काजल अग्रवाल को गौतम किचलू ने ऐस...

काजल अग्रवाल को गौतम किचलू ने ऐसे किया था प्रपोज़, इस तरह से शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी (Gautam Kitchlu Proposed Kajal Agrawal in this Way, Know About Their Interesting Love Story)

बॉलीवुड और साउथ फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस काजल अग्रवाल इन दिनों मदरहूड को एन्जॉय कर रही हैं. बेटे के जन्म के बाद से काजल अग्रवाल अपने लाड़ले की परवरिश पर पूरा ध्यान दे रही हैं. काजल अग्रवाल और गौतम किचलू ने साल 2020 में शादी की थी, लेकिन शादी के बंधन में बंधने से पहले उन्होंने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया. वैसे तो दोनों ने लव मैरिज की है, लेकिन दोनों की प्रेम कहानी पर गौर फरमाया जाए तो यह किसी फिल्मी लव स्टोरी से कम नहीं है. आइए जानते हैं किस तरह से गौतम किचलू ने काजल अग्रवाल को प्रपोज़ किया था और दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत कैसे हुई थी?

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जी हां, काजल अग्रवाल और गौतम किचलू की लव स्टोरी किसी फिल्म की कहानी जैसी ही है, क्योंकि दोनों के बीच प्यार के खूबसूरत रिश्ते की शुरुआत दोस्ती से हुई थी. कहा जाता है कि काजल और गौतम पहली बार एक कॉमन फ्रेंड के ज़रिए मिले थे, इसके बाद दोनों के बीच दोस्ती का रिश्ता करीब सात सालों तक बरकरार रहा और फिर उन्हें एक-दूसरे के लिए प्यार का एहसास हुआ. प्यार का एहसास होने के बाद दोनों ने 3 साल तक एक-दूसरे को डेट किया. पहली मुलाकात के करीब दस साल बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए. यह भी पढ़ें: डेढ़ महीने बाद काजल अग्रवाल ने दिखाई बेटे नील की झलक, आप भी देखे ये एडोरेबल फोटो (Kajal Aggarwal Shared Cute Photo With Baby Boy Neil Kitchlu, See Adorable Photo)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

शादी से पहले डेटिंग के दिनों में काजल और गौतम रोज़ाना एक-दूसरे से मिलते थे. उन्हें रोज़ एक-दूसरे का दीदार करना और मिलकर ढेर सारी बातें करना काफी पसंद था, लेकिन जब कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते देश में लॉकडाउन लग गया, तब उनका मिलना कम हो गया और यह एक ऐसा दौर था जब उन्हें एहसास हुआ कि वो एक-दूसरे के बिना नहीं रह सकते हैं. काजल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि लॉकडाउन के दौरान दोनों ने जब हफ्तों तक एक-दूसरे का चेहरा नहीं देखा, तब उन्हें एहसास हुआ कि उन्हें शादी कर लेनी चाहिए और साथ रहना चाहिए.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

काजल की मानें तो गौतम ने उन्हें बिल्कुल सिंपल तरीके से प्रपोज़ किया था. उनका अंदाज़ बिल्कुल साधारण सा था. जब गौतम ने उन्हें प्रपोज़ किया तो दोनों के बीच काफी इमोशमल बात हुई और काजल को गौतम की फीलिंग्स में सच्चाई का एहसास हुआ. गौतम ने काजल को प्रपोज़ करते हुए कहा था कि वो सारी ज़िंदगी उनके साथ बिताना चाहते हैं. प्रपोज़ करने के बाद गौतम ने काजल के माता-पिता से मुलाकात की और दो महीने के भीतर ही दोनों ने सगाई की और फिर शादी कर ली. यह भी पढ़ें: काजल अग्रवाल ने मदर्स डे पर शेयर की बेटे नील किचलू की पहली तस्वीर, लिखा इमोशनल नोट(Kajal Aggarwal shares first pic of son Neil Kitchlu on Mother’s Day, Pens heartfelt note)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि काजल अग्रवाल और गौतम किचलू का प्रोफेशनल फील्ड एक-दूसरे से बिल्कुल अलग है. काजल जहां साउथ और हिंदी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस हैं तो वहीं गौतम किचलू एक जाने माने बिज़नेसमैन हैं. दोनों ने मुंबई में ग्रैंड तरीके से शादी रचाई और एक्ट्रेस ने कुछ समय पहले ही बेटे को जन्म दिया है. अपनी प्रेग्नेंसी फेज़ के दौरान काजल अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी गर्भावस्था से जुड़ी बातें फैन्स के साथ शेयर करती थीं, फिलहाल कपल अपनी फैमिली लाइफ और पैरेंटहूड को एन्जॉय कर रहा है.

×