-दूसरे को काफी छोटी उम्र से जानते हैं. जी हां मनीष और उनकी पत्नी संयुक्ता की मुलाकात नर्सरी क्लास में हुई थी. इसके बाद उम्र बढ़ने के साथ साथ उनकी दोस्ती बढ़ी और फिर ये प्यार में बदल गई. मनीष की लाइफ में संयुक्ता के अलावा कभी किसी और ने दस्तक नहीं दी. आज के समय में ये दोनों एक बेटी और एक बेटे के पेरेंट्स हैं.

×