नया ऐप लॉन्च करने की तैयारी में ...

नया ऐप लॉन्च करने की तैयारी में थे राज कुंद्रा, अपनी साली शमिता शेट्टी संग फिल्म बनाने की थी प्लानिंग, गहना वशिष्‍ठ का दावा! (Gehna Vasisth Claims Raj Kundra Was Working On New App, Had Cast Shamita Shetty In A Film)

अश्लील फ़िल्में बनाने और उनको विदेशों में ऐप के ज़रिए पब्लिश करने के मामले में जबसे राज कुंद्रा गिरफ़्तार हुए हैं, रोज़ उनके बारे में नए-नए ख़ुलासे हो रहे हैं. पूनम पांडे से लेकर शर्लिन चोपड़ा तक ने राज पर कई चौंकानेवाले ख़ुलासे किए हैं, वहीं एकता कपूर की गंदी बात में काम करनेवाली गहना वशिष्ठ शुरू से ही राज का समर्थन कर रही हैं. गहना का कहना है कि राज की फ़िल्में पोर्नोग्राफ़ी में नहीं आतीं, वो इरॉटिक हो सकती हैं लेकिन पोर्न नहीं.

Gehna Vasisth

अब गहना ने एक और नया खुलासा किया है, उन्होंने बताया कि राज एक नया ऐप लॉन्च करने की तैयारी में थे और वो शमिता शेट्टी को भी फ़िल्म में कास्ट करने वाले थे. एक वेब पोर्टल से बातचीत में गहना ने कहा- राज की गिरफ़्तारी से कुछ रोज़ पहले ही मैं उनके ऑफिस गई थी और तभी मुझे जानकारी मिली कि राज एक न्यू ऐप बॉलीफेम लॉन्च करने की सोच रहे हैं. इस ऐप का कंटेंट एकदम क्लीन रहनेवाला था जिसमें कॉमेडी शो, म्यूज़िक वीडियोज़, रीऐलिटी शो, चैट शो और नॉर्मल फ़िल्में बनाने की प्लानिंग थी. हमने स्क्रिप्ट पर भी बात की और एक स्क्रिप्ट के लिए शमिता के नाम की बात हुई, उनको कास्ट करने के बारे में सोचा जा रहा था और उस फ़िल्म को मैं डायरेक्ट करनेवाली थी.

Raj Kundra and Shamita Shetty

शमिता से मेरी मुलाक़ात नहीं हुई, उमेश कामत के ज़रिए उनको स्क्रिप्ट भेजी गई थी और उनकी हां भी हो गई थी.

Shamita Shetty


ग़ौरतलब है कि गहना को खुद पोर्नोग्राफ़ी मामले में रेड में गिरफ़्तार किया गया था लेकिन वो तबियत बिगड़ने के कारण अस्पताल और फिर अब बेल पर बाहर हैं.

Gehna Vasisth

राज की गिरफ़्तारी पर कंगना के रिएक्शन पर भी गहना ने कहा कि जिन महेश भट्ट ने उनको इंडस्ट्री में मौक़ा दिया ये उन्हीं पर इल्ज़ाम लगाती है, इनको इतनी दिक़्क़त है तो बॉलीवुड छोड़ दें, जिस थाली में खाती हैं उसी में छेद करती हैं.

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने शेयर की पहली पोस्ट, लिखा- गुस्से में पीछे मुड़कर न देखें (Shilpa Shetty shares first post after Raj Kundra’s arrest, writes- Do not look back in anger)

×