#करवा चौथ 2021: यामी गौतम से ले...

#करवा चौथ 2021: यामी गौतम से लेकर दिशा परमार तक- शादी के बाद पहली बार ये न्यूली मैरिड एक्ट्रेसेस रखेंगी करवा चौथ का व्रत (From Yami Gautam To Disha Parmaar- These Newly Married Actresses will Celebrate Karwa Chauth For The First Time)

आम महिला से लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस और स्टार पत्नियां करवा चौथ का त्योहार बड़े उत्साह और उमंग के साथ मनाती हैं. वैसे तो हर साल माधुरी दीक्षित, अनुष्का शर्मा, शिल्पा शेट्टी, काजोल सहित अनेक एक्ट्रेसेस हर साल करवा चौथ का व्रत रखती हैं. साल 2021 में भी कई एक्ट्रेसेस और स्टार पत्नियां ऐसी हैं जिनका शादी के बाद ये पहला करवा चौथ है. आइए जाने उन स्टार वाइफ और एक्ट्रेसेस के बारे में.

यामी गौतम

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने 4 जून, 2021 को एक प्राइवेट सेरेमनी के दौरान करीबी दोस्तों और परिवारजन को मौज़ूदगी में फिल्म ‘उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक’ के डायरेक्टर आदित्य धर के साथ सात फेरे लिए. शादी के बाद से सोशल मीडिया पर यामी अपने ब्राइडल लुक्स फैंस को फैशन गोल दे रही हैं. हाल ही में यामी अपने पति आदित्य धर के साथ गोल्डन टेंपल के दर्शन के अमृतसर गई हैं. कपल का शादी के बाद पहला करवा चौथ है और निश्चित रूप से यह करवा चौथ उनके लिए एक और यादगार पल होगा.

 नताशा दलाल

डिज़ाइनर नताशा दलाल बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन के साथ 24 जनवरी, 2021 को शादी के बंधन में बंधी थी. कपल ने अलीबाग में प्राइवेट सेरेमनी के दौरान फैमिली और फ्रेंड्स की उपस्थिति में सात फेरे लिए. वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरी. कई दिनों तक इंटरनेट पर उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियोज़ वायरल होते रहे. न्यूली वेड्स के लिए यह उनका पहला करवा चौथ है.

दिया मिर्जा

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा की बिज़नेसमैन वैभव रेखी के साथ दूसरी शादी है. कपल ने 15 फरवरी, 2021 को एक अंतरंग समारोह में शादी की. इस नवविवाहित जोड़े का यह पहला करवा चौथ है.

सुगंधा मिश्रा

मनोरंजन जगत की मशहूर सिंगर और कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने इसी साल अप्रैल में डॉ. संकेत भोसले से जालंधर, पंजाब में शादी की हैं. सुगंधा और संकेत का पहला करवा चौथ है. पहला कवि चौथ होने की वजह से यह उनके लिए यादगार पल होगा.

दिशा परमार

टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार ने बॉलीवुड सिंगर और  बिग बॉस14 के फर्स्ट रनर अप रहे राहुल वैद्य सात फेरे लिए. दोनों की शादी टीवी इंडस्ट्री की सबसे चर्चित शादियों में से एक थी. दिशा और राहुल ने 16 जुलाई 2021 को फेरे लिए. कपल की  वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियोज़ इंटरनेट पे जमकर वायरल हुई. दिशा और राहुल दोनों ही सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहते हैं और अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है और अब उनके फैंस को कपल के फर्स्ट करवा चौथ की तस्वीरें देखने का इंतज़ार है.

श्वेता अग्रवाल

बॉलीवुड सिंगर, एक्टर और होस्ट श्वेता अग्रवाल सिंगर-होस्ट आदित्य नारायण के साथ काफी लंबे समय से रिलेशनशिप में थी. 10  साल में रहने के बाद श्वेता और आदित्य ने दिसंबर 2020 को शादी कर ली. और अब ये करवा चौथ कपल का पहला करवा चौथ हैं. जब श्वेता अपने पति आदित्य के लिए करवा चौथ का व्रत रखेंगी.

और भी पढ़ें: पति आदित्य धर संग गोल्डन टेंपल पहुंची यामी गौतम, शादी के बाद कपल ने एकसाथ शेयर की पहली तस्वीर (After Marriage Yami Gautam Shares First Pic with Husband Aditya Dhar From Golden Temple)

×