जैकलीन फर्नांडिस की फिर बढ़ी मुस...

जैकलीन फर्नांडिस की फिर बढ़ी मुसीबत, ED का बड़ा एक्शन, ज़ब्त की 7.27 करोड़ की संपत्ति, महाठग सुकेश चंद्रशेखर से रिश्ता और गिफ़्ट्स लेना पड़ा भारी! (Jacqueline Fernandez In Big Trouble, ED Seizes Assets Worth Rs 7.27 Crore in Money Laundering Case)

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रही. महाठग सुकेश चंद्रशेखर से अपने रिश्ते को लेकर पिछले दिनों जैकलीन काफ़ी चर्चा में थी और अब इसी के चलते ED ने जबरन वसूली मामले में जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया है और जैकलीन की 7.27 करोड़ की संपत्ति ज़ब्त की है.

दरअसल सुकेश ने जेल में बंद रहते हुए एक महिला व कई अन्य लोगों को भी 200 करोड़ से ज़्यादा का चूना लगाया था और उनका ठगा था. इसी ठगी के पैसों से उसने जैकलीन को महंगे गिफ़्ट्स दिए थे, जिसमें उसने एक्ट्रेस को 9 लाख की बिल्ली और 52 लाख का घोड़ा भी गिफ़्ट दिया था. इसके अलावा भी जैकलीन को सुकेश ने कई महंगे गिफ़्ट्स दिए थे. सुकेश और जैकलीन की कई रोमांटिक पिक्चर्स भी लीक हो चुकी हैं, हालांकि जैकलीन ने सुकेश से रिश्ते की बात स्वीकारी नहीं लेकिन गिफ़्ट्स की बात क़ुबूल की है.

सुकेश ने जबरन वसूली के पैसे से ही जैकलीन को 5 करोड़ रुपये से अधिक के गिफ्ट दिए थे और उसके परिवार के लोगों को भी विदेशी मुद्रा की फ़ंडिंग की थी. फ़िलहाल जैकलीन पर ईडी की कड़ी नज़र है और हो सकता है आगे उनकी और भी सम्पत्ति ज़ब्त हों. जैकलीन को क्लीन चिट नहीं दी गई है और उनसे आगे भी पूछताछ की जाएगी इसलिए देश छोड़कर जाने की अनुमति नहीं है.

×