इंडियन आइडल 12: आदित्य नारा...

इंडियन आइडल 12: आदित्य नारायण ने अपने अलीबाग वाले कमेंट के लिए मांगी माफी, कहा- नहीं था किसी को चोट पहुंचाने का इरादा (Indian Idol 12: Aditya Narayan Apologizes For His Alibaug Comment, Said- My Intention Was Not to Hurt Anyone)

टीवी के पॉपुलर शो ‘इंडियन आइडल 12’ के होस्ट और सिंगर आदित्य नारायण विवादों में घिर गए हैं. शो को लेकर सिंगर अमित कुमार का मामला अभी पूरी तरह से शांत भी नहीं हुआ था कि अब अलीबाग वाले अपने बयान को लेकर आदित्य नारायण की मुश्किलें बढ़ गई हैं, जिसके बाद उन्हें हाथ जोड़कर माफी मांगनी पड़ी है. दरअसल, हाल ही में टेलीकास्ट हुए वीकेंड एपिसोड में आदित्य नारायण को शो के प्रतियोगी सवाई भाट से यह पूछते हुए देखा गया था कि उन्हें क्या लगता है कि वे अलीबाग से आए हैं? उनके इस बायन पर इस कदर बवाल मच गया कि महाराष्ट्र नवनिर्माण चित्रपट कर्मचारी सेना ने विरोध जताते हुए शो के मेकर्स से मांफी मांगने की मांग की, जिसके बाद आदित्य नारायण ने अलीबाग वाले कमेंट पर माफी मांगते हुए सफाई दी है कि उनका इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं था.

Aditya Narayan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Aditya Narayan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण ने माफी मांगने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. उन्होंने अलीबाग के लोगों से अपने बयान के ज़रिए उनकी भावनाओं को आहत करने के लिए माफी मांगी है. आदित्य ने माफी मांगते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कहा- ‘नमस्ते, तहे दिल और हाथ जोड़कर मैं अपने बेहद प्यार से अलीबाग और अलीबाग के भाईयों से माफी मांगता हूं. मुझे पता चला है कि अनजाने में ही सही मैंने आपका दिल दुखाया है. हालांकि मेरा इरादा किसी का दिल दुखाने का नहीं था. आप सभी से निवेदन है कि इसे आपके भाई की अनजानी भूल समझकर माफ कर दें. शुक्रिया.’ यह भी पढ़ें: इंडियन आइडल 12: अपनी सिंगिग का जलवा बिखेरने वाले ये कंटेस्टेंट्स पहले भी ले चुके हैं कई रियलिटी शो में हिस्सा (These Contestants of Indian Idol 12 have Already Participated in Many Reality Shows)

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख अमेय खोपकर ने कहा कि आदित्य ने उस लाइन का इस्तेमाल किया जो अलीबाग के लोगों का मज़ाक उड़ाने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली एक गली का हिस्सा है, जो छोटे शहर के साधारण लोग हैं और महानगरीय मुंबई के तरीकों के लिए अप्रयुक्त हैं. इसके अलावा फेसबुक पर अपने लाइव सेशन के दौरान अमेय ने राष्ट्रीय टेलीविज़न पर इस तरह के बयान के इस्तेमाल की आलोचना की. उन्होंने आगे कहा कि इस बारे में मनसे के फालोअर्स ने उन्हें सूचित किया था.

Aditya Narayan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

पार्टी प्रमुख ने आगे कहा कि उन्होंने इस मुद्दे के बारे में आदित्य नारायण के पिता उदित नारायण के साथ-साथ शो को होस्ट करने वाले चैनल के लोगों से बात की थी. उन्होंने कहा कि चैनल को सूचित किया गया है कि आने वाले एपिसोड में मांफी मांगना ज़रूरी है, अन्यथा मनसे को इस मामले में कार्रवाई करने पर मजबूर होना पड़ेगा. यह भी पढ़ें: ‘सुपर डांसर चैप्टर-4’ के सेट पर बड़ी गर्मजोशी से हुआ एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का वेलकम, बतौर स्पेशल गेस्ट सुनील शेट्टी भी पहुंचे (Actress Shilpa Shetty Gets Grand Welcome On ‘Super Dancer Chapter-4’, Suniel Shetty Arrives As A Special Guest)

Aditya Narayan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि इससे पहले मनसे ‘बिग बॉस 14’ के जान कुमार शानू से नाराज़ थी, जिन्होंने अपने साथी प्रतियोगी को मराठी में नहीं बोलने के लिए कहा था, बाद में उन्होंने शो में इसके लिए माफी मांगी थी. इस बीच सिंगिंग रियलिटी शो हाल ही में कई विवादित कारणों से सुर्खियों में रहा है. शो को कई कारणों से दर्शकों के गुस्से का सामना करना पड़ा है. इसके अलावा एपिसोड में दिखाए गए कंटेंट के प्रकार के लिए प्रतियोगियों और जजों को भी ट्रोल किया गया है.