जब इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन से ...

जब इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन से पूछे गए एक सवाल पर बुरी तरह भड़क गई थीं ऐश्वर्या राय (When Aishwarya Rai Got Furious Over A Question Asked To Abhishek Bachchan In The Interview)

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर अभिषेक बच्चन 46 साल के हो गए हैं. उन्होंने अपने फिल्मी में करियर बहुत ज्यादा फिल्में तो नहीं की है, लेकिन जितनी भी फिल्में की है, उनके किरदारों में काफी वेरियेशन देखने को मिला है. एक्टर ने फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी, जिसमें उन्होंने एक रिफ्यूजी का रोल प्ले किया था. कहने को तो ये फिल्म फ्लॉप रही थी, लेकिन उस साल की वो पांचवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी. इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया, जिसमें कोई कॉमेडी तो कोई काफी सीरियस किरदार में नजर आए, लेकिन अफसोस की बात रही कि स्टोरी सिलेक्शन के मामले में वो एक नहीं बल्कि पूरे 17 बार गलत साबित हुए और उनकी 17 फिल्में फ्लॉप हो गई. ऐसे में एक महानायक के बेटे और सक्सेसफुल एक्ट्रेस के पति होने के नाते उनसे लोगों की उम्मीदें कई बार टूट गई.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

 अभिषेक बच्चन की लगातार फ्लॉप होती चली गई फिल्मों की वजह से उनसे मीडिया भी उनके पिता और उनकी पत्नी से उनका Comparison करने लगी, जिससे अभिषेक की नाराजगी तो ज्यादा कभी जाहिर नहीं हुई, लेकिन ऐश्वर्या राय बच्चन एक बार इस बात से काफी ज्यादा खफा हो गई थीं और उन्होंने इंटरव्यू करने वाले को अच्छा-खासा सुना भी डाला था. 

ये भी पढ़ें: इन बॉलीवुड सुपरस्टार्स के घर हैं सबसे महंगे, कई करोड़ों में है कीमत (The Houses Of These Bollywood Superstars Are The Most Expensive, The Price Is In Many Crores)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल ये बात उन दिनों की है, जब साल 2010 में ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने अपनी फिल्म ‘रावण’ के रिलीज से पहले बीबीसी को इंटरव्यू दिया था. इस इंटरव्यू के दौरान अभिषेक बच्चन से पूछा गया कि, “क्या एक मशहूर पिता की संतान होना और मशहूर महिला का पति होना आपको परेशान करता है?” इस सवाल के जवाब में अभिषेक बच्चन ने कहा था कि, “नहीं, बिल्कुल नहीं.” लेकिन इस सवाल ने ऐश्वर्या राय के गुस्से का पारा काफी हाई कर दिया था. उन्होंने बीच में ही टोकते हुए अभिषेक का बचाव किया था.

ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस रंभा अब दिखने लगी हैं एकदम अलग, पहचान पाना हो रहा मुश्किल (Actress Rambha Is Now Looking Completely Different, It Is Difficult To Identify)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

ऐश्वर्या ने कहा था, “मुझे लगता है कि हर बार उनपर ऐसे सवाल थोपे जाना गलत है क्योंकि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. उनका काम और जैसे अलग-अलग किरदार उन्होंने निभाए हैं, वो उन्हें बेहद स्थापित कलाकार साबित करता है.” ऐश्वर्या ने अपना ही उदाहरण देते हुए कहा कि, “मैंने बीच में टोका उसका कारण ये है कि मुझसे भी बहुत बार यही सवाल पूछा गया है कि आप एक मॉडल रहीं, मिस वर्ल्ड रहीं तो क्या आपको लगता है कि आपको केवल खूबसूरत होने के कारण रोल्स मिल रहे हैं? इसलिए ये सवाल एक जैसे ही हैं और ये सोच सच्चाई से ज्यादा बड़ी हो गई है. सच्चाई तो ये है कि हम सभी बहुत अच्छा काम कर रहे हैं. बीच में टोकने के लिए मैं माफी चाहती हूं.”

ये भी पढ़ें: इसलिए प्रीती जिंटा ने फिल्मों से बना ली दूरी, खुद बताई बड़ी वजह (That’s Why Preity Zinta Made A Distance From Films, Herself Told The Big Reason)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

ऐश्वर्या के इस जवाब पर इंटरव्यू करने वाले ने उनसे कहा कि वो अभिषेक को लेकर प्रटेक्टिव हो रही हैं. तो फिर ऐश्वर्या ने कहा कि, “नहीं, ये सच्चाई है और सच को जरूर कहा जाना चाहिए.” गौरतलब है कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने कई फिल्मों में साथ काम किया है, जिसमें ‘ढाई अक्षर प्रेम के’, ‘उमराव जान’, ‘कुछ ना कहो’, ‘गुरु’, ‘रावण’, ‘सरकार राज’ और ‘धूम 2’ जैसी फिल्में शामिल हैं. 

ये भी पढ़ें: जया पर्दा की ज़िंदगी से जुड़ी 5 दिलचस्प बातें नहीं जानते होंगे आप (5 Interesting Things Related To Jaya Parda’s Life You Might Not Know)

×