नितेश तिवारी की ‘रामायण...

नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में राम और रावण बनने के लिए रितिक-रणबीर लेंगे इतने करोड़, जानकर पैरों तले ज़मीन खिसक जाएगी आपके (Hrithik-Ranbir Will Take So Many Crores To Become Ram And Ravana In Nitesh Tiwari’s ‘Ramayana’, Knowing That The Ground Will Slip Under Your Feet)

पौराणिक कथा ‘रामायण’ के अनेकों संस्करण अब तक आपने देखे होंगे, लेकिन अब जो ‘रामायण’ आने वाला है वो काफी धमाकेदार होने वाला है. बताया जाता है कि इंडस्ट्री के जाने माने डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और राइटर नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) जो ‘रामायण’ बनाने की तैयारी में जुटे हैं वो इतना शानदार होने वाला है, जिसकी गूंज इंडस्ट्री में सालों तक बरकरार रहेगी. खबरों की मानें तो उनका ये प्रोजेक्ट पूरी तरह से तैयार है. वहीं खबरों का बाज़ार इसके लीड रोल याने राम और रावण को लेकर भी काफी ज्यादा गर्म है कि इसमें सुपरस्टार रणबीर कपूर (Rabir Kapoor) और रितिक रौशन (Hritik Roshan) नज़र आने वाले हैं.

Hrithik and Ranbir
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) के इस बिग प्रोजेक्ट का बजट इतना ज्यादा है कि आप जानकर दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे. खबरों की मानें तो ये ‘रामायण’ एक वेब सीरीज होनेवाली है, जिसका बज़ट लगभग 750 करोड़ होने की बात कही जा रही है. बताया जा रहा है कि इस वेब सीरीज को प्रोड्यूस करने वाले मधू मंटेना होंगे. हालांकि सीरीज के बज़ट को लेकर किसी भी तरह की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

ये भी पढ़ें : ‘बिग बॉस 15’ के लिए सलमान खान को मिल रही है इतने करोड़ की फीस, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Salman Khan Is Getting A Face Of So Many Crores For ‘Bigg Boss 15’, You Will Be Stunned To Know)

Nitesh Tiwari
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रितिक रोशन (Hritik Roshan) राम और रावण का रोल प्ले करने वाले हैं. इतना ही नहीं खबर तो ये भी है कि इन दोनों सुपरस्टार को इस रोल के लिए जो फीस दी जा रही है, उसे जानकर तो आपके पैरों तले ज़मीन खिसक जाएगी. जी हां दोस्तों, रणबीर और रितिक राम और रावण बनने के लिए 75-75 करोड़ रुपए ले रहे हैं. इससे पहले तो इन्होंने किसी भी प्रोजेक्ट के लिए इतनी बड़ी रकम नहीं ली होगी.

ये भी पढ़ें : अपार संपत्ति के मालिक हैं KRK, जो बॉलीवुड सितारों को कोसने के लिए हैं मशहूर (KRK Is The Owner Of Immense Wealth, Who Is Famous For Bashing Bollywood Stars)

Hrithik
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

खबरों की मानें तो नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) का ये ‘रामायण’ दूसरों से हट कर होने वाला है. दरअसल इसके ज़रिये ‘रामायण’ के उस स्वरूप को दिखाया जाएगा, जिसे अब तक नहीं दिखाया गया है. वहीं सीता के किरदार को लेकर अब तक किसी तरह की कोई जानकारी नहीं है. हालांकि कुछ समय पहले कहा जा रहा था कि एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) से बात चल रही है, लेकिन सूत्रों ने इसे सिरे से खारिज़ कर दिया है.

ये भी पढ़ें : दुनिया के टॉप 10 बंगले में शामिल है शाहरुख खान का बंगला ‘मन्नत’, जानें कितनी संपत्ति के मालिक हैं किंग खान (Shahrukh Khan’s Bungalow ‘Mannat’ Is Included In The World’s Top 10 Bunglow, Know How Much Property Is Owned By King Khan)

Ranbir
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) का ये ड्रीम प्रोजेक्ट है, जिसमें वो किसी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं. ऐसे में इस वेब सीरीज में दो सुपरस्टार का एक साथ होना लोगों के लिए उत्साह को कई गुणा ज्यादा बढ़ा देने वाला है.

×