तैमूर की बुआ सोहा अली खान का 39वां बर्थडे है ख़ास, कुणाल खेमू ने किया इस अंदाज़ में विश (Happy Birthday Soha Ali Khan!)

Soha Ali Khan Birthday

हाल ही में मॉमी बनी सोहा अली खान हो गई हैं 39 साल की. इस बार का बर्थडे सोहा के लिए बेहद ख़ास है, क्योंकि इस बार का जन्मदिन वो मना रही हैं अपनी प्यारी-सी बच्ची इनाया नौमी खेमू के साथ. मंसूर अली खान पटौदी और शर्मिला टैगोर की बेटी सोहा अली खान एक बेहतरीन अदाकारा तो हैं ही साथ ही वो वेल एजुकेडेट भी हैं. सोहा राजघराने से हैं, फिर भी उन्होंने मम्मी शर्मिला और भाई सैफ की तरह फिल्मों को करियर बनाया. रंग दे बसंती और 31 अक्टूबर जैसी फिल्मों में उन्होंने अपना अभिनय साबित भी किया.

सोहा के पति कुणाल खेमू ने बड़े ही रोमांटिक अंदाज़ में सोहा को इंस्टाग्राम पर विश किया है. सोहा के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए कुणाल ने लिखा, “हैप्पी बर्थडे टु माय बेस्ट फ्रेंड/डार्लिंग वाइफ/सुपर कूल मॉमी”

Soha Ali Khan Birthday

सोहा ने भी कुणाल के साथ अपनी एक पिक्चर शेयर करते हुए सभी के आशीर्वाद और प्यार के लिए थैंक्यू कहा. छोटे नवाब तैमूर अली खान के लिए ये मौक़ा बेहद ख़ास होगा, क्योंकि अब उनके साथ खेलने के लिए उनकी छोटी बहन जो आ गई है.

यह भी पढ़ें: तैमूर की तरह ही कुछ हटकर है सोहा-कुणाल की बेटी का नाम, देखे पिक्चर्स

खैर नई-नई मॉमी बनी सोहा अपनी भाभी करीना की ही तरह जल्द ही बॉलीवुड में वापसी करेंगी. ख़बरें हैं कि सोहा साहेब, बीवी और गैंगस्टर 3 फिल्म में काम शुरू करेंगी.

मेरी सहेली की ओर से सोहा अली खान को ए वेरी हैप्पी बर्थडे.