‘बिग बॉस’ के घर में ये सेलेब्स ह...

‘बिग बॉस’ के घर में ये सेलेब्स हो चुके हैं एज शेमिंग के शिकार, लिस्ट में कहीं आपके फेवरेट स्टार्स तो नहीं शामिल (These Celebs Have Become Victims of Age Shaming in The House of ‘Bigg Boss’, Are Your Favorite Stars Included in This List?)

सलमान खान के विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ की विनर तेजस्वी प्रकाश बनी हैं और इसी के साथ यह सीज़न खत्म हो गया है. इस शो का हर सीज़न वैसे तो कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई-झगड़े और तू-तू, मैं-मैं को लेकर काफी सुर्खियों में रहता है. बिग बॉस 15 भी इसी को लेकर काफी लाइमलाइट में रहा, लेकिन ऐसे कई कंटेस्टेंट्स रहे हैं, जिन्हें एज शेमिंग का शिकार तक होना पड़ा. जी हां, शमिता शेट्टी से लेकर जय भानुशाली तक को इस सीज़न में एज शेमिंग के कारण शर्मिंदगी झेलनी पड़ी. हालांकि इससे पहले के सीज़न में भी कई ऐसे कंटेस्टेंट्स रहे हैं, जिन्हें बिग बॉस के घर में अंकल-आंटी या फिर बुड्ढा कहकर उनपर तंज कसा गया. चलिए एक नज़र डालते हैं एज शेमिंग का शिकार होने वाले सितारों की लिस्ट पर…

शमिता शेट्टी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वैसे तो ‘बिग बॉस 15’ की विनर तेजस्वी प्रकाश बन गई हैं, लेकिन उन्होंने इस शो में झगड़े के दौरान शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी को न सिर्फ भला-बुरा कहा, बल्कि उन्हें आंटी तक कह दिया. इससे पहले ‘बिग बॉस ओटीटी’ में अक्षरा सिंह ने भी शमिता की उम्र पर तंज कसते हुए कहा था कि वो तो उनकी मां की उम्र की हैं. यह भी पढ़ें: बिग बॉस 15: तेजस्वी प्रकाश की जीत से नाराज़ हैं कई सेलिब्रिटीज़, काम्या पंजाबी से लेकर गौहर खान तक ने कहा- सिर्फ़ प्रतीक ही जीत का हकदार था! (Bigg Boss 15: Many Celebs Are Unhappy With Tejasswi Prakash’s Victory, Saying- ‘There Is Only One Deserving Winner- Prateek Sahajpal)

सिद्धार्थ शुक्ला

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘बिग बॉस 13’ के विनर रह चुके दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला भी शो में एज शेमिंग के शिकार हो चुके थे. शो में माहिरा शर्मा ने कई बार उन्हें बुड्ढा कहकर बुलाया था. इसके अलावा माहिरा ने यह भी कहा था कि सिद्धार्थ उनकी मां से सिर्फ चार साल ही बड़े हैं.

जय भानुशाली

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जय भानुशाली ‘बिग बॉस 15’ में बतौर कंटेस्टेंट नज़र आए, लेकिन उन्हें भी अपनी उम्र को लेकर तंज सुनना पड़ा था. दरअसल, सिम्बा नागपाल ने जय भानुशाली पर कमेंट किया था कि उनके वाइब्स उनसे मेल नहीं खाते हैं, क्योंकि दोनों की उम्र में एक पीढ़ी का अंतर है.

शेफाली जरीवाला

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कांटा लगा गर्ल शेफाली जरीवाला ‘बिग बॉस 13’ में नज़र आ चुकी हैं, लेकिन वो भी खुद को एज शेमिंग से नहीं बचा सकीं. दरअसल, शो में पारस छाबड़ा ने उनकी उम्र को लेकर कमेंट किया था, जबकि हैरान करने वाली बात तो यह है कि पारस छाबड़ा शेफाली जरीवाला के पति के अच्छे दोस्त हैं.

कश्मीरा शाह

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘बिग बॉस 14’ में कश्मीरा शाह को एक चैंलेंजर के तौर पर घर में देखा गया था. इस दौरान उन्हें एज शेमिंग का शिकार होना पड़ा था. दरअसल, निक्की तंबोली ने उनकी उम्र को लेकर उनपर जोक किया था. हालांकि कश्मीरा ने भी निक्की तो मुंहतोड़ जवाब दिया था. यह भी पढ़ें: इन एक्ट्रेसेस के लिए लकी साबित हुआ है ‘बिग बॉस’, सनी लियोनी से लेकर शहनाज गिल तक की चमकी किस्मत (From Sunny Leone to Shehnaaz Gill ‘Big Boss’ Has proved Lucky for These Actresses)

एजाज खान

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘बिग बॉस 14’ में कंटेस्टेंट बनकर जब एजाज खान ने घर में एंट्री ली थी तो उन्होंने यह नहीं सोचा था कि उन्हें अपनी उम्र को लेकर शर्मिंदगी का शिकार होना पड़ेगा. दरअसल, राहुल वैद्य ने एक टास्क के दौरान एजाज खान पर तंज कसते हुए कहा था कि दौड़ो मत, आपकी उम्र के लिए यह अच्छा नहीं है.

×