एफआईआर एक्ट्रेस कविता कौशिक 5 सा...

एफआईआर एक्ट्रेस कविता कौशिक 5 साल बाद सेलिब्रेट कर रही हैं गणेशोत्सव, बताया- इतने सालों तक क्यों थीं बाप्पा से नाराज़ (FIR Actress Kavita Kaushik is Celebrating Ganeshotsav After 5 Years, Reveals- Why She Was Angry With Bappa)

टीवी के पॉपुलर शो ‘एफआईआर’ में पुलिस इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला की भूमिका निभाकर नाम और शोहरत हासिल करने वाली एक्ट्रेस कविता कौशिक करीब पांच साल बाद गणेशोत्सव का पर्व मना रही हैं. टीवी के अन्य सितारों की तरह 10 सितंबर 2021 को कविता कौशिक ने धूमधाम से गणपति बाप्पा का स्वागत किया. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि आखिर क्यों इतने साल तक वो गणपति बाप्पा से नाराज़ थीं. बाप्पा से नाराज़गी की वजह का खुलासा कविता ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए किया है.

Kavita Kaushik
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Kavita Kaushik
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Kavita Kaushik
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कविता कौशिक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ फोटोज़ शेयर की हैं. इसके साथ ही उन्होंने पोस्ट में बाप्पा से नाराज़गी का खुलासा भी किया है. एक्ट्रेस ने चार फोटोज़ शेयर की हैं. पहली तस्वीर में उनके पति रोनित बिस्वास नज़र आ रहे हैं. इसके अलावा अन्य तस्वीरों में कविता कौशिक के साथ कॉमेडियन भारती सिंह, कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ दिखाई दे रही हैं. कविता की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. यह भी पढ़ें: बिग बॉस कंटेस्टेंट्स के वो बड़े खुलासे, जो बने टॉक ऑफ द टाउन (Big Revelations Of Bigg Boss Contestants, Which Became The Talk Of The Town)

गणेशोत्सव की इन फोटोज़ के साथ कविता ने बताया है कि आखिर क्यों उन्होंने 5 साल तक अपने घर पर गणपति बाप्पा की स्थापना नहीं की. एक लंबे-चौड़े नोट में एक्ट्रेस ने लिखा- साल 2016 में जब मेरे पिता का निधन हुआ था, तब सब कुछ टूट गया था. मैंने बाप्पा को घर लाना बंद कर दिया. उस समय मैं महादेव से लड़ रही थी कि उन्होंने मेरे पिताजी को छीन लिया, मैं आपके बेटे से प्यार नहीं करूंगी. हालांकि बाद में एहसास हुआ कि हमें तो भगवान ने ही बनाया है, वही हमारे खुद के बनाए हुए बाधाओं से हमें बाहर निकाल सकते हैं.

Kavita Kaushik
Kavita Kaushik and Kapil Sharma
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Kavita Kaushik
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आगे एक्ट्रेन ने लिखा कि आज मैं भगवान को उस प्यार के लिए शुक्रिया अदा नहीं कर सकती हूं जो मुझे मिला है. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे वैसा प्यार और परवाह मिलेगी, जैसे मेरे पिताजी मुझसे करते थे. हम पांच साल के ब्रेक बाद अपने बाप्पा को अपने नए घर में लाए हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने गणेशोत्सव के लिए अपने घर आने के लिए भारती सिंह, कपिल शर्मा, गिन्नी चतरथ और संभावना सेठ को धन्यवाद दिया है. यह भी पढ़ें: कविता कौशिक ने ब्लू बिकिनी पहनकर बीच पर किया हेडस्टैंड, एक्ट्रेस की तस्वीर देख फिदा हुए फैन्स (Kavita Kaushik Does Headstand on The beach in Blue Bikini, Fans Loves Actress Stunning Photo)

Kavita Kaushik
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Kavita Kaushik
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, कविता कौशिक के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार टीवी के सबसे विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में देखा गया था. शो में प्रतियोगी एजाज खान के साथ झगड़े को लेकर कविता कौशिक ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इसके अलावा रुबीना दिलैक के साथ बिग बॉस के घर में तू-तू-मैं-मैं को लेकर भी कविता खूब लाइमलाइट में आई थीं. कविता को असली पहचना टीवी सीरियल ‘एफआईआर’ से मिली हैं और आज भी फैन्स कविता को इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला के तौर पर जानते हैं.

×