देखें कंगना रनौत के उस ऑफिस...

देखें कंगना रनौत के उस ऑफिस की इनसाइड फोटोज़ जिसको लेकर मचा है बवाल, जानें ऑफिस से जुड़ी कुछ खास बातें (Inside Photos of Kangana Ranaut`s office, Which Has Taken Centre Stage These Days)

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के ऑफिस पर बीएमसी की तोड़क कार्रवाई को लेकर बवाल मचा हुआ है. बीते मंगलवार को बीएमसी ने कंगना के ऑफिस पर अवैध कंस्ट्रक्शन का नोटिस चिपकाया और अगले ही दिन यानी बुधवार को कार्रवाई की। बीएमसी ने 2 घंटे तक उनके ऑफिस (मणिकर्णिका फिल्म्स) में तोड़फोड़ की कार्रवाई की. फिलहाल इस वजह से इन दिनों कंगना और महाराष्ट्र सरकार के बीच विवाद और भी बढ़ गए हैं और कंगना के ऑफिस चर्चा में आ गया है. आखिर क्या खास बात थी कंगना के ऑफिस में और किस तरह बनवाया था उन्होंने इसे, कि इसके टूटने की खबर सुनकर ही कंगना ने कहा, कि ‘मेरा सपना टूट जाएगा’ आइये जानते हैं और देखते हैं कंगना के ऑफिस की कुछ अनसीन फोटोज़.

Kangana Ranaut`s office
Kangana Ranaut`s office
Kangana Ranaut`s office



– मुंबई के पाली हिल्स इलाके में स्थित कंगना रनौत का नया ऑफिस इसी साल मई में बनकर तैयार हुआ है, जो मणिकर्णिका फिल्म्स के नाम से जाना जाता है. यही कंगना के प्रोडक्शन हाउस का नाम भी है.

Kangana Ranaut`s office
Kangana Ranaut


– कंगना का नया ऑफिस किसी फाइव स्टार होटल से कम नहीं लगता. कंगना की बहन रंगोली के मुताबिक, इसका सपना कंगना ने 15 साल पहले देखा था और उस सपने को पूरा करने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत भी की.

Kangana Ranaut`s office
Kangana Ranaut`s office
Kangana Ranaut`s office


– 48 करोड़ की लागत वाला कंगना का ये ऑफिस यूरोपियन स्टाइल से प्रेरित है, जिसे सेलिब्रेटी डिजाइनर शबनम गुप्ता ने डिज़ाइन किया है.

Kangana Ranaut`s office
Kangana Ranaut`s office


– कंगना ने यह तीन मंजिला इमारत कुछ साल पहले खरीदी थी, जिसे पूरी तरह री-कंस्ट्रक्ट करके कंगना का ऑफिस बनाया गया है.

Kangana Ranaut`s office


– कंगना रनौत के इस नए ऑफिस में ग्रीनरी का खास ध्यान रखा गया है. बिल्डिंग की हर विंडो से हरियाली देखी जा सकती है.
– साथ ही इसे कुछ इस तरह से मॉडिफाई किया गया है, ताकि ज्यादा से ज्यादा रोशनी- हवा और पॉजिटिव वाइब्स आती रहे.

Kangana Ranaut`s office


– प्रोडक्शन हाउस को पूरी तरह प्लास्टिक फ्री और इको फ्रेंडली बनाया गया है. ऑफिस को मॉडर्न और रेट्रो दोनों टच दिया गया है.
– स्टूडियो में कस्टमाइज्ड और हैंडमेड फर्नीचर का इस्तेमाल किया गया है. वुडन फ्लोर और टेक्सचर्ड वॉल के जरिए ऑफिस को एथनिक लुक दिया गया है.

Kangana Ranaut


– बकौल कंगना उन्होंने एक ऐसे ऑफिस का सपना देखा था जो 1920 के दशक जैसा हो, जिसमें बहुत कुछ हाथ से किया गया हो, सिले हुए कपड़े हों और इंटीरियर्स में रेशम का इस्तेमाल हो. और वो उनके इन हर एक सपनों की झलक उनके इस ऑफिस में आपको नज़र आ जाएगी.

Kangana Ranaut`s office



टूटा ऑफिस देखने के बाद कंगना ने कहा, इसी टूटे खंडहर ऑफिस से करूंगी काम, दोबारा बनवाने के पैसे नहीं है


कल कंगना ऑफिस पर तोड़क कार्रवाई के बाद ऑफिस का मुआयना करने पहुंची थीं. अब अपने नुकसान का मुआयना करने के बाद कंगना रनौत ने दो टूक शब्दों में कहा, मैं इसी टूटे खंडहर ऑफिस से करूंगी काम, क्योंकि इसे दोबारा बनवाने के लिए मेरे पास पैसे नहीं हैं. कंगना ने साफ साफ कह दिया है कि वो ना ही अपना ऑफिस बनवाएंगी और ना ही काम करना छोड़ेंगी. कंगना ने एक ट्वीट करते हुए बताया कि वो इसी टूटे ऑफिस से काम करेंगे और अब लोग भी एक महिला का शक्ति और इच्छाशक्ति का नमूना देखेंगे.

Photo courtesy: Social media, ELLE