जेनिफिर विंगेट इस एक्टर की करना ...

जेनिफिर विंगेट इस एक्टर की करना चाहती थीं पिटाई, वजह है बेहद हैरान करने वाली (Jennifer Winget Wanted to Beat This Actor, Reason is Very Surprising)

टीवी की पॉपुलर और खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शुमार जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) इन दिनों अपनी वेब सीरीज़ ‘कोड एम 2’ को लेकर सुर्खियों में हैं, क्योंकि हाल ही में यह वेब सीरीज़ रिलीज़ हुई है. ‘कोड एम’ के दूसरे सीज़न को भी दर्शकों का अच्छा रिप्सपॉन्स मिल रहा है. टीवी पर जेनिफर विंगेट को आखिरी बार साल 2020 में सीरियल ‘बेहद 2’ में देखा गया था, जिसके बाद अब वो इस वेब सीरीज़ में नज़र आ रही हैं. सीरियल ‘बेहद’ में कुशाल टंडन के साथ उनकी ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया था, लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार वो कुशाल टंडन पर इतनी बुरी तरह से चिढ़ गई थीं कि वो बस उनकी पिटाई करने ही वाली थीं, आइए जानते हैं आखिर क्या थी इसकी वजह?

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वैसे तो जेनिफर के चाहने वाले उनकी लाइफ से जुड़ी अधिकांश बातें जानते हैं, लेकिन इस बात से बहुत कम लोग ही वाकिफ हैं कि उन्हें इलायची की महक बिल्कुल भी पसंद नहीं है. जी हां, जेनिफर इलायची की महक को बर्दाश्त नहीं कर पाती हैं और इसी वजह से एक बार कुशाल टंडन उनके हाथों पिटते-पिटते बच गए थे. यह भी पढ़ें: करण से डिवॉर्स के बाद कैसा महसूस कर रही थी जेनिफर, एक्ट्रस ने किया खुलासा (How Jennifer Was Feeling After Divorce From Karan, The Actress Revealed)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

यह उस समय की बात है जब जेनिफर विंगेट और कुशाल टंडन सीरियल ‘बेहद’ में साथ काम कर रहे थे. उस दौरान एक दिन जेनिफर अपने इस को-एक्टर को पीटना चाहती थीं, लेकिन वो चाहकर भी ऐसा नहीं कर पाईं. जेनिफर की मानें तो कुशाल को यह पता था कि उन्हें इलायची की महक बिल्कुल पसंद नहीं है, बावजूद इसके जब दोनों की लड़ाई हुई तो कुशाल जानबूझकर उनके सामने इलायची खाने लगे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

लड़ाई के दौरान कुशाल टंडन को जानबूझकर इलायची खाते देख जेनिफर का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उनका मन हुआ कि वो बस अभी कुशाल टंडन को पीट दें, लेकिन दोनों में अच्छी दोस्ती भी है, इसलिए वो चाहते हुए भी कुशाल टंडन को पीट न सकीं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जेनिफर विंगेट को टीवी के कई बेहतरीन सीरियल्स में दमदार भूमिकाएं निभाते हुए देखा जा चुका है. छोटे पर्दे के अलावा एक्ट्रेस बड़े पर्दे पर भी अपना जलवा बिखेर चुकी हैं. उन्हें ‘अकेले हम अकेले तुम’, ‘राजा की आएगी बारात’ और ‘कुछ ना कहो’ जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है. यह भी पढ़ें: न बोल्ड फोटोशूट, न रिवीलिंग या शॉर्ट कपड़े, फिर भी सृष्टि रोडे की लेटेस्ट पिक्चर्स पर फैंस हो रहे हैं फिदा, बोले- आउट ऑफ दिस वर्ल्ड! (Mesmerizing! Srishty Rode Looks Absolutely Stunning In Latest Pictures, Fans Say- Out Of This World)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि हाल ही में जेनिफर ने करण सिंह ग्रोवर के साथ हुए तलाक के बाद की अपनी परिस्थितियों पर खुलकर बात की थी. आपको बता दें कि साल 2012 में जेनिफर और करण सिंह ग्रोवर ने शादी की थी और दो साल के बाद ही साल 2014 में दोनों ने तलाक ले लिया था. एक्ट्रेस ने बताया कि तलाक के बाद वो बुरी तरीके से टूट गई थीं. उनके इस बुरे वक्त में लोगों के गलत कमेंट से उनका मन और ज्यादा दुखी हो जाता था. वो भले ही कितना भी क्यों न चाह लें कि उन्हें प्राइवेसी मिले, लेकिन लोगों को इसकी परवाह बिल्कुल भी नहीं थी.

×