क्या ब्रह्मास्त्र 4K के ट्रेलर म...

क्या ब्रह्मास्त्र 4K के ट्रेलर में दीपिका पादुकोण है? ‘जल देवी’ के किरदार को देखकर फैंस को आया यकीन, देखें फोटोज (Is Deepika Padukone In Brahmastra Trailer? Fans Are Convinced Actor Is ‘Jal Character’, See Photos)

हाल ही में फिल्म ब्रह्मस्त्र 4K का ट्रेलर रिलीज़ हुआ. इस ट्रेलर को देखकर बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के चाहने वाले और प्रशंसक को ऐसा लगा रहा है वो भी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म ब्रह्मास्त्र में होंगी. फैंस ने सोशल मीडिया पर किरदार का स्क्रीन शॉर्ट लेकर ट्वीट किया है और उन्हें ऐसा लग रहा है कि रणबीर कपूर और आलिया  भट्ट की इस फिल्म में दीपिका पादुकोण भी है.

फिल्म ब्रह्मस्त्र के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने बीते रविवार को दोबारा अपनी आगामी फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया. लेकिन इस बार फिल्म ब्रह्मस्त्र का ट्रेलर 4K में था. लेकिन बाज़ की तरह पैनी नज़र रखने वाले दर्शकों को यकीन हो गया है कि दीपिका पादुकोण भी इस फिल्म का हिस्सा है.

ट्रेलर में दिख रहा है कि नदी में बड़ी सी लहर उठती है और उसमें से एक मिस्टीरियस वुमन बाहर निकलती हुई दिखाई दे रही है. हाथों से ब्लू एनर्जी रेडिएंट्स  निकलती हुई दिखाई दे रही हैं.

किरदार ने रेड कलर की साड़ी और मैचिंग का ब्लाउज पहना हुआ है और पैरों में जेवलेरी पहनी हुई है. हालांकि ट्रेलर में किरदार की क्लियर फोटो दिखाई नहीं दे रही थी.

फैंस ने अयान मुखर्जी द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म ब्रह्मस्त्र में जल देवी के किरदार का क्लोज अप स्क्रीन शॉर्ट लेकर ट्वीट किया है. फैंस ने इस बात का दावा किया है कि जल देवी का किरदार निभानेवाली दीपिका पादुकोण है.

इससे पहले रिलीज किए गए ‘ब्रह्मास्त्र’ के ट्रेलर में फैंस ने शाहरुख खान के दिखने का दावा किया था. उसके बाद ये खबर उड़ने लगी कि शाहरुख़ फिल्म में कैमियो के रोल मेंनजर आएंगे. और अब दीपिका के बारे में इस तरफ का अनुमान लगाया जा रहा है कि वे भी फिल्म में कैमियो रोल में नजर आ सकती हैं.

और भी पढ़ें: #Copyright Infringement Case: मुश्किलों में फिल्म ‘जुग-जुग जियो’ मेकर पर लगा कॉपी राइट एक्ट उल्लंघन करने का आरोप, रिलीज से पहले रांची कोर्ट में होगी फिल्म की स्क्रीनिंग (‘Jug Jugg Jeeyo’ Film To Be Screened In Ranchi Court Before Release)

×