गौहर खान ने शेयर किया अपने पिता ...

गौहर खान ने शेयर किया अपने पिता का अनदेखा वीडियो, इमोशल नोट में एक्ट्रेस ने कही दिल छू लेने वाली बात (Gauahar Khan Posts an Unseen Video of Her Father, Actress Shares a Heart Touching Emotional Note)

‘बिग बॉस 7’ की विनर गौहर खान ने अपने पिता के निधन के बाद उन्हें याद करते हुए एक अनदेखा वीडियो शेयर किया है. गौहर के पिता का निधन 5 मार्च को हुआ था और पिता के निधन के एक दिन बाद एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने निकाह सेरेमनी से पिता ज़फर अहमद खान का एक अनदेखा इमोशनल वीडियो पोस्ट किया है. इस इमोशनल वीडियो में कैद लम्हों के महत्व के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा है- ‘माय फादर माय प्राइड! ज़फर अहमद खान आप असली स्टार हैं. मेरे निकाह में मेरे लिए दुआ मांगते हुए मेरे पप्पा (मेरी ज़िंदगी का सबसे यादगार लम्हा)’

Gauahar Khan‘s Father

दरअसल, गौहर खान के पिता ज़फर अहमद खान की तबीयत पिछले कुछ समय से ठीक नहीं थी और वो पिछले कई दिनों से अस्पताल में भर्ती थे. बीमारी से जूझते हुए उन्होंने 5 मार्च को अस्पताल में अंतिम सांस ली. अपने सिर से पिता का साया उठ जाने से गौहर बेहद दुखी हैं और उनके साथ बिताए लम्हों के ज़रिए अपने पिता को याद कर रही हैं. गौहर ने जो वीडियो शेयर किया है वो उनकी निकाह सेरेमनी की है, जिसमें गौहर के पिता उनके लिए दुआ मांगते नज़र आ रहे हैं. यह भी पढ़ें: गौहर खान के पिता का निधन; कुछ दिन पहले हुए थे अस्पताल में भर्ती (Gauhar Khan’s father passes away; condolences pour in)

आपको बता दें कि गौहर खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से पिता की एक तस्वीर को शेयर करते हुए फैन्स और ऑलोअर्स को उनकी मौत सूचना दी थी. एक्ट्रेस ने अपने पिता की तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा- मेरे हीरो,आपके जैसा कोई नहीं है ! मेरे पिता स्वर्गदूत के रूप में हमेशा के लिए चले गए.अल्हम्दुलिल्लाह… मेरे पिता का यूं गुजरना ये दर्शाता है कि वे कितने बेहतर इंसान थे और एक पवित्र आत्मा..आप हमेशा मेरे दिल में रहेंगे मेरे पप्पा. मैं आपको बहुत प्यार करती हूं…मैं आपकी तरह हूं, लेकिन आपकी तरह बेहतरीन इंसान और उदार व्यक्तित्व कभी नहीं पा सकती.

दरअसल, प्रीति सिमोस ने सबसे पहले गौहर के पिता के निधन की खबर को सोशल मीडिया पर शेयर किया था. प्रीति ने एक इमोशनल वीडियो शेयर किया था, जिसमें गौहर अपने पिता और मां की 100 साल की उम्र की कामना करती हुई नज़र आ रही हैं. वीडियो के साथ प्रीति ने लिखा- ‘मेरे गौहर के पापा… जिसे मैं प्यार करती हूं और जो गर्व के साथ रहते थे और गर्व के साथ याद किए जाएंगे.’ यह भी पढ़ें: Big Boss 14 Grand Finale: सबको पछाड़ रूबीना दिलैक ने जीता बिग बॉस 14 का ख़िताब! राहुल वैद्य रहे रनर अप! (BB14 Grand Finale: Rubina Dilaik Lifts The Trophy, Rahul Vaidya First Runner Up)

गौरतलब है कि गौहर खान ‘रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर’, ‘इशकज़ादे’, ‘फीवर एंड बेगम जान’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं. इसके अलावा उन्हें डांस रियालिटी शो ‘झलक दिखला जा’ के तीसरे सीज़न और ‘बिग बॉस सीज़न 7’ में देखा जा चुका है. गौहर ने ‘बिग बॉस 7’ का खिताब भी अपने नाम किया था और उन्हें ‘बिग बॉस-14’ में सीनियर कंटेस्टेंट के तौर पर भी देखा जा चुका है.

×