इन एक्ट्रेसेस के लिए लकी साबित ह...

इन एक्ट्रेसेस के लिए लकी साबित हुआ है ‘बिग बॉस’, सनी लियोनी से लेकर शहनाज गिल तक की चमकी किस्मत (From Sunny Leone to Shehnaaz Gill ‘Big Boss’ Has proved Lucky for These Actresses)

होस्ट सलमान खान का विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ कई कंटेस्टेंट्स के लिए गेम चेंजर साबित हुआ है. खासकर कई फीमेल कंटेस्टेंट्स के लिए यह शो काफी लकी रहा है, क्योंकि इस शो के बाद से उनकी किस्मत बदल गई और उन्हें फैन्स के बीच एक नई पहचान तो मिली ही, साथ ही उनके करियर के लिए भी यह काफी मददगार साबित हुआ है. जी हां, कई फीमेल एक्ट्रेसेस की ज़िंदगी इस शो में आने के बाद पूरी तरह से बदल गई. जिन अभिनेत्रियों की किस्मत बिग बॉस से चमकी है, उनमें सनी लियोनी से लेकर शहनाज गिल तक के नाम शामिल हैं.

सनी लियोनी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सनी लियोनी बॉलीवुड का एक जाना-माना नाम बन चुकी हैं. सनी लियोनी को बिग बॉस में आने से न सिर्फ लोगों के बीच एक अलग पहचान मिली, बल्कि उनके लिए यह शो लकी भी साबित हुआ है. इस शो से बाहर आते ही उन्हें फिल्म ‘जिस्म 2’ का ऑफर मिला. यह भी पढ़ें: प्यार में मिले धोखे से जब टूटकर बिखर गई थीं टीवी की ये एक्ट्रेसेस, जानें उन्होंने कैसे खुद को संभाला (When These TV Actresses Were Shattered due to Breakups, know How They Handled Themselves)

शहनाज गिल

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘बिग बॉस 13’ में आने से पहले शहनाज गिल को पंजाब में ही जाना जाता था, लेकिन इस रियलिटी शो में आने के बाद शहनाज को पूरा देश जानने लगा. बिग बॉस शहनाज के लिए नाम और शोहरत ही नहीं, बल्कि उनके करियर के लिए भी ढेरों मौके लेकर आया.

हिना खान

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी की संस्कारी बहू के तौर पर अपनी इमेज बनाने वाली हिना खान के लिए ‘बिग बॉस 11’ इमेज चेंजर तो साबित हुआ ही, इसके साथ ही यह शो उनके करियर के लिए भी काफी अच्छा साबित हुआ. बिग बॉस के बाद ही हिना खान ने बॉलीवुड में डेब्यू किया. इसके साथ ही उन्हें कांस फिल्म फेस्टिवल में भी जाने का अवसर मिला.

रुबीना दिलैक

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘बिग बॉस 14’ की विनर रुबीना दिलैक वैसे तो टीवी का जाना माना चेहरा है, लेकिन इनके लिए भी बिग बॉस काफी लकी साबित हुआ है. बिग बॉस में आने के बाद पति के साथ उनकी बॉन्डिंग पहले से ज्यादा मजबूत हो गई तो वहीं उन्होंने शो के बाद ‘शक्ति:अस्तित्व के एहसास की’ में धमाकेदार एंट्री की. इतना ही नहीं उन्हें इस शो के बाद से कई म्यूज़िक वीडियो के लिए ऑफर्स भी मिले.

माहिरा शर्मा

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘बिग बॉस 13’ में नज़र आने वाली माहिरा शर्मा को असली मायने में पहचान इसी शो में आने के बाद से मिली. दरअसल, माहिरा जब बिग बॉस से बाहर आईं तो उनके पास कामों की भरमार सी लग गई. माहिरा ने शो से बाहर आने के बाद कई म्यूजिक वीडियोज में काम किया और फिर उन्होंने पंजाबी फिल्मों का रुख कर लिया.

जैस्मिन भसीन

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी की मशहूर एक्ट्रेसेस में शुमार जैस्मिन भसीन ‘बिग बॉस 14’ में बतौर कंटेस्टेंट नज़र आ चुकी हैं. सीरियल्स में काम करने वाली जैस्मिन के लिए भी यह शो काफी लकी साबित हुआ है, क्योंकि शो से बाहर निकलने के बाद उनकी फेम पहले से ज्यादा बढ़ गई और उन्हें कई म्यूज़िक वीडियो में काम करने का मौका भी मिला. यह भी पढ़ें: शमिता शेट्टी को आंटी कहने पर तेजस्वी प्रकाश पर भड़कीं बिपाशा बसु, एज शेमिंग पर ट्वीट कर लगाई फटकार(Bipasha Basu slams Tejasswi Prakash for calling Shamita ‘aunty’, Reacts on ‘age-shaming’ on Twitter)

दीपिका कक्कड़

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘ससुराल सिमर का’ की मशहूर अदाकारा दीपिका कक्कड़ ‘बिग बॉस 12’ की विनर रह चुकी हैं. वैसे तो लोग पहले उन्हें सिमर के नाम से जानते थे, लेकिन शो में आने के बाद से उनकी लोकप्रियता और ज्यादा बढ़ गई. बिग बॉस का खिताब जीतने के बाद दीपिका को कई टीवी शोज़ के ऑफर मिले थे.

×