#GoodNewwzTrailer: ‘ग...

#GoodNewwzTrailer: ‘गुड न्यूज़’ ने मचा दी सब जगह धूम… (Good Newwz Movie Trailer Are Create A Boom Everywhere)

ख़ुशख़बरी है- गुड न्यूज़ फिल्म द्वारा गुड न्यूज़ चाहनेवालों को. आज अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांज व कियारा आडवाणी स्टारर गुड न्यूज़ फिल्म के ट्रेलर ने आते ही हर जगह धूम मचा दी. पहली बार आईवीएफ द्वारा बच्चा होने, स्पर्म बदलने और दोनों बत्रा फैमिली यानी अक्षय-दिलजीत के बीच गड़बड़-घोटाला, हंसी-मज़ाक का अच्छा कॉकटेल फिल्म में देखने मिलेगा.

Good Newwz Movie

ट्रेलर की धमाकेदार एंट्री, फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने की कहानी एडवांस में बता रही है. धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी गुड न्यूज़ में पहली बार आईवीएफ द्वारा बच्चा होने पर उसमें स्पर्म की अदला-बदली जैसे मज़ेदार वाकये को डाला गया है. ट्रेलर देखकर लगता है कि पूरी फिल्म मनोरंजन से भरपूर है.

कहानी कुछ यूं है कि अक्षय व दिलजीत दोनों अपनी पत्नियों के साथ डॉक्टर के पास आईवीएफ प्रोसेस द्वारा बच्चे के लिए जाते हैं. लेकिन असली कंफ्यूज़न तब पैदा होती है, जब अक्षय कुमार का स्पर्म दिलजीत की पत्नी कियारा के एग में और दिलजीत का करीना के एग में यानी एक्सचेंज हो जाता है. यही से शुरू होता है असल धमाल और कॉमेडी का तड़का. दरअसल, दोनों के ही सरनेम बत्रा होते हैं और इसी कारण हॉस्पिटल के डॉक्टरों द्वारा यह ग़लती हो जाती है.

लेकिन इसके कारण दोनों बत्रा फैमिली में भूचाल-सा आ जाता है. दिलजीत हर पल कभी अक्षय तो कभी करीना को फोन करके, कभी मिलकर अपने बच्चे की खैरियत जानने की कोशिश करते रहते हैं. यही हाल अक्षय का भी है. दिलजीत द्वारा यह कहना कि बच्चे में मेरी क्वालिटी है, तो अक्षय का पंच मैं कभी क्वालिटी आइस्क्रीम नहीं खाऊंगा… जैसे तमाम मज़ेदार डायलॉग्स हैं.

अक्षय+करीना व दिलजीत+कियारा की चौकड़ी के अभिनय, संवाद और चुटकुलों का पंच लाजवाब है. दिलजीत-कियारा तो अलग ही रंग में रंगे दिखाई देते हैं. पहली बार दर्शकों को इन चौकड़ी का ज़बर्दस्त तूफ़ानी मनोरंजन देखने को मिलेगा.

Good Newwz Movie

राज मेहता का निर्देशन कमाल का दिखाई दे रहा है. ट्रेलर देखकर तो यही लग रहा है, पर अभी पिक्चर बाकी है मेरे दोस्त. इसका पता तो 27 दिसंबर को फिल्म रिलीज़ होने के बाद ही चल पाएगा.

इन दिनों अक्षय कुमार एक के बाद एक दिलचस्प विषय पर फिल्में कर रहे हैं. वैसे उनकी पिछली फिल्म हाउसफुल 4 में उनके बाला के क़िरदार को लोगों का भरपूर प्यार मिला. फिल्म भी सुपर-डुपर हिट रही.

करीना कपूर भी वीरे दी वेडिंग के बाद लंबे अरसे के बाद बड़े पर्दे पर आ रही हैं. छोटे पर्दे पर डांस इंडिया डांस रियालिटी शो में जज के रूप में उन्हें दर्शकों ने ख़ूब पसंद किया.

Good Newwz MovieGood Newwz Movie

कियारा आडवाणी की कबीर सिंह ने कामयाबी के कई झंडे गाड़ दिए हैं. उनकी सादगी और सहज अभिनय का जादू सभी पर ख़ूब चला.

Good Newwz MovieGood Newwz Movie

दिलजीत दोसांज की पिछली फिल्म अर्जुन पटियाला उनके बेहतरीन अभिनय के बावजूद ख़ास कमाल नहीं कर पाई. लेकिन उड़ता पंजाब के बाद एक बार फिर गुड न्यूज़ में दिलजीत मज़ेदार अंदाज़ में दिखाई दे रहे हैं. उनके कॉमेडी पंच तो काबिल-ए-तारीफ़ हैं.

इन चारों की चौकड़ी स्पर्म-आईवीएफ के डबल डोज़, एक्सचेंज, कंफ्यूज़न से भरे इस मसालेदार फिल्म को यक़ीनन मनोरंजन से भरपूर बनाने में सफल रहेगी, इसके लिए हमारी तरफ़ से ऑल द बेस्ट!…

यह भी पढ़ेकाजोल का ख़ूबसूरत अंदाज़ सावित्रीबाई के रूप में… (Kajol’s Beautiful Style As Savitribai…)