क्या सिंगर गुरु रंधावा ने क...

क्या सिंगर गुरु रंधावा ने कर ली सगाई? वायरल हो रही है ‘मिस्ट्री गर्ल’ के साथ वाली तस्वीर (Is Singer Guru Randhawa Gets Engaged? Pic With Mystery Girl Goes Viral On Social Media)

सोशल मीडिया पर “सूट-सूट” सिंगर गुरु रंधावा की तस्वीरें तेज़ी से वायरल हो रही हैं, जिसमें गुरु रंधावा मिस्ट्री गर्ल का हाथ थामे हुए हैं और मिस्ट्री गर्ल ने लहंगा पहना हुआ है और उसका चेहरा छिपा हुआ है. इस तस्वीर को देखकर उनके फैंस ऐसा अनुमान लगा रहे हैं कि सिंगर गुरु रंधावा ने सगाई कर ली है. खैर  अभी तक गुरु रंधावा की ओर से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है, लेकिन तस्वीर को देखकर लगता है कि गुरु रंधावा भी उन सेलेब्स की लिस्ट में शामिल हो गए  हैं इस साल शहनाई बजाने वाले हैं-

पंजाबी सिंगर-एक्टर गुरु रंधावा की लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट को देखकर फैंस ऐसा अनुमान लगा रहे हैं कि लगता है कि गुरु रंधावा इस साल शादी के बंधन में बंधने की प्लानिंग कर रहे हैं. उनके इंस्टाग्राम को देखें, तो गुरु ने एक ऐसी फोटो शेयर की है , जिसमें वे किसी लड़की का हाथ पकडे हुए दिखाई दे रहे हैं, लेकिन इस फोटो में  लड़की का चेहरा छिपा हुआ है  इस तस्वीर की खास बात यह है कि  दोनों हो ट्रेडिशनल ऑउटफिट में नज़र आ रहे हैं

फोटो शेयर करते हुए गुरु ने कैप्शन लिखा, “नया साल, नई  शुरुआत”. इस कैप्शन को देखकर फैंस यह आइडिया लगा रहे हैं कि क्या गुरु ने सगाई कर ली है?  खैर अभी तक उनकी तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा  नहीं की गई है. लेकिन इस फोटो को देखकर सभी लोग यही अनुमान लगा रहे है कि लगता है गुरु भी उन सेलेब्स की लिस्ट में शामिल होने वाले हैं इस साल शादी करने वाले हैं.

Guru Randhawa

पोस्ट के साथ उनके इस कैप्शन को पढ़कर बहुत सारे सेलेब्रिटीज़ ने उन्हें बधाई संदेश देने शुरू कर दिए हैं.

Guru Randhawa

नोरा फतेही विश करते हुए लिखा, ”  ‘Congratulations baba,’ डायरेक्टर अरविन्दर खैरा ने कमेंट किया,  “मुबारकां पाजी”

Guru Randhawa

गुरु रंधावा के इस पोस्ट पर सेलेब्रिटीज़ के कमेंट की बाढ़ आ गई हैं. कुछ लोगों ने तो उनसे लड़की के बारे में पूछा, तो कई लोग हैरान रह गए कि  क्या गुरु शादी करेंगे.

Guru Randhawa

कई लोग ये भी सोच रहे हैं कि शायद ये गुरु के किसी नए गाने के शूट के दौरान की फोटो है.

Guru Randhawa

इस तस्वीर में, गुरु ने ब्लैक कलर का पठानी सूट पहना हुआ है, जबकि मिस्ट्री गर्ल ऑरेंज कलर के ऑउटफिट में नज़र आ रही है.

Guru Randhawa

गुरु की ओर से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है, अगर वे सच्चाई बता देते तो, फैंस  की जिज्ञासा  ख़त्म हो जाती. ऐसी स्थिति में फोटो को देखकर सिर्फ  अटकलों का बाज़ार गरम  हो रहा है.

Guru Randhawa

हाल ही में नए साल की अवसर पर गुरु रंधावा सुर्ख़ियों में रहे. कुछ दिन गुरु अपने फ्रेंड्स के साथ मुंबई में देर रात एक पार्टी  में गए  थे. किन कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ने की वजह से उनकी गिरफ्तारी हो गई. बाद में उन्हें छोड़ दिया गया. अगले दिन उनकी टीम ने बया जारी किया कि  पिछली रात की घटना के लिए उन्हें  बेहद अफ़सोस है.  

और भी पढ़ें : मिलिए पूनम ढिल्लन की बेटी पालोमा ढिल्लन से जो हैं अपनी मां की तरह बेहद खूबसूरत (Meet Poonam Dhillon’s daughter Paloma Dhillon Who Is Just As Gorgeous As Her Mother)