हरभजन सिंह और गीता बसरा के बेटे ...

हरभजन सिंह और गीता बसरा के बेटे जोवन वीर हुए 1 साल के, एक्ट्रेस ने शेयर की बेटे के रेनबो थीम वाली बर्थडे पार्टी की तस्वीर (Harbhajan Singh-Geeta Basra’s Son Turns 1, Actress Shared A Photo Of Her Son Jovan Veer’s Rainbow Themed Birthday)

बॉलीवुड की पूर्व एक्ट्रेस गीता बसरा (Geeta Basra) ने भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) से शादी फिल्मों को अलविदा कह दिया हैं. अब एक्ट्रेस अपनी फैमिली लाइफ का लुत्फ़ ले रही हैं. हाल ही में हरभजन सिंह और गीता बसरा ने सोशल मीडिया पे अपने बेटे जोवान वीर के पहले बर्थडे सेलिब्रेशन की एक तस्वीर शेयर की है.

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह और एक्ट्रेस गीता बसरा ने 10 जुलाई 2021 को अपने दूसरे बेटे जोवन वीर का वेलकम किया था. अब उनका बेटा जोवन एक साल का हो गया है. बेटे के जन्मदिन की ख़ुशी में कपल ने सोशल मीडिया पर रेनबो थीम वाली बर्थडे पार्टी की तस्वीर शेयर की हैं.

सोशल मीडिया पर बेटे जोवन की बर्थडे पार्टी की तस्वीर शेयर करते हुए गीता बेटे को अपनी लाइफलाइन बताते हुए दिल छूने वाला नोट भी लिखा है.

रेनबो बर्थडे पार्टी वाली इन तस्वीरों में एक में तस्वीर में मल्टी-कलर्ड का केक दिख रहा है. केक पर रेनबो बना हुआ है, साथ में उसमें तीन छोटे-छोटे कलरफुल मंकी, पिग्गी और डक बने हुए हैं.

केक के पीछे  बैकराउंड में लाल, पीले, संतरी, नीले और हरे रंग के बैलून से रेनबो बना रखा है. सफ़ेद रंग के बैलून साइड में रखे हैं.

केक के पास ही एक छोटा सा बोर्ड रखा है, जिस पे लिखा है ‘हैप्पी फर्स्ट बर्थडे जोवन’

बेहद प्यारी इस तस्वीर को शेयर करते हुए सेलेब एक्ट्रेस ने साथ में स्वीट नोट भी लिखा है.

एक्ट्रेस ने लिखा, ‘ हैप्पी बर्थडे माय सन शाइन जोवन वीर! मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि एक इतनी जल्दी पंख लगाकर उड़ गया है… आई लव यू सो मच! माय लाइफलाइन…”

जैसे ही बेटे के बर्थडे पार्टी की इन तस्वीरों को गीता ने सोशल मीडिया पर शेयर किया. मिनटों में उनके फैंस और सेलेब्स फ्रेंड्स उन पर अपना प्यार लुटाने लगे. और नन्हे जोवन वीर को जन्मदिन की बधाइयां, अपना  प्यार और आशीर्वाद देने लगे.

बता दें कि हरभजन सिंह ने 2015 में एक्ट्रेस गीता बसरा से शादी की थी. कपल के पहले से एक बेटी है, जिसका नाम हिनाया है .

और 2021 में गीता ने बेबी बॉय को जन्म दिया, जिसका नाम जोवन वीर सिंह है.

 और भी पढ़ें: गोल्फ खेलते हुए पति निक जोनस के लिए चीयर लीडर बनी ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा, तो फैंस को भी ऑटोग्राफ्स देकर किया खुश, वायरल हुई एक्ट्रेस कीं तस्वीरें और वीडियोज़ (Priyanka Chopra Turns Perfect Cheerleader For Hubby Nick Jonas At His Golf Game, See Videos And Photos)

×