जान कुमार सानू का ग़ज़ब का ...

जान कुमार सानू का ग़ज़ब का फिज़िकल ट्रांसफॉर्मेशन देख रह गए सभी दंग! जान ने कहा, ‘मैंने निभाया अपना वादा, वर्कआउट के दौरान मुझे ‘हरास’ करने के लिए शुक्रिया एजाज़ भाई!’ (Jaan Kumar Sanu Undergoes Drastic Transformation, Thanks Eijaz Khan For ‘Harassing’ Him During Workouts)

बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट और कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू जब बिग बॉस में आए थे तो लगभग सभी उन्हें हल्के में लेते थे और अक्सर उनका मज़ाक़ भी उड़ाते थे. निक्की तंबोली पर वो लट्टू थे लेकिन निक्की तो अपनी मर्ज़ी की मालिक है और अपने हिसाब से वो कभी जान की दोस्त हो जाती थीं तो कभी उनको झिड़क देती थी.

लेकिन जान और एजाज़ के बीच एक अलग ही बॉन्डिंग देखने को मिली थी. एजाज़ पर जान का भरोसा था और एजाज़ भी उनको छोटा भाई समझकर अक्सर समझाते या डांट-डपट देते थे.

Jaan Kumar Sanu

जान फ़िलहाल खबरों में एक अलग वजह से हैं और वो है उनका ग़ज़ब का फ़िज़िकल ट्रांसफॉर्मेशन. जान ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर पोस्ट की है, ये मिरर इमेज है और तस्वीर में साफ़ नज़र आ रहा है कि जान हो चुके एकदम फिट और पहले से कहीं ज़्यादा स्लिम.

Jaan Kumar Sanu

जान ने कैप्शन में लिखा- बिग बॉस में एजाज़ खान ई-मैन ने एक सिंगिंग टास्क के दौरान मेरे लिए एक वेस्ट-पोस्टर बनाया था, और गौहर खान ने इस पर एक क्यूट सी किस दी थी (आप दिल के अंदर लिपस्टिक के निशान अभी भी देख सकते हैं 🥰🥳) मैंने ई-मैन और गौहर से वादा किया था कि एक दिन इस बनियान में फिट होकर दिखाऊंगा और इसको कॉन्सर्ट पहनूंगा. छह महीने हो चुके हैं और मैंने खुद को इतना फिट कभी महसूस नहीं किया. मैंने जो वादा किया था वो कर दिखाया.

Jaan Kumar Sanu

एजाज़ भाई आपका शुक्रिया मुझे हैरास करने और बिग बॉस हाउस में वर्क आउट के दौरान ज़्यादा मेहनत करने की प्रेरित करने के लिए.

Jaan Kumar Sanu

ये बनियान अब भी मेरे पास है और बस मैं लॉकडाउन खुलने का इंतज़ार कर रहा हूं. मैंने वादा किया था और मैं इसे ज़रूर पहनूंगा.

Jaan Kumar Sanu

जान की फिट बॉडी देख फैंस भी काफ़ी अच्छे कमेंट्स कर रहे हैं, वैसे भी जान भले ही बिग बॉस में थोड़े समय के लिए रहे हों लेकिन उनकी सादगी और भोलेपन ने फैंस का दिल जीत लिया था और लोगों को वो बड़े क्यूट लगे थे.

Jaan Kumar Sanu

इसके बाद वो अपने पिता से अपने विवादों को लेकर भी चर्चा में रहे, जान ने बताया कि किस तरह जब वो अपनी मां के गर्भ में थे और उनकी मां छह महीने की प्रेगनेंट थीं तब उनके पिता उन्हें छिड़कर चले गए थे किसी और के लिए!

फ़िलहाल जान अपनी फिट बॉडी को लेकर सबके आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं!

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: किश्वर मर्चेंट के स्टाइलिश मैटरनिटी लुक्स: किश्वर सेट कर रही हैं प्रेग्नेंसी फैशन गोल्स, जिन्हें देख आप भी बदल सकती हैं अपना मैटरनिटी स्टाइल! (Maternity Fashion Goals: Mom-To-Be Kishwer Merchantt’s Trendy Maternity Looks)