निक का स्वभाव बिल्कुल मेरे ...

निक का स्वभाव बिल्कुल मेरे पापा जैसा हैः प्रियंका चोपड़ा (I Feel I Have Married Someone Who Is My Dad’s Chhavi: Priyanka Chopra)

बॉलीवुड की देसी गर्ल व इंटरनैशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा इन दिनों भारत में हैं. वे अपनी आगामी फिल्म स्काई इज़ पिंक  के प्रोमोशन के लिए भारत आई हुई  हैं. तकरीबन तीन साल बाद प्रियंका चोपड़ा किसी हिंदी फिल्म में नजर आनेवाली हैं, इसलिए फिल्म को लेकर लोगों में बहुत उत्साह है. फिल्म के प्रोमोशन के दौरान सभी उनके प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं. इसी दौरान दिए गए एक इंटरव्यू में प्रियंका ने अपने पति के बारे में बात करते हुए बताया कि वे दोनों एक-दूसरे को कितना सम्मान और प्यार देते हैं. प्रियंका ने कहा कि मैं अब तक जितने अदमियों से मिली हूं, उनमें निक सबसे अच्छे और दूसरों का ध्यान रखनेवाले हैं. प्रियंका ने यह भी कहा कि उन्हें लगता है कि उनकी शादी किसी ऐसे व्यक्ति से हुई है, जिसकी छवि बिल्कुल उनके पापा अशोक चोपड़ा जैसी है.

Priyanka Chopra

एक मशहूर अखबार को दिए इंटरव्यू में प्रियंका ने कहा कि मैंने अपने पैरेंट्स की शादी में जो देखा है, मैं सिर्फ उसी से रिलेट कर सकती हूं. वे दोनों एक-दूसरे का बहुत सम्मान व आदर करते थे और दोनों इक्वल थे. निक और मेरा रिश्ता भी ऐसा ही है. निक दूसरों का बहुत ज़्यादा ख्याल रखते हैं. वो जो भी करते हैं, मुझे सबसे पहले रखते हैं. हर सुबह इस बात को जानते हुए उठना कि कोई ऐसा व्यक्ति है, जो खुद से पहले आपके बारे में सोचता है, यह ख्याल बहुत सुकून देता है. मुझे ऐसा ही प्यार करनेवाला व्यक्ति ही चाहिए था. मैं जितना ज़्यादा निक को जानती और समझती हूं, मुझे यह एहसास होता है कि वो मेरे पापा से कितने मिलते-जुलते हैं. दोनों ही स्टेबल, रूटेड और भरोसेमंद हैं.
Priyanka Chopra and Nick
Priyanka Chopra and Nick
आपको याद दिला दें कि प्रियंका चोपड़ा ने दिसंबर 2018 में निक जोनस के साथ शादी रचाई थी. दोनों की मुलाकात मेट गाला अवॉर्ड में हुई और फिर-धीरे-धीरे दोनों एक-दूसरे के करीब आए. फिर ज़्यादा समय गवांए बिना दोनों शादी के बंधन में बंध गए. हाल ही में एक इंटरव्यू में प्रियंका ने अपनी दिल की बात बताते हुए कहा था कि अब मां बनाना उनकी पहली प्राथमिकता है. उसके अलावा वे लॉस एंजिलिस में एक घर लेना चाहती हैं. हाल ही में प्रियंका की आगामी फिल्म का प्रीमियर TIFF में किया गया, जहां दर्शकों ने उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन दिया. फिल्म की शूटिंग के दौरान एक सीन शूट करते हुए प्रियंका फूट-फूट कर रोने लगी थीं. इस फिल्म में प्रियंका के अलावा फरहान अख्तर, ज़ाहिरा वसीम और रोहित श्रॉफ मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होनेवाली है.