#HBD रणवीर सिंह की अनोखी प्...

#HBD रणवीर सिंह की अनोखी प्रेम कहानी के बारे में जानें उनकी जुबानी, देखें उनकी और दीपिका पादुकोण की बचपन और अब तक की लाजवाब तस्वीरें… (Happy Birthday To Ranveer Singh, See Ranveer Singh & Deepika Padukone’s Adorable Childhood Photos…)

रणवीर सिंह हरफनमौला खिलाड़ी वाले कलाकार हैं इसमें कोई दो राय नहीं… अपनी पहली फिल्म बैंड बाजा बारात से लेकर अब तक पद्मावत, रामलीला, गली ब्वॉय जैसी फिल्मों को देख कर लगता है कि रणवीर ऐसे अभिनेता हैं, जो हर क़िरदार में अपने आपको फिट कर लेते हैं. फिर चाहे वह संजीदा भूमिका हो या मस्तीभरा रोल या खलनायक ही क्यों ना हो… आज रणवीर सिंह अपना जन्मदिन मना रहे हैं उन्हें जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई! यूं तो तमाम सितारों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी, लेकिन एक्ट्रेस कृति सेनाॅन का अंदाज़ कुछ अलग और निराला था जो काफ़ी सुर्खियां बटोर रहा है.


बर्थडे के ख़ास मौक़े पर रणवीर सिंह ने आलिया भट्ट के साथ करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का धमाकेदार अनाउंसमेंट किया. साथ ही इसके टीजर और पोस्टर भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए. उनकी इस फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी की भी ख़ास भूमिका है, जिसका ज़िक्र रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने दिलचस्प तरीक़े से किया, कहा- ओल्ड इस गोल्ड और अपने परिवार से मिलाया. इस अनोखी प्रेम कहानी को देखने की उत्सुकता अभी से लोगों में बन गई है. उनके सभी फैन्स ने इस पर जमकर कमेंट्स किए और ख़ूब तारीफ़ की.

Ranveer Singh


रणवीर सिंह हर तरह की भूमिका करने में माहिर हैं. इस साल उनकी क्रिकेट पर आधारित फिल्म ’83’ में उनका ख़ास अंदाज़ देखने मिलेगा. साल 1983 में कपिल देव की कप्तानी में भारत द्वारा क्रिकेट का वर्ल्ड कप जीतने से संबंधित है इसकी कहानी. रणवीर कपिल देव की भूमिका में नज़र आएंगे और उनकी पत्नी का रोल दीपिका पादुकोण निभा रही हैं. इसके अलावा रणवीर की जयेशभाई ज़ोरदार और सर्कस भी ख़ास फिल्म है, जिसमें वे चुलबुले और मज़ेदार अंदाज़ में नज़र आएंगे.


रणवीर आजकल फिल्म हो या टीवी हर फील्ड में हाथ आज़मा रहे हैं. जल्दी ही कलर्स चैनल पर उनका शो द बिग पिक्चर भी आनेवाला, जिसका दिलचस्प प्रोमो उन्होंने शेयर किया. रणवीर जितना प्यार अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण से करते हैं, उतना ही वे अपनी मां और बहन के भी काफ़ी क़रीब रहे हैं. आज उनके जन्मदिन पर उनके बचपन की तस्वीरों से हम आपको रू-ब-रू कराएंगे. तब आप भी जान जाएंगे कि बचपन से ही वे कितने शरारती और बदमाश थे. उनका भोलापन भी चेहरे पर मुस्कुराहट ला देता है.
रणवीर अक्सर अपने बारे में खुलकर बात करते हैं, फिर चाहे उनका 12 साल की उम्र में वर्जिनिटी खोना हो या प्यार को लेकर खुलेआम घोषणा करना… वे हर बात निसंकोच साफ़गोई से लोगों के सामने रखते हैं. उनकी यही स्टाइल उनके फैंस को बहुत पसंद आती है. आइए देखते हैं रणवीर सिंह के बर्थडे पर उनका चुलबुला और मस्तमौला अंदाज़ बचपन से लेकर आज तक का… साथ ही पत्नी दीपिका पादुकोण की भी चाइल्डहुड फोटोग्राफ का आनंद लीजिएगा. अपने अंतरंगी कपड़ों के लिए भी वे काफ़ी मशहूर हैं. अभी कुछ दिन पहले ही वे चटक और अजीबोगरीब वेशभूषा में दिखे थे. इसके लिए ट्रोल भी हु तो काफ़ी लोगों ने पसंद भी किया. लोगों का मिक्स रिस्पॉन्स रहा. आइए देखते हैं रणवीर सिंह की कहानी उनके तस्वीरों की फ़ेहरिस्त से…

Ranveer Singh
Ranveer Singh
Ranveer Singh
Ranveer Singh
Ranveer Singh
Deepika
Ranveer Singh
Ranveer Singh
Ranveer Singh
Ranveer Singh
Ranveer Singh
Ranveer Singh
Ranveer Singh

Photo Courtesy: Instagram
यह भी पढ़ें: राखी सावंत का खुलासा, मां ने कह दिया था, काश तुम पैदा होते ही मर गईं होतीं, जानिए क्या थी वजह(Rakhi Sawant’s Shocking Revelation, Once Her Mother Said, I Wish You Died The Moment You Were Born)