क्या सच में भारती सिंह से शादी क...

क्या सच में भारती सिंह से शादी करके पछता रहे हैं हर्ष लिंबालिया? हाल ही में कॉमेडियन के पति ने किया चौंकाने वाला खुलासा (Is Harsh Limbachiyaa Really Regretting Marrying Bharti Singh? Know What Comedian’s Husband Said)

कपिल शर्मा को जहां कॉमेडी का किंग कहा जाता है तो वहीं भारती सिंह को कॉमेडी क्वीन के तौर पर जाना जाता है. वो इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी फेज को एन्जॉय कर रही हैं और भारती के साथ उनके पति हर्ष लिंबाचिया जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं. भारती और हर्ष की जोड़ी को टीवी के मोस्ट पॉपुलर जोड़ियों में से एक माना जाता है. दोनों जहां एक-दूसरे से प्यार जताने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं तो वहीं दोनों मस्ती भरे अंदाज़ में एक-दूसरे की खिंचाई करने से भी पीछे नहीं हटते. दर्शकों को भी उनका ये अंदाज़ काफी पसंद आता है, लेकिन हाल ही में कॉमेडियन के पति ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है, जिसके बाद यह सवाल उठना लाज़मी है कि क्या सच में भारती सिंह से शादी करके हर्ष लिंबाचिया पछता रहे हैं?

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, हाल ही में भारती और हर्ष ने अपने यूट्यूब चैनल ‘लाइफ ऑफ लिंबाचिया’ पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों एक-दूसरे से बहस करते नज़र आ रहे हैं. इस वीडियो में हर्ष और भारती अपने बच्चे से जुड़े सवालों का जवाब फैन्स को दे रहे होते हैं, तभी दोनों के बीच अचानक से बहस शुरू हो जाती है. भारती सिंह अपने पति से कहती हैं कि अगर इतनी ही दिक्कत थी तो मुझसे शादी क्यों की? इस पर कॉमेडियन के पति चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहते हैं कि मेरा दिमाग खराब हो गया था, आज तक पछतावा हो रहा है. यह भी पढ़ें: मारपीट से लेकर ड्रग्स लेने के आरोप तक, ये हैं टीवी के वो सेलेब्स जो किसी न किसी वजह से जा चुके हैं जेल (From Assault to Drug Charges, These TV Celebs have Gone To Jail Due to These Reasons)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अपने पति हर्ष की बात सुनकर भारती की बोलती बंद हो जाती है. हालांकि कॉमेडियन के पति ने भारती को यह जवाब मज़ाकिया अंदाज़ में दिया था. अगर आप भी यही सोच रहे हैं कि क्या सच में हर्ष लिंबाचिया, भारती सिंह से शादी करके पछता रहे हैं तो हम आपको बता दें कि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. दोनों बस आपस में मज़ाक करते हुए एक-दूसरे की टांग खींच रहे थे.

दरअसल, वीडियो में भारती और हर्ष अपने बच्चे के काम को लेकर मज़ाकिया अंदाज़ में बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं और साथ ही दोनों फैन्स के सवालों का जवाब भी दे रहे हैं. कपल से पूछे जाने वाले सवालों में से एक सवाल होता है कि दोनों का बच्चा कॉमेडियन बनेगा या फिर राइटर बनेगा. इस सवाल के जवाब में भारती कहती हैं कि उनका बच्चा कॉमेडियन बनेगा, क्योंकि राइटर्स को पैसे नहीं मिलते हैं. यह भी पढ़ें: जल्द ही मां बनेंगी ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम मोहिना कुमारी सिंह, बेबी बंप के साथ पिक्चर्स शेयर कर फैंस को दी गुड न्यूज़! (Good News: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Fame Mohena Kumari Singh Is Expecting First Child, Actress Shares Adorable Pictures With Baby Bump)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वहीं अपनी पत्नी के इस जवाब को सुनने के बाद हर्ष लिंबाचिया मज़ाक में कहते हैं कि वेब सीरीज़ और ओटीटी के लिए लिखने वाले राइटर्स को इतने पैसे मिलते हैं कि उतने में भारती सिंह जैसे 5-6 कॉमेडियन आ जाएं. वीडियो में हर्ष और भारती दोनों मस्ती भरे अंदाज़ में फैन्स के सवालों का जवाब देते हैं. इसी दौरान हर्ष भारती सिंह से शादी करने के लिए पछतावा होने वाली बात मज़ाकिया अंदाज़ में कहते हैं, जबकि हकीकत तो यह है कि दोनों अपनी मैरिड लाइफ को काफी एन्जॉय कर रहे हैं और एक-दूसरे से शादी करके बेहद खुश हैं.

×