इंडियन आइडल 12 के जज विशाल ...

इंडियन आइडल 12 के जज विशाल डडलानी ने कहा, ‘सिंगिंग शो में नहीं होगी वापसी जब तक…’ जानें क्या है वजह? (Indian Idol 12: Judge Vishal Dadlani Confirms ‘Not Returning To Singing Show’ Know The Reason?)

रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 हमेशा किसी न किसी कारण से चर्चा में रहता है. कभी कंटेस्टेंट्स के शानदार परफॉरमेंस की वजह से, तो कभी जज की वजह से. लेकिन इस बार चर्चा का विषय है महाराष्ट्र में हुआ लॉकडाउन. जिसका सीधा असर बॉलीवुड पर हुआ हैं. महाराष्ट्र में हुए लॉकडाउन की वजह शो की शूटिंग को दमन शिफ्ट किया गया था, लेकिन शो के जज विशाल ददलानी टीम में शामिल नहीं हुए. विशाल डडलानी का कहना है कि वो इस शो में वापसी नहीं करेंगे. चलिए जानते हैं कि इसके पीछे क्या वजह है?

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले सिंगिंग शो ‘इंडियन आइडल 12’ पॉजिटिव और नेगेटिव पब्लिसिटी के कारण हमेशा हेडलाइन्स की सुर्खियां में रहता है. इस बार के बारहवें सीजन के जज हिमेश रेशमिया, विशाल डडलानी और नेहा कक्कड़ थे, लेकिन कुछ समय से विशाल ददलानी शो में दिखाई नहीं दे रहे हैं.

Vishal Dadlani
Photo Credit: instagram

कोरोना महामारी के कारण जब से महाराष्ट्र में दोबारा लॉकडाउन लगा, तब से सीरियल्स और रियलिटी शो की शूटिंग बंद हो गई है. उसके बाद  ‘इंडियन आइडल 12’ के मेकर्स ने पूरी टीम के साथ दमन जाकर शूटिंग करने का फैसला किया, लेकिन शो के तीनों जजों विशाल ददलानी, नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया एक स्टेट से दूसरे स्टेट में जाने से इंकार किया दिया. उनकी जगह शो को जज करने के लिए मनोज मुंतशिर और अनु मलिक को रीप्लेस किया गया.

Vishal Dadlani
Photo Credit: instagram

शो ‘इंडियन आइडल 12’ में जज के तौर पर नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया कभी-कभी दिखाई देते हैं. वहीं विशाल डडलानी ने शो में कमबैक करने से इंकार कर दिया है. सूत्रों खबर के अनुसार, “ऐसा लगता है कि विशाल डडलानी वापसी के मूड में नहीं है. शो के जज विशाल डडलानी ने ई टाइम्स को बताया, ‘जब तक लॉकडाउन ख़त्म नहीं हो जाता है, तब वे शो में वापसी नहीं करेंगे.’

Vishal Dadlani
Photo Credit: instagram

इंडियन आइडियल 12 के होस्ट आदित्य नारायण ने डडलानी के डिसिशन के बारे में बात करते हुए ई टाइम्स को बताया, ‘पिछले साल विशाल को शो लोनावला शिफ्ट किया गया था,  वहां उनके पैरेंट्स रहते हैं. लेकिन विशाल ने लोनावला से दमन ड्राइव करके जाने से मन कर दिया था.  क्योंकि वे नहीं चाहते कि उनकी वजह से उनके पैरेंट्स को कोविड-19 के संक्रमण का खतरा बढ़े.  

Vishal Dadlani
Photo Credit; Instagram

गौरतलब है कि रियलिटी शो के पिछले कुछ एपिसोड में मनोज मुंतशिर और अनु मलिक जज की जिम्मेदारी संभाल रहे थे. इसी चलते टीम ने 1 महीने का एडवांस शूट पूरा कर लिया है.

और भी पढ़ें; अनुष्का शर्मा-विराट कोहली सोशल मीडिया पर बेटी वामिका की तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर क्यों नहीं करेंगे, जानें क्या है वजह? (Why Anushka Sharma-Virat Kohli Are Not Sharing Photos And Videos Of Vamika On Social Media?)