‘कसौटी ज़िंदगी की 2&#...

‘कसौटी ज़िंदगी की 2’ के अनुराग ने दी नए घर में पार्टी, हिना खान समेत कई को-स्टार्स ने की पार्टी, देखें पिक्स (Hina Khan, Shubhaavi Choksey, Ariah attend Parth Samthaan’s housewarming party; see fun pics)

कसौटी ज़िंदगी की 2 के अनुराग बासु उर्फ एक्टर पार्थ समाथन ने अपने नए घर में इंडस्ट्री फ्रेंड्स के लिए पार्टी रखी, जिसमें उनकी सीरियल के को-स्टार्स के अलावा हिना खान भी शामिल हुईं. अनुराग के नए घर में दोस्तों ने जमकर मस्ती की, जिनके पिक्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इस पार्टी में हिना खान के अलावा साहिल आनंद, सुरभि चौकसी, अरिया अग्रवाल इत्यादि शामिल हुए. कसौटी ज़िंदगी की टीम के अलावा पार्थ के दूसरे सेलेब्रिटी फ्रेंड्स भी शामिल हुए.  पिक्स को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि पार्थ ने अपने दोस्तों के साथ कितना इंजॉय किया. पार्टी में उन्होंने शैंपेन की बॉटल खोली. इस गैंग ने रातभर पार्टी की. आपको बता दें कि पार्थ का कसौटी ज़िंदगी की की टीम के साथ बहुत अच्छी बॉन्डिंग है. आश्चर्य की बात यह है कि पार्थ की को-स्टार एरिका उर्फ प्रेरणा पार्टी में शामिल नहीं हुईं. खबरों के अनुसार, दोनों में बातचीत बंद है. आपको बता दें कि पार्थ ने हाल में ही एक नया घर अपने पैरेंट्स के लिए खरीदा है. देखें पार्थ की पार्टी के पिक्स…

Parth Samthaan's housewarming party

Parth Samthaan's housewarming party

Parth Samthaan

Parth Samthaan

Parth Samthaan and hina khan

Parth Samthaan's housewarming party

Parth Samthaan's housewarming party

Parth Samthaan's housewarming party

आपको याद दिला दें कि कुछ समय पहले तक पार्थ और एरिका में गहरी दोस्ती थी और वे एक-दूसरे को बहुत पसंद करते थे. यहां तक कि एरिका का जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए पार्थ उन्हें मसूरी ले गए थे. दोनों एक-दूसरे के बिना रह नहीं पाते थे और सेट पर हमेशा एकसाथ नज़र आते थे. लेकिन अब उनके रिश्ते में खटास आ गई है. ऐसी खबरें सुनने में आ रही हैं कि एरिका और विकास गुप्ता की बढ़ती नजदिकियों के कारण ही पार्थ और उनके रिश्ते में खटास आई है. आपको बता दें कि विकास गुप्ता बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट रह चुके हैं. मजे की बात है कि किसी समय में विकास और पार्थ भी रिलेशनशिप में थे और विकास के बिग बॉस स्टे के दौरान उन दोनों की पिक्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. इतना ही नहीं, पार्थ समाथन अपने स्ट्रगलिंग डेज़ में बॉलीवुड एक्ट्रेस व टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा पटानी के साथ भी रिलेशनशिप में रह चुके हैं. लेकिन जब वे दिशा पटानी के साथ टू-टाइमिंग करने लगे तो दिशा ने उनसे दूरी बना ली. फिलहाल कसौटी ज़िंदगी की 2  की बदौलत पार्थ टीवी पर छाए हुए हैं. यह सीरियल लोगों को खूब पसंद आ रहा है और यह हर हफ्ते टीआरपी की लिस्ट में टॉप 10 में बना रहता है.

ये भी पढ़ेंः अब इस लड़के के साथ रोमांस लड़ाएंगे आयुष्मान खुराना… (Now Ayushman Khurana Will Romance With This Boy)