ह‍िना खान ही होंगी ‘न...

ह‍िना खान ही होंगी ‘नाग‍िन 5’, प्रोमो में दिखा चेहरा: जानें नाग‍िन 5 को लेकर 5 exclusive बातें (Hina Khan is the New Naagin: Here are 5 Exclusive Facts About ‘Nagin 5’)

‘नागिन-5’ का पहला प्रोमो जारी हो चुका है और इस प्रोमो के रिलीज होने के बाद कई दिनों से लोगों के मन में उठ रहे उस सवाल का जवाब भी मिल गया है कि आखिर कौन होगी नागिन 5.

Naagin 5



एकता कपूर के टीवी शो नागिन-5 की नई नागिन कोई और नहीं बल्कि हिना खान ही हैं. इस शो के प्रोमो के जरिए पहली बार हिना खान का नागिन अवतार सबके सामने आ गया है. ‘नागिन-5’ का पहला प्रोमो काफी इंटरेस्टिंग लग रहा है और दर्शक अभी से इसे लेकर काफी एक्साईटेड हैं. हाल ही में जारी शो के प्रोमो के साथ एक कैप्शन भी शेयर किया गया है, जिसमें लिखा है, ‘खुलेंगे बरसों पुराने राज और सामने आएगा सबसे बलशाली नागिन का चेहरा…।’ ‘नागिन 5’ जल्द ही टीवी चैनल कलर्स पर वापसी कर रहा है. ये शो शनिवार-रविवार को प्रसारित किया जाएगा, हालांकि अभी इसकी टेलीकास्ट डेट का अनाउन्समेंट नहीं किया गया है. 


हिना खान का फर्स्ट लुक देखने के बाद फैन्स काफी एक्साइटेड हैं और लगातार सोशल मीडिया पर प्यार लुटा रहे हैं. बता दें कि ‘नागिन 4’ जल्द ही खत्म हो जाएगा. ‘नागिन-4’ के लास्ट एपिसोड्स की शूटिंग निया शर्मा, रश्मि देसाई, अनीता हसनंदानी और विजयेंद्र कुमेरिया ने पूरी कर ली है. ‘नागिन-4’ के आखिरी एपिसोड्स में सुरभि ज्योति और अदा खान कई नए ट्विस्ट लेकर आने वाली हैं. नागिन-4 क्लाइमैक्स में नागिन-5 की लीड स्टार हिना खान की झलक भी दिखाई जाएगी.

Hina Khan


बता दें कि ‘नागिन 4’ को उतनी पॉपुलरिटी नहीं मिली थी, जितनी इसके पहले शो को मिली थी. इसे देखते हुए मेकर्स ‘नागिन 5’ को सुपर एक्साईटिंग बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं और दर्शकों को भी ‘नागिन 5’ से काफी उम्‍मीदें हैं. तो चलिए जानते हैं कि ‘नागिन 5’ में क्या होगा एकदम खास…

Naagin 5



फिर नज़र आएंगे हिना खान-मोहित मल्होत्रा साथ

Hina Khan and Mohit Malhotra


इस साल बिग बॉस के बाद म्यूजिक वीडियोज के अलावा फिल्मों में भी हिना खान नज़र आ चुकी हैं. इस साल रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘हैक्ड’ में एक्टर मोहित मल्होत्रा के साथ उनकी केमेस्ट्री को काफी पसंद किया गया था. अब ये जोड़ी एक बार फिर ‘नागिन 5’ में दिखाई देगी और फैंस इन दोनों को एक साथ फिर स्क्रीन पर देखने के लिए बेहद एक्साइडेट हैं.

‘नागिन-5’ में बड़े सेलेब्स नज़र आएंगे गेस्ट अपीयरेंस में

Naagin 5


बताया जा रहा है कि ‘नागिन-5’ को सुपर हिट बनाने के लिए एकता कपूर ने इसमें एक्स्ट्रा तड़का लगाने की पूरी प्लानिंग कर ली है. पहले ही शो का स्टारकास्ट बेहतरीन है, और इसे एक्स्ट्रा पॉपुलर बनाने के लिए इसमें कई बड़े सेलेब्स को गेस्ट अपीयरेंस में शामिल किया जाएगा. सूत्रों के अनुसार शिविन नारंग, जेनिफर विंगेट, अलीसा पनवार, आमना शरीफ, रिद्धि डोगरा और क्रिस्टल डिसूजा का नाम गेस्ट अपीयरेंस
के लिए सामने आ रहा है. बता दें कि ‘नागिन-5’ शुरू होने से पहले ही दिव्यांका त्रिपाठी, दीपिका कक्कड़ सहित कई जाने-माने कलाकारों के शो में शामिल होने की खबरें आ चुकी हैं.

सुरभि चंदना में हिना खान होगी भिड़ंत

Hina Khan


‘नागिन-5’ के लिए हिना खान ने शूटिंग भी शुरू कर दी है. हिना के अलावा सुरभि चंदना भी इस शो का हिस्सा होंगी. ज़ाहिर है दर्शक अभी से ये देखने के लिए एक्साइटेड हैं कि ‘नागिन-5’ में कौन किस पर भारी पड़ेगा और हिना खान-सुरभि चंदना में से किसका रोल दमदार होगा? हालांकि खबरों के अनुसार, हिना खान, ‘नागिन-5’ के कुछ एपिसोड्स में ही नज़र आएंगी.

‘नागिन-4’ के अंत के साथ होगी ‘नागिन 5’ की एंट्री

Naagin 5

‘नागिन-4’ के क्लाइमेक्स से ही ‘नागिन-5’ की शुरुआत होगी. इसमें निया शर्मा अपने सभी दुश्मनों और पारेख परिवार को मौत के घाट उतारने वाली है. वृंदा, देव की जान बचाने की हर कोशिश करेंगे, जिसमें उनकी मदद करेंगी सुरभि ज्योति और अदा खान आएंगी. लाल टेकरी मंदिर से कई राज खुलेंगे, नागमणी रहस्य और फिर होगी सर्वश्रेष्ठ नागिन यानी ‘नागिन 5’ की एंट्री जिसके साथ ही नागिन-4 का अंत हो जाएगा.



नागिन 5′ को पॉपुलर बनाने के लिए हो रही है एक्स्ट्रा कोशिश

नागिन का चौथा सीजन थोड़ा कमजोर था. इसलिए मेकर्स इस बार एक्स्ट्रा एलर्ट हैं. इस बार स्क्रिप्ट, डायलॉग और कास्टिंग पर एक्स्ट्रा काम किया जा रहा है, ताकि ‘नागिन-5’ लॉन्च होते ही दर्शकों को पसंद आ सके और इसकी टीआरपी अच्छी हो. ‘नागिन-5’ के शुरू होते ही मेकर्स और कास्ट टीआरपी पर खास नज़र रखने वाले हैं.