बच्चों की सेफ्टी के लिए देश...

बच्चों की सेफ्टी के लिए देश छोड़ एलए पहुंची सनी लियोनी, कहा मां होने के नाते उठाया ये कदम (For The Safety Of Kids Sunny Leone Travels To Los Angeles Amid Covid19 Pandemic)

बॉलीवुड की बेबीडॉल सनी लियोनी ने अपने बच्चों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए भारत छोड़कर अमेरिका जाने का फ़ैसला लिया. अपने इस फैसले के बारे में सनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से सभी को यह जानकारी दी. सभी को मदर्स डे की बधाई देते हुए सनी ने इस बारे में कहा कि मेरी मां भी यही चाहतीं कि बच्चों की सुरक्षा के लिए हम उन्हें सुरक्षित जगह पर ले जाएं.

सनी लियोनी करीब साल 2000 से ही मुंबई में रह रही हैं. उन्होंने अमेरिका पहुंचकर वहां के अपने गार्डन में बैठकर अपने तीनों बच्चों निशा, नोआ और अशर के साथ की फोटो शेयर की. इस पोस्ट में उन्होंने सभी को मदर्स डे की बधाई देते हुए लिखा कि जब आपकी ज़िन्दगी में बच्चे आ जाते हैं, तो आपकी अपनी प्राथमिकताएं बदल जाती हैं. मुझे और मेरे पति को अपने बच्चों को इस अदृश्य हत्यारे कोरोना वायरस से बचाने का मौका मिला और हम उन्हें ऐसी जगह ले आए, जहां हमें लगा कि वो ज़्यादा सुरक्षित रहेंगे. लॉस एंजेलिस में घर से दूर एक और घर जहां एक सीक्रेट गार्डन भी है. मैं जानती हूं कि मेरी मां भी यही चाहतीं कि हम ऐसा करें. आपको बहुत याद करती हूं मां. हैप्पी मदर्स डे.

Sunny Leone with her boyfriend and kids

सूत्रों की मानें तो सनी कुछ दिन पहले ही अपने परिवार के साथ लॉस एंजेलिस शिफ्ट हुई हैं. उनके पति डैनियल वेबर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, क्वारंटीन पार्ट 2, अब इतना बुरा नहीं है. नए माहौल में ढल रहे हैं.

View this post on Instagram

Getting better with the new vibes !!!

A post shared by Daniel "Dirrty" Weber (@dirrty99) on

आपको बता दें कि सनी लियोनी केएलएम गवर्नमेंट फ्लाइट से लॉस एंजेलिस पहुंची. इससे पहले सनी यहां डिजिटल मीडिया पर लॉक्ड अप विद सनी चैट शो कर रही थीं, जिसमें वो अपने बच्चों के साथ फोटोज़ और वीडियोज़ शेयर करती थीं. आप भी देखें सनी के घर की झलकियां.

Sunny Leone and boyfriend  in  Los Angeles
Sunny Leone house in  Los Angeles
Sunny Leone with her boyfriend in Los Angeles
Sunny Leone with her boyfriend

– अनीता सिंह

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन तोड़ने पर पूनम पांडे और उनके बॉयफ्रेंड सैम अहमद को किया गया गिरफ्तार!.. (Poonam Pandey And Her Boyfriend Sam Ahmed Arrested For Breaking Lockdown)