कश्मीरा शाह पर भड़कीं गोविंदा की...

कश्मीरा शाह पर भड़कीं गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा, कहा- घर में लड़ाइयां तब शुरू होती हैं, जब हम ख़राब बहू ले आते हैं! (Govinda’s Wife Sunita Ahuja Slams Kashmera Shah, Calls Her A Bad Daughter-In-Law)

गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच का विवाद अब थमने का नाम नहीं ले रहा. तीन साल पहले शुरू हुआ ये विवाद अब भी जारी है और इसने वापस सिर तब उठा लिया जब कुछ रोज़ पहले ही गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता के साथ द कपिल शर्मा शो पर पहुंचे. हमेशा की तरह कृष्णा इस एपिसोड से नदारद थे और कृष्णा ने इस बारे में मीडिया में कहा था कि दोनों परिवार एक साथ मंच साझा नहीं करना चाहते. कृष्णा के मीडिया में दिए बयान पर गोविंदा की पत्नी सुनीता काफ़ी नाराज़ हुईं थीं और उन्होंने कहा था कि अब वो ज़िंदगीभर कृष्णा की शकल नहीं देखेंगी और ये विवाद कभी ख़त्म नहीं होगा. सुनीता ने कहा कि गोविंदा को पसंद नहीं कि पारिवारिक बातें इस तरह मीडिया में की जाएं लेकिन ये लोग पब्लिसिटी के लिए गोविंदा का नाम लेते हैं.

Govinda and His Wife Sunita

सुनीता की इस बात का कश्मीरा शाह ने जवाब दिया था और कहा था कि सुनीता कौन हैं? मैं नहीं जानती. अब कश्मीरा की इस बात पर सुनीता की प्रतिक्रिया आई है, ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में सुनीता ने कहा कि मैं बेकार की बातों का जवाब नहीं देती. दरअसल घर में परेशनियां तब शुरू होती है जब हम ख़राब बहू ले आते हैं. एक मां की तरह ख़याल रखने और इतने प्यार से परवरिश करने के बाद भी लोग ऐसा बुरा बर्ताव करते हैं. मेरे पास बहुत काम है इस फ़ालतू बातों के लिए समय नहीं और न ही मैं किसी का नाम लेना चाहती. मैं अपने पति गोविंदा का काम सम्भालती हूं और मेरे पास बहुत काम है करने को. गोविंदा ने पहले भी कहा था कि परिवार की बातें पब्लिक प्लेस पर न की जाएं लेकिन कुछ लोग पब्लिसिटी के भूखे होते हैं.

Kashmera Shah

सुनीता ने कहा कि ये इशू कृष्णा की तरफ़ से ही हर बार शुरू होते हैं. उनको फ़ुटेज चाहिए, हमको फ़ुटेज की ज़रूरत नहीं. वो अगर माफ़ी माँगने को तैयार हैं तो मैंने भी कई बार पैचअप करने को तैयार हुई लेकिन बार बार इतना बुरा बर्ताव कौन बर्दाश्त कर सकता है, हमारी भी सेल्फ रेस्पेक्ट है.

Kashmera Shah

कश्मीरा के बारे में सुनीता ने कहा कि एक मां और एक बेटे के बीच में दूसरे लोग क्यों बोलते हैं, मुझे नहीं पता! वो है कौन और उसे कौन जानता है? मैं पिछले 36 सालों से गोविंदा की पत्नी हूं और वो तो अभी आई है. हम अपनी ज़िंदगी में खुश हैं और मैं इतनी व्यस्त हूं कि मेरे पास ऐसे लोगों को देखने का टाइम नहीं है.

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: भांजे कृष्णा अभिषेक पर बुरी तरह भड़कीं गोविंदा की पत्नी सुनीता, कहा- मैं ज़िंदगीभर उसका चेहरा नहीं देखना चाहती, जब तक ज़िंदा हूं, अब रिश्ते नहीं सुधरेंगे! (‘I Don’t Want to See His Face Ever Again’, Govinda’s Wife Sunita Ahuja Slams Krushna Abhishek)

×