दिव्यांका त्रिपाठी से लेकर रुबीन...

दिव्यांका त्रिपाठी से लेकर रुबीना दिलैक तक, जब टीवी के इन सितारों ने ठुकरा दिए हिट शोज़ के ऑफर (From Divyanka Tripathi to Rubina Dilaik, When These TV Stars Rejected offers of Hit Shows)

‘अनुपमा’ से लेकर ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ तक, टीवी के कई ऐसे हिट सीरियल्स हैं, जिन्हें देखना दर्शक काफी पसंद करते हैं. इन शोज़ की पॉपुलैरिटी और इनमें नज़र आने वाले स्टार्स को लेकर लोगों में दीवानगी देखते ही बनती है. जी हां, इन शोज़ के लीड एक्टर्स या एक्ट्रेसेस को दर्शक खूब पसंद करते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इन शोज़ में नज़र आने वाले सितारों से पहले शो के ऑफर किसी और को मिले थे, जिसे उन्होंने ठुकरा दिया था. दिव्यांका त्रिपाठी से लेकर रुबीना दिलैक तक, टीवी के कई ऐसे सेलेब्स हैं, जिन्होंने हिट टीवी शोज़ के ऑफर्स को ठुकरा दिया था और आज वो सीरियल्स दर्शकों के बीच काफी फेमस हैं.

मोना सिंह

Mona Singh
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस मोना सिंह को टीवी के सबसे पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ में मेन लीड के लिए ऑफर मिला था, लेकिन एक्ट्रेस ने इस ऑफर को ठुकरा दिया, जिसके बाद इस किरदार के लिए रूपाली गांगुली को चुना गया. यह शो टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है. यह भी पढ़ें: तो रोज का इतना कमाते हैं ‘अनुपमा’ के स्टारकास्ट (So The Starcast Of ‘Anupama’ Earns So Much Every Day)

दिव्यांका त्रिपाठी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी दहिया को ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ सीज़न 2 के लिए ऑफर मिला था. हालांकि एक्ट्रेस ने इस ऑफर को इसलिए रिजेक्ट कर दिया, क्योंकि उन्हें लगा कि नकुल मेहता के साथ उनकी ऑनस्क्रीन जोड़ी नहीं जमेगी.

रुबीना दिलैक

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस और ‘बिग बॉस 14’ की विनर रुबीना दिलैक को टीवी सीरियल ‘इमली’ में प्रोफेसर मालिनी के किरदार का ऑफर मिला था, लेकिन उन्होंने इस रोल को प्ले करने से इनकार कर दिया. बता दें कि यह शो भी दर्शकों के पसंदीदा शोज़ में से एक है.

देवोलीना भट्टाचार्जी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी की फेमस गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्जी भी उन सेलेब्स में से एक हैं, जिन्होंने हिट शो के ऑफर को ठुकरा दिया. दरअसल, देवोलीना को ‘ये हैं चाहते’ में डॉक्टर प्रीशा के किरदार का ऑफर मिला था, लेकिन उन्होंने खुद को इस कैरेक्टर के लिए फिट नहीं पाया, इसलिए शो करने से मना कर दिया.

गौरव खन्ना

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘गुम है किसी के प्यार में’ सीरियल में विराट के किरदार के लिए नील भट्ट से पहले गौरव खन्ना से बात की गई थी, लेकिन किसी वजह से बात नहीं बन पाई. गौरव खन्ना के इनकार के बाद यह कैरेक्ट्र नील भट्ट को मिल गया. यह सीरियल भी दर्शकों के पसंदीदा शोज़ में से एक है. यह भी पढ़ें: ‘बिग बॉस’ के घर में ये सेलेब्स हो चुके हैं एज शेमिंग के शिकार, लिस्ट में कहीं आपके फेवरेट स्टार्स तो नहीं शामिल (These Celebs Have Become Victims of Age Shaming in The House of ‘Bigg Boss’, Are Your Favorite Stars Included in This List?)

सनाया ईरानी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ पिछले कई सालों से दर्शकों का लगातार मनोरंजन कर रहा है. आपको बता दें कि मेन एक्ट्रेस के रोल के लिए मेकर्स ने सनाया ईरानी से संपर्क किया था, लेकिन एक्ट्रेस ने इस ऑफर को ठुकरा दिया, जिसके बाद यह रोल शिवांगी जोशी की झोली में आ गया.

×