अपार संपत्ति के मालिक हैं KRK, ज...

अपार संपत्ति के मालिक हैं KRK, जो बॉलीवुड सितारों को कोसने के लिए हैं मशहूर (KRK Is The Owner Of Immense Wealth, Who Is Famous For Bashing Bollywood Stars)

खुद को सबसे बड़ा फिल्म क्रिटिक बताने वाले KRK, याने कमाल राशिद खान (Kamal Rashid Khan) अपने बेबाक बोल के लिए काफी ज्यादा मशहूर हैं. वो एक ऐसी शख्सियत हैं, जो बॉलीवुड के किसी भी सेलेब्स के बारे में कुछ भी उल्टा-सीधा बोलने से पहले ना तो कुछ सोचते हैं और ना ही बोलने में झिझकते हैं. जहां बड़े स्टार्स अपनी एक्टिंग की वजह से फेमस हैं, तो वहीं KRK उन्हें कोसने की वजह से पॉप्युलर हैं. अब उनकी बेबाकी का आलम ये है कि उनका ट्वीटर हैंडल तक ब्लॉक कर दिया गया. हां सोशल मीडिया के इस ज़माने में जनाब को अपनी बेबाक राय रखने के लिए फेसबुक, इंस्टा और यूट्यूब का सहारा तो मिल ही गया. वैसे क्या आप जानते हैं कि कमाल राशिद खान के पास बेशुमार दौलत है? जी हां दोस्तों, KRK की हैसियत को जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

KRK
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कुछ समय पहले की बात है जब कमाल राशिद खान (Kamal Rashid Khan) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने दुबई वाले घर की तस्वीर पोस्ट की थी। KRK ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा था, “मेरा दुबई वाला घर” इस तस्वीर में आप देख सकते हैं केआरके के घर जन्नत के विशाल गार्डन, खूबसूरत लॉबी, स्वीमिंग पूल और विशाल कमरे, जो उनके अपार संपत्ति को दर्शाता है.

ये भी पढ़ें : अपनी एजुकेशन को लेकर रणबीर कपूर ने ऐश्वर्या राय से बोला था इतना बड़ा झूठ, जानकर यकीन नहीं होगा आपको (Ranbir kapoor Lied To Aishwarya Rai About His Education)

क्या काम करते हैं KRK

कमाल राशिद खान (Kamal Rashid Khan) लग्जरी गाड़ियों के बड़े शौकीन हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो उनके पास Toyota Land Cruiser और BMW 5 Series जैसी महंगी गाड़ियां हैं. बता दें कि खुद को सबसे बड़ा फिल्म क्रिटिक बताने वाले कमाल राशिद खान (Kamal Rashid Khan) गल्फ देशों में कपड़ों से रिलेटेड बिजनेस करते हैं. KRK टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में भी पार्टिसिपेट कर चुके हैं. इतना ही नहीं केआरके ने फिल्मों में भी अपनी किस्मत आजमाई थी, हालांकि उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी.

ये भी पढ़ें : सलमान खान नहीं करेंगे कभी शादी? बोले- एक ही रिश्ता सबसे लंबा टिका (Salman Khan Will Never Marry? Said- Only One Relationship Lasts The Longest)

KRK
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

पॉलिटिक्स भी ज्वॉइन कर चुके हैं KRK

शायद आप जानते हों कि फिल्मों के अलावा केआरके ने राजनीति में भी अपनी किस्मत आजमाई है. उन्होंने समाजवादी पार्टी को ज्वॉइन किया था, जिसकी वजह से वो काफी ज्यादा सुर्खियों में भी रहे थे. ना सिर्फ उन्होंने पार्टी ज्वॉइन की, बल्कि उन्हें मुंबई से गुरदास कामत के खिलाफ टिकट भी मिला था, लेकिन राजनीति उन्हें रास नहीं आई और साल 2014 में उन्होंने पार्टी से रिजाइन कर दिया.

ये भी पढ़ें : तो इस मजबूरी में अमिताभ बच्चन ने किया था पान मसाला का विज्ञापन, खुद बताई वजह (So In This Compulsion, Amitabh Bachchan Did The Advertisement Of Pan Masala, The Reason Given Himself)

KRK
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

फिल्मी बिजनेस से भी रहे जुड़े

फिल्मों में एक्टिंग के अलावा कमाल राशिद खान (Kamal Rashid Khan) ने प्रोडक्शन का काम भी किया. कई अलग-अलग तरह के फिल्मों से जुड़कर उन्होंने काम किया. हालांकि इस लाइन में भी उन्हें कुछ खास सफलता हासिल नहीं हुई और उन्होंने इससे भी किनारा करने में ही अपनी भलाई समझी.

ये भी पढ़ें : अरुणा ईरानी ने फिल्मों से क्यों बनाई दूरी? क्या परिवार वाले नहीं करने दे रहे काम (Why Did Aruna Irani Distance Herself From Films? Are The Family Members Not Allowing The Work To Be Done)

KRK
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अब करेंगे ट्रेवल बिजनेस की शुरुआत

हाल ही में ट्वीट के जरिये कमाल राशिद खान (Kamal Rashid Khan) ने बताया था कि वो अपने एक वेबसाइट की शुरुआत करने जा रहे हैं. हालिया ट्वीट में उन्होंने लिखा था, “मैं एक IT कंपनी की तलाश में हूं जो कि KTK Travels नाम की हमारी वेबसाइट डिजाइन कर सके. इस वेबसाइट पर हम ऑनलाइन एयर टिकट बेचेंगे. इस वेबसाइट की क्षमता 10 लाख दीरम प्रतिदिन की होगी.”

https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1443126860896997376?ref_src=twsrc%5Etfw

अब देखने वाली बात होगी कि कमाल राशिद खान (Kamal Rashid Khan) का ये वेबसाइट कितना सफल होता है. वैसे उनका सोशल मीडिया से जुड़ा काम काफी जोरों पर चलता है. चाहे लोग कुछ भी कहे, लेकिन केआरके को सुनने की तमन्ना हर किसी की होती है.

×