रितिक रोशन से शादी करना चाहती है...

रितिक रोशन से शादी करना चाहती हैं गायत्री भारद्वाज, बोलीं- वो मेरे बचपन का क्रश हैं (Gayatri Bhardwaj Wants To Marry Hrithik Roshan, Said- He Is My Childhood Crush)

पूर्व मिस इंडिया यूनाइटेड कॉन्टिनेंट्स गायत्री भारद्वाज बॉलीवुड के हैंडसम हंक रितिक रोशन से शादी करना चाहती हैं. वैसे तो अभी इंडस्ट्री में एक्ट्रेस का ज्यादा बड़ा नाम नहीं है, लेकिन खुद की पहचान बनाने में वो पूरी तरह से जुटी हैं. हाल ही में वो वेब सीरीज ‘ढिंढोरा’ में नज़र आई थीं, जिसमें उनके काम की काफी तारीफ हुई थी. इसके अलावा गायत्री ने म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है. अब वो फिल्मों में डेब्यू करने की पूरी तैयारी में जुटी हैं. फिलहाल वो रितिक को लेकर दिए अपने बयान को लेकर काफी चर्चा में हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

रितिक रोशन से गायत्री का वैसे तो कोई पर्सनल कनेक्शन नहीं है, लेकिन एक्ट्रेस का कहना है कि वो बचपन से ही रितिक रोशन को काफी ज्यादा पसंद करती आई हैं और उनसे शादी भी करना चाहती हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने काफी कुछ शेयर किया, इसी दौरान उन्होंने ये भी बताया कि वो किसे डेट करना चाहती हैं और किससे शादी करना चाहती हैं.

ये भी पढ़ें: जब इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन से पूछे गए एक सवाल पर बुरी तरह भड़क गई थीं ऐश्वर्या राय (When Aishwarya Rai Got Furious Over A Question Asked To Abhishek Bachchan In The Interview)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गायत्री ने बताया कि, “मैं सिद्धांत चतुर्वेदी को डेट करना चाहूंगी. मुझे मालूम नहीं कि वो सिंगल हैं या नहीं. मैं रितिक रोशन से शादी करना चाहूंगी. मेरे ख्याल से वो भी सेटल होने के लिए तैयार हैं. वो मेरे बचपन के क्रश हैं और इसलिए उन्हें नहीं छोड़ सकती.”

ये भी पढ़ें: खुद को फिट रखने के लिए शिल्पा शेट्टी खाती हैं इस आटे की रोटियां, आप भी बना सकती हैं घर पर (Shilpa Shetty Eats This Flour Roti To Keep Herself Fit, You Can Also Make It At Home)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि साल 2000 में रितिक रोशन और सुजैन खान ने लव मैरिज की थी. लेकिन कुछ ही सालों बाद 2013 के आसपास दोनों के रिश्ते में अनबन की खबरें सामने आने लगी थी. फिर कुछ ही समय बाद दोनों का डिवॉर्स हो गया. दोनों के अलग होने के बाद उनके दोनों बेटों की कस्टडी रितिक रौशन को मिल गई, वहीं सुजैन अपनी लाइफ में आगे बढ़ गई हैं. हालांकि सुजैन और रितिक दोनों मिलकर अपने बच्चों के साथ टाइम स्पैंड करती रहती हैं. भले ही दोनों का तलाक हो गया है, लेकिन आए दिन दोनों साथ में नज़र आते रहते हैं.

ये भी पढ़ें: स्कूल में बिपाशा बसु की इस हरकत के कारण बुलाते थे ‘लेडी गुंडा’ (Because Of This Act Of Bipasha Basu In School, She Was Called ‘Lady Gunda’)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जहां तक गायत्री भारद्वाज की बात है, तो वो एक वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं. गायत्री ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि, “मुझे लगता है कि प्रियंका चोपड़ा की लाइफ पर बायोपिक बनाने की जरूरत है. वो एक इंस्पिरेशन हैं.” बता दें कि गायत्री भारद्वाज एक टाइम्स टैलंट गर्ल हैं. उन्होंने डेंटल सर्जरी में अपनी पढ़ाई की है. गायत्री की मां सायकॉलजिस्ट हैं और पिता पायलट हैं.

ये भी पढ़ें: आज भी पहेली बनी है इन 6 बॉलीवुड सितारों की मौत (Even Today The Death Of These 6 Bollywood Stars Remains A Puzzle)

×