बिग बॉस 13ः इस कंटेस्टेंट न...

बिग बॉस 13ः इस कंटेस्टेंट ने शो के होस्ट सलमान ख़ान से लिया सीधा पंगा, मुझे सलमान का व्यवहार पसंद नहीं (Bigg Boss 13: This Contestant Dislikes Salman Khan’s BEHAVIOUR)

 कॉन्ट्रोवर्सी बिग बॉस 13 का दूसरा नाम है. इस शो में लगातार ड्रामा और झगड़े देखने को मिल रहे हैं, लेकिन एक कंटेस्टेंट ऐसा भी है, जिसे घर के सदस्यों से ही नहीं, बल्कि शो के होस्ट सलमान खान से भी प्रॉब्लम है. जी हां, आपने सही पढ़ा. बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में सलमान खान ने यह घोषणा कि अबु मलिक घर से बाहर निकल रहे हैं और साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि पारस छाबड़ा शेफ हैं. लेकिन अबु मलिक के घर से निकलने के समय बहुत ड्रामा भी हुआ. पहले यह घोषणा की गई कि सिद्धार्थ डे और अबु मलिक दोनों ही घर छोड़कर जाएंगे पर जब दोनों घर छोड़ने की तैयारी कर ही रहे थे, तभी सलमान खान ने घर की महिला सदस्यों से कहा कि वे दोनों पुरुषों में से किसी एक चुनें और बताएं कि वे किसे घर में रखना चाहती हैं. ओपन वोटिंग में यह फैसला किया गया कि सिद्धार्थ डे घर के अंदर रहेंगे, बल्कि अबु मलिक को यह घर छोड़कर जाना पड़ेगा.

Paras Chhabra

अब अबु मलिक के घर से निकलने के बाद घर दो टुकड़ों में बंटा हुआ दिख रहा है. कुछ लोगों ने अबु मलिक के निकलने पर निराशा व्यक्त की. पारस ने माहिरा से कहा कि उन्हें सलमान का व्यवहार पसंद नहीं हैं और अगर सलमान को उनसे किसी तरह की प्रॉब्लम है तो वे खुशी-खुशी शो छोड़कर चले जाएंगे. लगता है कि पारस कुछ ज़्यादा ही इमोशनल हो गए और भावुक होकर दिल की बात कह गए. घर के सदस्यों से पंगा लेना अलग बात है, लेकिन भाई से पंगा लेकर वे अपने लिए ही मुश्किल पैदा कर रहे हैं. अब पता नहीं कि सलमान इस बात को सुनकर कैसे रिएक्ट करेंगे और पारस के लिए शो में आगे का सफर कैसा होगा.

Paras Chhabra
वहीं अबु मलिक ने शो से बाहर निकलने के बाद बहुत से खुलासे किए हैं. उन्होंने इंटरव्यू में कहा कि शो में सबकुछ स्क्रिप्टेड है. अबु मलिक ने कहा- ‘सिद्धार्थ शुक्ला लोगों के बारे में थोड़ा सा जानते थे. वह हमेशा कहते थे कि रश्मि के आंसू नकली हैं. बाद में मैंने पारस के मुंह से सुना कि जहां भी जाओ थोड़ा सा रो दो, तो अबु मलिक तो पहले ही पिघल जाएगा. सिद्धार्थ हमेशा कहता था कि तुम ये मत कहो कि मुझे एविक्ट कर दो. वो मना करता गया और मैं इस शब्द का इस्तेमाल करता गया. अब देखो मैं बाहर हूं. सिद्धार्थ का भी संतुलन बिगड़ गया. अब वो चार रह गए और वो छह.
Abu Malik
अबु से पूछा गया कि सलमान पर सिद्धार्थ डे के प्रति पक्षपात करने का आरोप लग रहा है. इस पर आप क्या कहना चाहते हैं? अबु ने कहा- ‘यह तो पता नहीं. सिद्धार्थ डे हमेशा कुछ ना कुछ कहता रहता था. फिर चाहे वह न्यूज में आने के लिए करता था या फिर किसी और वजह से. अब हम लोग बात कर रहे हैं इसका मतलब कुछ तो था ना. अबु से पूछा गया कि क्या आपको लगता है कि बिग बॉस को पता है कि बाहर किसको कितना दिखाना है और फिर संचालक बनाकर टास्क में खड़ा कर देते हैं. अबु ने कहा, ‘टास्क को लेकर जितनी भी चीजें होती हैं वो सब क्रिएटिव टीम देखती है. किसको क्या देना है और क्या टास्क नहीं देना है यह उनकी स्क्रिप्टिंग पर आधारित होता है.