‘जोधा अकबर’ फेम रजत ...

‘जोधा अकबर’ फेम रजत टोकस को अस्पसाल में देख फैंस हुए परेशान, एक्टर ने शेयर किया पोस्ट (Fans Were Upset After Seeing ‘Jodha Akbar’ Fame Rajat Tokas In The Hospital, The Actor Shared The Post)

‘टीवी धारावाहिक ‘धरती का वीर पुत्र: पृथ्वीराज चौहान’ और ‘जोधा अकबर’ जैसे पॉप्युलर शो में अपने शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलों को जीतने वाले एक्टर रजत टोकस इन दिनों अस्पताल में एडमिट हैं. दरअसल रजत ने खुद एक पोस्ट के जरिये फैंस को अपडेट किया है, जिसके बाद उनके सभी चाहने वाले उन्हें लेकर परेशान और चिंतित हैं. हर कोई रजत के अच्छे स्वास्थ की कामना कर रहा है.

Rajat Tokas
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि पिछले कई सालों से रजट टोकस स्क्रीन से दूर हैं. वो किसी भी शो में नज़र नहीं आ रहे हैं. इसके पीछे कारण की जानकारी तो नहीं है, लेकिन अब रजत ने जिस तरह से अस्पताल में बेड पर लेटे हुए अपनी तस्वीर शेयर की है उसने लोगों को चिंता में डाल दिया है. हालांकि अपनी इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए एक्टर ने ये तो कहा है कि उन्हें किसी तरह की कोई बड़ी परेशानी नहीं है, लेकिन हॉस्पिल में उन्हें एडमिट क्यों होना पड़ा ये उन्होंने नहीं बताया है.

ये भी पढ़ें: सीरियल ‘गुम है’ फेम पाखी और विराट असल ज़िंदगी में करने जा रहे हैं शादी, देखें दोनों की रोमांटिक तस्वीरें (Serial ‘Gum Hai’ Fame Pakhi And Virat Are Going To Get Married In Real Life, See Romantic Pictures Of Both)

Rajat Tokas
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

रजत टोकस ने अपनी इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा है, “स्ट्रेस ज़िंदगी में हमेशा रहेगा. बस आपको पता होना चाहिए. हर स्थिति में आपके साथ विकल्प होता है कि आप कैसे रिस्पॉन्ड करें नहीं तो आपकी बॉडी रिस्पॉन्ड करेगी. जब भी आपको लगे कि आपके पास रिलैक्स करने का टाइम नहीं है तो समझ लीजिए कि वही वक्त है जब आपको रिलैक्स करने के लिए सबसे ज्यादा वक्त की जरूरत है. मुझे कोई इंजरी नहीं हुई है और न ही कुछ सीरियस है. और न ही वर्कआउट की वजह से कुछ हुआ है. उम्मीद है जल्दी ठीक हो जाऊंगा.” देखें रजत का वो पोस्ट-

ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा ने अपने फैन की बेटी के लिए जो किया, वो हर किसी का दिल जीत रहा है (What Kapil Sharma Did For His Fan’s Daughter Is Winning Everyone’s Heart)

Rajat Tokas
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

हालांकि रजत ने पोस्ट के जरिये ये तो कहा है कि उन्हें किसी तरह की कोई इंजरी नहीं है, लेकिन अब उनके फैंस को इस बात की चिंता है कि कहीं वो डिप्रेशन में तो नहीं हैं. जिस तरह से उन्होंने स्ट्रेस को लेकर लिखा है, उससे तो यही लगता है कि वो काफी ज्यादा टेंशन में चल रहे हैं. ऐसे में उनके चाहने वाले उनके लिए भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं ताकि वो जल्द से जल्द ठीक हो जाएं. कमेंट के जरिये फैंस अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. किसी ने लिखा है, “भगवान जी आपको जल्दी ठीक कर देंगे” तो वहीं एक यूज़र ने लिखा है, “क्या हुआ? प्लीज रिलैक्स करिये और मूव ऑन करिये.”

Rajat Tokas
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि अनेकों सीरियलों में अपने दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में अपने लिए काफी खास जगह बना ली है. लेकिन ना जाने क्यों साल 2019 से ही वो स्क्रीन से दूर हैं. ऐसे में उनके फैंस उनके वापसी का काफी बेसब्री से उनका इंतज़ार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: रश्मि देसाई ने ‘परम सुंदरी’ सॉन्ग पर किया ऐसा डांस, फैंस के उड़ गए होश (Rashmi Desai Did Such A Dance On The Song ‘Param Sudari’, The Senses Of The Fans Were Blown Away)

×