शादी के बाद पति संग हनीमून ...

शादी के बाद पति संग हनीमून मनाने उदयपुर पहुंची गौहर खान, देखें कपल की रोमांटिक फोटोज़ और वीडियोज़ (Gauhar Khan Reached Udaipur With Husband Zaid For Honeymoon, See Couple’s Romantic Pictures And Videos)

एक्ट्रेस गौहर खान और उनके शौहर ज़ैद दरबार हनीमून मनाने के लिए उदयपुर पहुंच गए हैं. उदयपुर पहुंचने के बाद गौहर और ज़ैद दोनों ने ही सोशल मीडिया पर हनीमून की तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर किए हैं. आइए देखते हैं कपल की रोमांटिक अंदाज़वाली क्यूट फोटोज़ और वीडियोज़-

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान अपने बॉयफ्रेंड ज़ैद दरबार के साथ 25 दिसंबर को निकाह कर लिया है. इन निकाह में कपल के क्लोज़ फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स शामिल हुए थे.

Gauhar Khan With Zaid Darbar

शादी के बाद गौहर खान अपने  पुराने अधूरे छूटे हुए प्रोजेक्ट्स और कमिंटमेंट्स को पूरा करने में व्यस्त हो गई. प्रोजेक्ट्स में बिजी होने के कारण गौहर खान और ज़ैद दरबार हनीमून मनाने नहीं जा सके.

Zaid Darbar

लेकिन अब काम से ब्रेक लेकर गौहर खान और ज़ैद हनीमून मनाने के लिए उदयपुर पहुंच गए  हैं. वहां पहुंचने के बाद गौहर और ज़ैद ने अपने रोमांटिक फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

Zaid Darbar

ज़ैद और गौहर इन तस्वीरों में बहुत ही क्यूट लग रहे हैं. दोनों की जोड़ी देखते ही बनती है. ज़ैद ने गौहर के साथ फोटोज साझा करते हुए कैप्शन लिखा है- “ब्रेकफास्ट विद माय लेडी”

Gauhar Khan With Zaid Darbar

गौहर खान ने  हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में गौहर ब्राउन कलर के जंपसूट में दिखाई दे रही हैं और ‘जाने क्यों…’ गाने पर डांस कर रही हैं.

डांस करते हुए गौहर खान बेहद खुश नज़र आ रही है. गौहर ने वीडियो में कैप्शन लिखा, “जब मैं ट्रैवेल करती हूं, तो इतनी ही खुश होती हूं. हब्बी ज़ैद के साथ यह मेरी पहली ट्रिप है.”

Gauhar Khan

ज़ैद दरबार ने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें की हैं.ये दोनों ही तस्वीरें जोधपुर के मेहरानगढ़ किले की हैं. इन तस्वीरों को साझा करते हुए कैप्शन दिया है- फाइनली हमारा वक्त #उदयपुर.

Gauhar Khan

तस्वीरों में ज़ैद और गौहर दोनों ही कैज़ुअल आउटफिट में नज़र आ रहे हैं.  तस्वीरों को देखकर इस बात का साफ़ अंदाज़ा लगे जा सकता है कि  ये तस्वीरें सनसेट के समय की हैं.

Gauhar Khan With Zaid Darbar

ज़ैद दरबार ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें कपल एक दूसरे का हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं.

ज़ैद ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- “मेरी हमसफ़र” बैकग्राउंड में सैयां गाना भी बज रहा है. इस वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक है. इस वीडियो पर गौहर ने भी कमेंट किया और लिखा “अल्लाह का कर्म”.

Gauhar Khan

गौहर खान ने कई वेब सीरीज़  में काम करने से इंकार कर दिया है

Gauhar Khan

 हाल ही में गौहर खान ने उन वेब सीरीज़ के बारे में बताया, जिसमें उन्होंने काम करने से इंकार कर दिया है. उन्होंने बताया कि-  अब वे वेब सीरीज़ में काम नहीं करेंगी, क्योंकि उनमें  बोल्ड सीन होते हैं और निकाह के बाद अब वे बोल्ड सीन नहीं करना चाहती। गौहर खान ने पिछले डेढ़ साल में कोई भी ऐसी फिल्म या वेब सीरीज़ नहीं की, जिनमें  बोल्ड सीन हो. लेकिन वे कहती हैं कि फिल्म और वेब सीरीज़ के जो रोल उन्हें ऑफर किए गए थे, वे उन्हें खुद को कनेक्ट नहीं कर पा रही थी, इसलिए उन्होंने इसे अस्वीकार कर दिया। उनमें काफी सारे आपत्तिजनक बोल्ड सीन थे. जिन पर मुझे आपत्ति थी. गौहर कहती हैं कि मैं बहुत क्लियर हूं कि मुझे कोई बोल्ड सीन नहीं करना है। एक अभिनेता के रूप में मेरा काम दर्शकों को अच्छा लगे, मुझे ऐसा काम करना है. फिल्म और वेब सीरीज़ में निभाए गए किरदार के साथ मुझे न्याय करना है. हां, मेरी कुछ शर्तें हैं, खासकर उन फिल्मों और वेब सीरीज़ को लेकर, जिनसे  मैं  जुडी हुई हूं.

और भी पढ़ें : एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने साजिद खान पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- उसने पैंट से अपना प्राइवेट पार्ट निकाला और कहा… (Bollywood Actress Sherlyn Chopra Accuses Sajid Khan For Sexual Harassment, Says He Showed His Private Part And Asked Her To Feel It)